10 अगस्त से शुरू होगा हिमाचल प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र, सत्र में गुंजेंगे 367 सवाल       राज्य सरकार की रोक के बाद भी शिमला जीपीओ में आबंटित हो रहे खराब गुणवत्ता वाले तिरंगे, पढ़े पूरी खबर..       संजौली कॉलेज मेरिट सूची 2022 : संजौली कॉलेज की प्रथम वर्ष की मेरिट लिस्ट जारी, किस श्रेणी की कितनी गई कट आफ लिस्ट, देखें       हिमाचल के कांगड़ा में मिला पाकिस्तानी ग्रेनेड, स्वतंत्रता दिवस से पूर्व ग्रेनेड मिलने से लोगों में हड़कंप, पढ़े पूरी खबर..       शिमला में किसान बागवानों ने निकाली आक्रोश रैली, हरीश चौहान बोले- बागवानों को हल्के में लेने की गलती कर रही प्रदेश सरकार..       महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, शिमला में राजभवन का किया घेराव, पढ़ें पूरी खबर..       राज्यपाल ने की प्रदेशवासियों से हर घर तिरंगा’ अभियान में शामिल होने की अपील       साइकिल व सरकारी बस में ज़ोरदार टक्कर, एक घायल       बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का 5 अगस्त को राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन, शिमला में करेंगे राजभवन का घेराव..       हिमाचल निर्माता प्रथम मुख्यमंत्री डॉ यसवंत सिंह परमार जयंती पर शिमला के पीटरहोफ में मनाया गया राज्य स्तरीय कार्यक्रम, अर्पित किए गए श्रद्धा सुमन      

हिमाचल | कांगड़ा

हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा में 20 वर्षीय युवती से गैंगरेप, चार आरोपी युवकों में से तीन हिरासत में, 1 फरार, पढ़े पूरी खबर..

August 03, 2022 01:28 PM
सांकेतिक तस्वीर

काँगड़ा: (हिमदर्शन समाचार); हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के देहरा में 20 वर्षीय एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि चार युवकों ने युवती के साथ गैंगरेप किया. ये युवक देहरा, परागपुर और रक्कड़ के बताए जा रहे हैं. पुलिस ने इनमें से तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं चौथे आरोपी की तलाश जारी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, युवती को युवकों ने फोन कर बुलाया और उसके साथ इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया. मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया और एक की तलाश जारी है. पुलिस थाना देहरा की टीम मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस के अनुसार, देहरा के ग्रामीण क्षेत्र की 21 वर्षीय युवती के साथ चार युवकों ने डरा धमकाकर कथित तौर पर देहरा व आस-पास के स्थानों पर बारी-बारी से गैंगरैप किया. डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 डी, 506 गैंगरेप व डराने धमकाने के अंतर्गत कार्यवाही कर तीन दोषियों को तुरंत हिरासत में ले लिया है. चौथे फरार आरोपी युवक को जोकि नाहन नगरोटा निवासी की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

इनमें से दो आरोपी देहरा के वार्ड नं 3 के निवासी हैं, जबकि श्याम कुमार नामक एक आरोपी प्रवासी है और पिछले 25 वर्षों देहरा के वार्ड नं 4 में रह रहा है. वहीं एक अन्य गिरफ्तार युवक शेखर पुत्र सुभाष चंद निवासी चम्बा पत्तन नाहन नगरोटा का रहने वाला है. देहरा के डीएसपी अंकित शर्मा ने बताया कि पीड़ित युवती का मेडिकल परीक्षण करवाया जा रहा है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

10 अगस्त से शुरू होगा हिमाचल प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र, सत्र में गुंजेंगे 367 सवाल

10 अगस्त से शुरू होगा हिमाचल प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र, सत्र में गुंजेंगे 367 सवाल

राज्य सरकार की रोक के बाद भी शिमला जीपीओ में आबंटित हो रहे खराब गुणवत्ता वाले तिरंगे, पढ़े पूरी खबर..

राज्य सरकार की रोक के बाद भी शिमला जीपीओ में आबंटित हो रहे खराब गुणवत्ता वाले तिरंगे, पढ़े पूरी खबर..

संजौली कॉलेज मेरिट सूची 2022 : संजौली कॉलेज की प्रथम वर्ष की मेरिट लिस्ट जारी, किस श्रेणी की कितनी गई कट आफ लिस्ट, देखें

हिमाचल के कांगड़ा में मिला पाकिस्तानी ग्रेनेड, स्वतंत्रता दिवस से पूर्व ग्रेनेड मिलने से लोगों में हड़कंप, पढ़े पूरी खबर..

शिमला में किसान बागवानों ने निकाली आक्रोश रैली, हरीश चौहान बोले- बागवानों को हल्के में लेने की गलती कर रही प्रदेश सरकार..

महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, शिमला में राजभवन का किया घेराव, पढ़ें पूरी खबर..

राज्यपाल ने की प्रदेशवासियों से हर घर तिरंगा’ अभियान में शामिल होने की अपील

साइकिल व सरकारी बस में ज़ोरदार टक्कर, एक घायल