आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..       आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल       आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा       अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल | हमीरपुर

हिमाचल में भाजपा की सरकार रिपीट करने में किसान मोर्चा निभाएगा अहम भूमिका : डॉ राकेश बबली

June 26, 2022 08:34 PM
Om Prakash Thakur

हमीरपुर : (हिमदर्शन समाचार); मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बड़सर विधानसभा क्षेत्र के भोटा को सीएचसी का दर्जा देकर क्षेत्रवासियों की लंबे समय से चली आ रही मांग को पूरा कर दिया है। भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष और कामगार कल्याण बोर्ड के चेयरमैन डॉ राकेश बबली ने समस्त क्षेत्रवासियों की और से मुख्यमंत्री का आभार प्रकट किया है। 

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश का चहुंमुखी विकास किया है। पेयजल शिक्षा स्वास्थ्य और सड़कों के क्षेत्र में हिमाचल अग्रणी राज्यों में है। समाज के सभी वर्गों का विकास करते हुए हिमाचल प्रदेश सरकार ने नए आयाम स्थापित किए हैं। हिमाचल में मिशन रिपीट 2022 के लिए किसान मोर्चा के कार्यकर्ता अग्रणी भूमिका निभाएंगे।

डॉ राकेश बबली ने बताया कि मजदूरों के बच्चों की शिक्षा के लिए माननीय मुख्यमंत्री जी ने अनेक योजनाएं शुरू करके बजट में 3 गुना बढ़ोतरी की है। हिमाचल प्रदेश में लगभग 380000 मजदूर पंजीकृत हैं और उनके लिए योजनाओं की संख्या में बढ़ोतरी की गई है।

देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसान सम्मान निधि के तहत हिमाचल प्रदेश में 935000 किसानों के खाते में 11वीं किस्त जारी करके अब तक 2213 करोड़ रुपए जारी की है। डॉ राकेश बबली ने बताया कि हम उपलब्धियों के दम पर 2022 में जनता के बीच जाएंगे और फिर से भाजपा की सरकार बनाने में किसान मोर्चा हिमाचल प्रदेश अहम भूमिका निभाएगा।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा

हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग

ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..

अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..

NEET की कोचिंग ले रही 19 साल की छात्रा ने की आत्महत्या, पुलिस.. मौक पर नही..!, मामले की छानबीन शुरू, पढ़ें पूरी खबर..

राष्ट्रपति का हिमाचल दौरा स्थगित, पढ़ें पूरी खबर..

Himachal Day : आज 76 साल का हुआ हिमाचल, हिमाचल प्रदेश का इतिहास व हिमाचल दिवस 15 अप्रैल की पूरी जानकारी के लिए, पढ़ें विस्तार से.