आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..       आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल       आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा       अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल | बिलासपुर

तड़के ही दिल दहला देने वाली वारदात : एक व्यक्ति ने पत्नी और बेटी को लोहे के हथौड़े से पीटा, फिर लगाई आग

October 16, 2019 08:56 AM

बिलासपुर: घुमारवीं की सेऊ पंचायत के गांव भदरोग में बुधवार तड़के दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई। भदरोग गांव के विद्युत बोर्ड में चपरासी के पद पर कार्यरत एक व्यक्ति ने पहले अपनी पत्नी और बेटी पर लोहे के हथौड़े से हमला कर उन्हें बुरी तरह लहूलुहान कर दिया। इसके बाद पत्नी और खुद पर तेल छिड़ककर आग लगा ली। इस दौरान पति व पत्नी दोनों की आग में झुलसने से मौत हो गई, जबकि बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल बेटी को 108 एंबुलेंस की मदद से सिविल अस्पताल घुमारवीं लाया गया। जहां पर उपचार के बाद उसे घर भेज दिया है। पति-पत्नी के अधजले शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर उनका पोस्टमार्टम करवाया। जानकारी के मुताबिक पंचायत सेऊ के गांव भदरोग में 43 वर्षीय रामकृष्ण पुत्र जय सिंह ने अपने हंसते-खेलते परिवार को खुद ही तबाह कर दिया।

इस घटना को राम कृष्ण ने बुधवार सुबह करीब पौने सात बजे अंजाम दिया। सुबह उसकी पत्नी कांता देवी गोशाला से दूध लेकर वापस आई, तो उनके बीच कुछ कहासुनी हो गई। इस दौरान रामकृष्ण ने भीतर से दरवाजे को कुंडी लगाकर बंद कर दिया तथा वहां पड़े लोहे के हथौड़े से पत्नी को पीटना शुरू कर दिया। इससे कांता देवी के सिर व मुंह पर काफी चोटें आईं। इस लड़ाई-झगड़े में उनकी आठ वर्षीय बेटी भी चपेट में आ गई, जिसे कांता देवी ने धक्का देकर जैसे-तैसे कमरे से बाहर निकाल दिया। राम कृष्ण द्वाराभीतर से दरवाजा बंद करने से बच्ची जोर-जोर से चीखने लगी। बच्ची की रोने की आवाजें सुनकर व घर से आग का धुआं उठता देखकर वहां पर काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए।

सूचना पाकर पुलिस व फायर बिग्रेड के कर्मियों सहित एसडीएम शशिपाल शर्मा तथा डीएसपी राजेंद्र जसवाल भी मौके पर पहुंच गए। जब लोगों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर भीतर देखा, तो पति-पत्नी बुरी तरह से आग की चपेट में आकर दम तोड़ चुके थे। डीएसपी राजेंद्र जसवाल ने बताया कि पुलिस गहनता से मामले की जांच कर रही है।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा

हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग

ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..

अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..

NEET की कोचिंग ले रही 19 साल की छात्रा ने की आत्महत्या, पुलिस.. मौक पर नही..!, मामले की छानबीन शुरू, पढ़ें पूरी खबर..

राष्ट्रपति का हिमाचल दौरा स्थगित, पढ़ें पूरी खबर..

Himachal Day : आज 76 साल का हुआ हिमाचल, हिमाचल प्रदेश का इतिहास व हिमाचल दिवस 15 अप्रैल की पूरी जानकारी के लिए, पढ़ें विस्तार से.