10 अगस्त से शुरू होगा हिमाचल प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र, सत्र में गुंजेंगे 367 सवाल       राज्य सरकार की रोक के बाद भी शिमला जीपीओ में आबंटित हो रहे खराब गुणवत्ता वाले तिरंगे, पढ़े पूरी खबर..       संजौली कॉलेज मेरिट सूची 2022 : संजौली कॉलेज की प्रथम वर्ष की मेरिट लिस्ट जारी, किस श्रेणी की कितनी गई कट आफ लिस्ट, देखें       हिमाचल के कांगड़ा में मिला पाकिस्तानी ग्रेनेड, स्वतंत्रता दिवस से पूर्व ग्रेनेड मिलने से लोगों में हड़कंप, पढ़े पूरी खबर..       शिमला में किसान बागवानों ने निकाली आक्रोश रैली, हरीश चौहान बोले- बागवानों को हल्के में लेने की गलती कर रही प्रदेश सरकार..       महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, शिमला में राजभवन का किया घेराव, पढ़ें पूरी खबर..       राज्यपाल ने की प्रदेशवासियों से हर घर तिरंगा’ अभियान में शामिल होने की अपील       साइकिल व सरकारी बस में ज़ोरदार टक्कर, एक घायल       बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का 5 अगस्त को राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन, शिमला में करेंगे राजभवन का घेराव..       हिमाचल निर्माता प्रथम मुख्यमंत्री डॉ यसवंत सिंह परमार जयंती पर शिमला के पीटरहोफ में मनाया गया राज्य स्तरीय कार्यक्रम, अर्पित किए गए श्रद्धा सुमन      

व्यापार

चैत्र नवरात्र में सर्राफा बाजार में लौटी रौनक, नवरात्र में ज्वेलरी पर ऑफर की बहार, भूषण ज्वैलर्स सोलन में उमड़ी खरीदारों की भीड़, पढ़े पूरी खबर..

April 04, 2022 07:40 AM
Om Prakash Thakur

चैत्र नवरात्र में सर्राफा बाजार में लौटी रौनक, नवरात्र में ज्वेलरी पर ऑफर की बहार, भूषण ज्वैलर्स सोलन में उमड़ी खरीदारों की भीड़, पढ़े पूरी खबर..

सोलन : (हिमदर्शन न्यूज़); नवरात्र शुरू होने के साथ ही सर्राफा बाजार में रौनक लौट आई है। बाजार ग्राहकों के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार है। ज्वेलरी की दुकानों पर तरह-तरह के आभूषण सज गए हैं। नवरात्रों के सुअवसर पर ग्राहक अपनी पसंद के आभूषणों की खरीदारी में जुट गए हैं।

सर्राफा कारोबारियों की माने तो इस बार कोरोना की बन्दिशें हटने के बाद इन नवरात्रों में कारोबार बेहतर होने की उम्मीद है। जिससे न सिर्फ बाजार कोरोना व लाकडाउन में हुए नुकसान की भरपाई कर सकेगा बल्कि ग्राहकों को भी सही मूल्य पर उनके मनपसंद के आभूषण उपलब्ध करा सकेगा। 

नवरात्र के शुभ अवसर पर सोलन स्थित ज्वेलरी की जानी-मानी दुकान भूषण ज्वैलर्स पर ग्राहकों की काफी चहल पहल है। भूषण ज्वेलर्स इन नवरात्र में हर खरीद पर आर्कषक आफर दे रहा है जिसके चलते भूषण ज्वेलर्स में ग्राहक जमकर सोने चांदी के आभूषण खरीद रहे है।

सोलन के सर्राफा कारोबारी विनय गुप्ता ने बताया कि कोरोना बन्दिशें हटने के साथ ही सर्राफा बाजार ने रफ्तार पकड़ ली है। इन नवरात्रों में कोरोनाकाल में हुए नुकसान की भरपाई होने की उम्मीद है। विनय गुप्ता ने कहा कि भूषण ज्वेलर्स की हॉलमार्क व एंटीक गोल्ड ज्वेलरी इस समय ग्राहकों को अधिक लुभा रहे हैं। इसका जितना अधिक क्रेज है, उतने ही किफायती इसके दाम भी हैं। यही वजह भी है आज भी यह अधिक प्रचलन में हैं। इसकी खासियत है कि यह ज्वेलरी परम्परागत पैटर्न पर आसानी से उपलब्ध हो जाती है।

 

Have something to say? Post your comment

व्यापार में और

BSNL की 4G लॉन्चिंग का हुआ एलान, क्या ग्राहक छोड़ेंगे प्राइवेट कंपनियों का साथ !

अब आरबीआई ने भी दी पेट्रोल-डीजल पर टैक्स घटाने की नसीहत ! पढ़े पूरी खबर..

नवरात्र में ज्वेलरी पर ऑफर की बहार, इस बार नवरात्र में खरीदें गहनें, भूषण ज्वैलर्स सोलन में हर खरीदारी पर शानदार नवरात्रि ऑफर पाएं..

SBI के एटीएम से जा रहे हैं पैसा निकालने तो हो जाएं सावधान, एक चूक पड़ सकती है भारी

RBI ने नहीं घटाया रेपो रेट, जानिए कहां मिल रहा सस्ता होम लोन

Success Story : लाचार औरतों के आंसू लक्ष्मी के दिल पर गिरे तो खड़ा कर दिया बैंक

अगर मोबाइल टावर लगवाने की सोच रहें तो पढ़ें यह खबर, कभी नहीं खाएंगे धोखा

राहत भरा रविवार: पेट्रोल-डीजल के रेट जारी, चेक करें अपने शहर का दाम

आभूषण के बाजार में विश्वास जरूरी, ग्राहकों के साथ रिश्‍ता होता है मजबूत - विनय गुप्ता

GST Registration online कैसे और कहां करें ? यह आर्टिकल ध्यान से पढ़ें !