हिंदी ENGLISH E-Paper Download App Contact us Wednesday | December 07, 2022
हिमाचल चुनाव 2022: हिमाचल में रिवाज बदलेगा या राज, कड़े मुकाबले के बीच फैसला कल..       आज का राशिफल: 07 दिसम्बर 2022, बुधवार के दिन इन 5 राशियों पर मां लक्ष्मी बरसाएंगी अपनी कृपा, नौकरी-बिजनेस में मिलेगी सफलता       HRTC चालक पर तेज धारदार हथियार से हमला, चालक यूनियन ने पंजाब में सेवाएं बन्द करने का दिया अल्टीमेटम       प्रदेश की जनता तक पहुंचा रिवाज़ बदलने का नारा, भाजपा एग्जिट पोल से जीतेगी ज्यादा सीटे: मुख्यमंत्री, जयराम ठाकुर       हिमाचल में अगर भाजपा नही आई तो, कांग्रेस के इन नेताओं में लग सकती है मूछें कटवाने की होड़, जानिए क्या है मूछों से जुड़ा सयोंग..       हिमाचल: नतीजों से पहले एक्टिव मोड में आई अफसर लॉबी : होली लॉज के काट रहे चक्कर, पहले से मलाईदार पदों पर, अब फिर करने लगे सैटिंग..!!, पढ़ें विस्तार से..       आज का राशिफल : 06 दिसम्बर 2022; जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..       हिमाचल एग्जिट पोल में भाजपा-कांग्रेस में कांटे की टक्कर, जानें भाजपा-कांग्रेस को कितनी-कितनी सीटें, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला के संजौली में तेज रफ्तार कार ने राहगीर को मारी टक्कर, CCTV में कैद हुआ हादसा       आज का राशिफल : 05 दिसम्बर 2022; इन राशि वालों की मनोकामनाएं होगी पूरी, पढ़ें अपना राशिफल      

व्यापार

चैत्र नवरात्र में सर्राफा बाजार में लौटी रौनक, नवरात्र में ज्वेलरी पर ऑफर की बहार, भूषण ज्वैलर्स सोलन में उमड़ी खरीदारों की भीड़, पढ़े पूरी खबर..

April 04, 2022 07:40 AM
Om Prakash Thakur

चैत्र नवरात्र में सर्राफा बाजार में लौटी रौनक, नवरात्र में ज्वेलरी पर ऑफर की बहार, भूषण ज्वैलर्स सोलन में उमड़ी खरीदारों की भीड़, पढ़े पूरी खबर..

सोलन : (हिमदर्शन न्यूज़); नवरात्र शुरू होने के साथ ही सर्राफा बाजार में रौनक लौट आई है। बाजार ग्राहकों के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार है। ज्वेलरी की दुकानों पर तरह-तरह के आभूषण सज गए हैं। नवरात्रों के सुअवसर पर ग्राहक अपनी पसंद के आभूषणों की खरीदारी में जुट गए हैं।

सर्राफा कारोबारियों की माने तो इस बार कोरोना की बन्दिशें हटने के बाद इन नवरात्रों में कारोबार बेहतर होने की उम्मीद है। जिससे न सिर्फ बाजार कोरोना व लाकडाउन में हुए नुकसान की भरपाई कर सकेगा बल्कि ग्राहकों को भी सही मूल्य पर उनके मनपसंद के आभूषण उपलब्ध करा सकेगा। 

नवरात्र के शुभ अवसर पर सोलन स्थित ज्वेलरी की जानी-मानी दुकान भूषण ज्वैलर्स पर ग्राहकों की काफी चहल पहल है। भूषण ज्वेलर्स इन नवरात्र में हर खरीद पर आर्कषक आफर दे रहा है जिसके चलते भूषण ज्वेलर्स में ग्राहक जमकर सोने चांदी के आभूषण खरीद रहे है।

सोलन के सर्राफा कारोबारी विनय गुप्ता ने बताया कि कोरोना बन्दिशें हटने के साथ ही सर्राफा बाजार ने रफ्तार पकड़ ली है। इन नवरात्रों में कोरोनाकाल में हुए नुकसान की भरपाई होने की उम्मीद है। विनय गुप्ता ने कहा कि भूषण ज्वेलर्स की हॉलमार्क व एंटीक गोल्ड ज्वेलरी इस समय ग्राहकों को अधिक लुभा रहे हैं। इसका जितना अधिक क्रेज है, उतने ही किफायती इसके दाम भी हैं। यही वजह भी है आज भी यह अधिक प्रचलन में हैं। इसकी खासियत है कि यह ज्वेलरी परम्परागत पैटर्न पर आसानी से उपलब्ध हो जाती है।

 

Have something to say? Post your comment

व्यापार में और

BSNL की 4G लॉन्चिंग का हुआ एलान, क्या ग्राहक छोड़ेंगे प्राइवेट कंपनियों का साथ !

अब आरबीआई ने भी दी पेट्रोल-डीजल पर टैक्स घटाने की नसीहत ! पढ़े पूरी खबर..

नवरात्र में ज्वेलरी पर ऑफर की बहार, इस बार नवरात्र में खरीदें गहनें, भूषण ज्वैलर्स सोलन में हर खरीदारी पर शानदार नवरात्रि ऑफर पाएं..

SBI के एटीएम से जा रहे हैं पैसा निकालने तो हो जाएं सावधान, एक चूक पड़ सकती है भारी

RBI ने नहीं घटाया रेपो रेट, जानिए कहां मिल रहा सस्ता होम लोन

Success Story : लाचार औरतों के आंसू लक्ष्मी के दिल पर गिरे तो खड़ा कर दिया बैंक

अगर मोबाइल टावर लगवाने की सोच रहें तो पढ़ें यह खबर, कभी नहीं खाएंगे धोखा

राहत भरा रविवार: पेट्रोल-डीजल के रेट जारी, चेक करें अपने शहर का दाम

आभूषण के बाजार में विश्वास जरूरी, ग्राहकों के साथ रिश्‍ता होता है मजबूत - विनय गुप्ता

GST Registration online कैसे और कहां करें ? यह आर्टिकल ध्यान से पढ़ें !