आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?       हनुमान जी के जन्मोत्सव पर शिमला के जाखू मंदिर में उमड़ा जनसैलाब, पढ़ें पूरी खबर..       सोलन : पंचायत सचिव ने जन्म प्रमाण पत्र देने के बदले मांगी 1200 रुपये की रिश्वत, विजिलेंस ने पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति       हाईकोर्ट में राज्यसभा चुनाव को चुनौती वाली अभिषेक मनु सिंघवी की याचिका पर सुनवाई, कोर्ट ने बीजेपी सांसद हर्ष महाजन को नोटिस किया जारी, अब 23 मई को होगी अगली सुनवाई, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..      

राशिफल

शुक्रवार का राशिफ़ल : 22 अप्रैल 2022, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..

April 22, 2022 05:22 AM

मेष राशि : आज आपका काम मन-मुताबिक पूरा होगा। मित्रों के साथ किसी खास विषय पर बातचीत होगी, जिससे आपको फायदा होगा। आपका दाम्पत्य जीवन मधुर बना रहेगा। व्यापार के सिलसिले में आपको कुछ अच्छे अवसर मिलेंगे। आज आप खुद को शांत बनाये रखने की कोशिश करेंगे। अनुभवी व्यक्ति के साथ रहने से आज आपको कई तरह के अनुभव मिलेंगे। कोई रचनात्मक काम आपके दिमाग में आयेगा। आपको कारोबार में बड़ा धन लाभ होगा।

वृष राशि : आज आप परिवारवालों के साथ बेहतर समय बिताएंगे। इस राशि के जो लोग मार्केटिंग से जुड़े हुए हैं, उन्हें आज तरक्की के कई सुनहरे मौके मिलेंगे। किसी बड़े बुजुर्ग की मदद करने से आप राहत महसूस करेंगे। कार्यक्षेत्र में सब कुछ आसानी से पूरा हो जायेगा। आप खुद से हर काम में सक्षम रहेंगे। आपका खुशनुमा व्यवहार घर में रौनक का माहौल बना देगा। आप करियर में नए आयाम स्थापित करेंगे। आर्थिक मामलों में लाभ मिलेगा।

मिथुन राशि : आज ऑफिस में आपको बड़े अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। आपकी आमदनी में इज़ाफ़ा होने के आसार नजर आ रहे हैं। आप पूरे दिन खुद को तरोताज़ा महसूस करेंगे। इस राशि के राजनीति से जुड़े लोगों के लिये आज किसी सामाजिक समारोह में शामिल होने का मौका मिलेगा। आपके घर का वातावरण शांतिदायक बना रहेगा। आध्यात्मिकता की ओर आपका रुझान बढ़ेगा। जीवनसाथी के साथ किसी कहीं घूमने की प्लांनिग करेंगे। कुल मिलाकर आज आपका दिन अच्छा रहने वाला है।

कर्क राशि : आज कोई बड़ा फैसला करने के पहले आपको अच्छे से सोच-विचार कर लेना चाहिए। कोर्ट-कचहरी के मामलों में थोड़ी अड़चने आयेंगी, लेकिन जल्द ही आपको समाधान भी मिल जायेगा। कुछ दिनों से रुका हुआ काम पूरा होने से आपको राहत महसूस होगी। आप जो भी काम करने की सोचेंगे, उसे लेकर पॉज़िटिव नज़रिया रखने से सब काम अच्छे से होगा। किसी रिश्तेदार के आने की खुशी में घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा।

सिंह राशि : आज आपका दिन अच्छा रहने वाला है। आपको किसी मित्र की सहायता करने का मौका मिलेगा। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। आपको अपने खर्चों पर कंट्रोल करना चाहिए। इस राशि के छात्रों को मेहनत करने की आवश्यकता है। ऑफिस में कार्यों को पूरा करने में बॉस से सलाह मिलेगी, जिससे आपका काम पूरा भी हो जायेगा। आप अपने भविष्य को बेहतर बनाने के लिए नये कदम उठायेंगे। स्वास्थ्य के लिहाज से आज आपका दिन बढ़िया रहने वाला है।

कन्या राशि : आज आप खुद को एनर्जी से भरा हुआ महसूस करेंगे। आप जिस भी काम को करेंगे, वो समय से पूरा हो जायेगा। आपकी आमदनी में बढ़ोतरी होने की भी आसार हैं। किसी जरूरी कामकाज से आपको शहर से बाहर यात्रा करना पड़ेगा। आपको जीवनसाथी का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। इस राशि के प्राइवेट जॉब करने वाले लोगों के लिए आज का दिन फायदेमंद है। अधिकारियों से किसी खास मामले पर आपकी बातचीत होगी। बच्चे पढ़ाई-लिखाई में पूरी रूचि लेंगे।

तुला राशि : स्टूडेंट्स को आज मेहनत करने की जरूरत है। किसी भी काम की शुरूआत करने से पहले जीवनसाथी की सलाह लेना बेहतर रहेगा। आज कहीं लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है, अपने उपयोगी सामान को ध्यान से रख लें। कुछ मामलों में आप अपनी बातों पर कॉन्फिडेंट नहीं रह पायेंगे। आपका मन पूजा-पाठ में अधिक लग सकता है। आपका कोई नया दोस्त बनेगा, जो आपको कारोबार में लाभ कराएगा। कुल मिलाकर आज आपका दिन मिला-जुला रहने वाला है।

वृश्चिक राशि : आज थोड़ी सी मेहनत से आपको बड़ा मुनाफा मिलेगा। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। रुका हुआ काम परिवारवालों की मदद से पूरा हो जायेगा। जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर का प्रोग्राम बनायेंगे। इस राशि के कंप्यूटर स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतर है। आप जितनी मेहनत करेंगे, आपको उतने ही बढ़िया नतीजे भी मिलेंगे। ऑफिस में आज परिस्थितियां आपके फेवर में रहेंगी। जिससे आपके खास काम पूरे होंगे। जरूरतमंद लोगों की मदद का भाव मन में आएगा।

धनु राशि : आज आपका मन आध्यात्म के प्रति अधिक रहेगा। परिवारवालों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर दर्शन के लिए जायेंगे। ऑफिस में आपके काम की तारीफ़ होगी। साथ ही सहयोगियों का पूरा सपोर्ट भी मिलेगा। इस राशि के विवाहितों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है। आज रचनात्मक काम से आपको धन लाभ होगा। सेहत के लिहाज से आप खुद को बेहतर महसूस करेंगे। भाग्य का पूरा-पूरा साथ आपको मिलेगा। लवमेट्स के लिए दिन अच्छा है।

मकर राशि : आज अधिकारियों के साथ आपको अपने व्यवहार में थोड़ी सावधानी रखनी चाहिए। आपको धन लाभ के नए सोर्स मिलेंगे। आप परिवारवालों के साथ समय बिताएंगे, जिससे सबके साथ ताल-मेल बढ़ेगा। बचपन के किसी दोस्त से आपकी मुलाकात होगी। आप उनके साथ देर तक बात करेंगे। दिनभर के कामों से आपको आलस्य महसूस होगा, लेकिन जल्द ही सब ठीक हो जायेगा। आपको किसी भी तरह के वाद-विवाद से बचने की कोशिश करनी चाहिए।

कुंभ राशि : आज लोगों का विश्वास आप पर बना रहेगा। इस राशि के जो छात्र हाई एजुकेशन पाना चाहते हैं, उनके लिये आज का दिन अनुकूल है। सफलता आपके कदम चूमेगी। आज संतान की ओर से आपको कोई शुभ समाचार मिलेगा। घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। दाम्पत्य जीवन में आपसी सामंजस्य उत्तम रहेगा। रोजमर्रा के कामों से आपको फायदा होगा। इस राशि के कारोबारियों को लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। नए लोगों से मुलाकात भविष्य के लिए लाभदायक रहेगी।

मीन राशि : आज कोई व्यक्ति आपके लिए मददगार होगा। इस राशि के नौकरीपेशा लोगों के लिए अच्छे ऑफर्स आने के योग बन रहे हैं। परिवार में उत्साह बना रहेगा। संतान को सफलता मिलेगी। जीवनसाथी के साथ आज आपका तालमेल बढ़िया रहेगा। आपको व्यापार में मुनाफा होगा। ऑफिस में कोई सहकर्मी बॉस से आपकी शिकायत कर सकता है। दूसरे शहर में रह रहे लवमेट्स को आज मिलने का मौका मिलेगा।

नोट : यह राशिफ़ल सोशल साइट्स से लिया गया है। हिमदर्शन डॉट कॉम यह दावा नही करता है कि यह सभी लोगों पर खरा उतरे। ध्यान रहे कि 'राम और रावण' की एक ही राशि थी, फिर भी एक धर्मी और दूसरा अधर्मी क्यूं हुए ? एक को वनवास और दूसरे को राज पाट का सुख क्यों ? केवल जन्म राशि एक होने से भाग्य अथवा स्वभाव व सभी लोंगों का राशिफ़ल एक जैसे नहीं हो जाता हैं। इसलिए जिस किसी भी पाठक को अपने भविष्य फल / वर्षफल की जानकारी लेनी हो वे किसी भी नजदीकी कुंडली विशेषज्ञ से अपना दैनिक या सालाना वर्षफल बनवा सकते हैं

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?

आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति

आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता

आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल

आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा

आज का राशिफल: 16 अप्रैल 2024 (मंगलवार); आज महा अष्टमी के दिन मां गौरी इन राशियों पर बरसाएंगी कृपा, खुल जाएगा भाग्य का द्वार, जानिए कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन ..

आज का राशिफल: 15 अप्रैल 2024; आज इन राशियों की जिंदगी से मां कालरात्रि दूर करेंगी सारे भय और बाधाएं, नवरात्रि का सातवां दिन रहेगा बेहद खुशहाल, पढ़ें आज का भविष्यफल..

आज का राशिफल: (14 अप्रैल 2024); आज चैत्र नवरात्रि के छठे दिन इन राशि वालों पर बरसेगी मां कात्यायनी की कृपा, सुख-समृद्धि और सौभाग्य का मिलेगा आशीर्वाद

आज का राशिफल: 30 मार्च 2024; आज के दिन इन राशियों पर बरसेगी देवी-देवताओं की कृपा, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता, पढ़ें अपना आज का राशिफल..

आज का राशिफल : 29 मार्च 2024; शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा भाग्यशाली, मां लक्ष्मी घर में देंगी दस्तक, जानें कैसा रहेगा आपका दिन..