10 अगस्त से शुरू होगा हिमाचल प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र, सत्र में गुंजेंगे 367 सवाल       राज्य सरकार की रोक के बाद भी शिमला जीपीओ में आबंटित हो रहे खराब गुणवत्ता वाले तिरंगे, पढ़े पूरी खबर..       संजौली कॉलेज मेरिट सूची 2022 : संजौली कॉलेज की प्रथम वर्ष की मेरिट लिस्ट जारी, किस श्रेणी की कितनी गई कट आफ लिस्ट, देखें       हिमाचल के कांगड़ा में मिला पाकिस्तानी ग्रेनेड, स्वतंत्रता दिवस से पूर्व ग्रेनेड मिलने से लोगों में हड़कंप, पढ़े पूरी खबर..       शिमला में किसान बागवानों ने निकाली आक्रोश रैली, हरीश चौहान बोले- बागवानों को हल्के में लेने की गलती कर रही प्रदेश सरकार..       महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, शिमला में राजभवन का किया घेराव, पढ़ें पूरी खबर..       राज्यपाल ने की प्रदेशवासियों से हर घर तिरंगा’ अभियान में शामिल होने की अपील       साइकिल व सरकारी बस में ज़ोरदार टक्कर, एक घायल       बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का 5 अगस्त को राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन, शिमला में करेंगे राजभवन का घेराव..       हिमाचल निर्माता प्रथम मुख्यमंत्री डॉ यसवंत सिंह परमार जयंती पर शिमला के पीटरहोफ में मनाया गया राज्य स्तरीय कार्यक्रम, अर्पित किए गए श्रद्धा सुमन      

हिमाचल | हमीरपुर

हिमाचल प्रदेश जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में चले लात-घूंसे, हुआ जोरदार हंगामा, देखें पूरी पूरी खबर..

August 03, 2022 01:59 PM

हमीरपुर : (हिमदर्शन समाचार); जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर की बैठक में पार्टी के पदाधिकारी आपस में भिड़ गए। गत दिवस विधानसभा क्षेत्र बड़सर में आयोजित कांग्रेस सम्मेलन में पार्टी के कुछ पदाधिकारियों की कार्यप्रणाली को लेकर बुधवार को हमीरपुर में आयोजित बैठक में सवाल उठे।

कांग्रेस विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि कुछ लोग सिर्फ कांग्रेस पार्टी में ओहदा हासिल करने के लिए ही शामिल हुए हैं, लेकिन ऐसे लोग न तो पार्टी कार्यक्रमों में भाग लेते हैं और न ही किसी तरह का सहयोग करते हैं।

इसके बाद जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव पवन कालिया ने बैठक में खड़ा होकर अपना पक्ष रखने का प्रयास किया तभी बैठक में उपस्थित एक व्यक्ति ने उठ कर उन्हें थप्पड़ मार दिए। जिसके बाद बैठक में काफी हंगामा हुआ।

इस बैठक में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र जार, उपाध्यक्ष नरेश लखनपाल, केसीसी बैंक के पूर्व निदेशक अनिल वर्मा, पूर्व विधायक कुलदीप सिंह पठानिया, पूर्व जिला अध्यक्ष नरेश ठाकुर, प्रदेश कांग्रेस सचिव कमल पठानिया और महिला कांग्रेस अध्यक्ष राकेश रानी समेत अन्य मौजूद थे।

न्यूज़ क्रेडिट: अमर उजाला

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

10 अगस्त से शुरू होगा हिमाचल प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र, सत्र में गुंजेंगे 367 सवाल

10 अगस्त से शुरू होगा हिमाचल प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र, सत्र में गुंजेंगे 367 सवाल

राज्य सरकार की रोक के बाद भी शिमला जीपीओ में आबंटित हो रहे खराब गुणवत्ता वाले तिरंगे, पढ़े पूरी खबर..

राज्य सरकार की रोक के बाद भी शिमला जीपीओ में आबंटित हो रहे खराब गुणवत्ता वाले तिरंगे, पढ़े पूरी खबर..

संजौली कॉलेज मेरिट सूची 2022 : संजौली कॉलेज की प्रथम वर्ष की मेरिट लिस्ट जारी, किस श्रेणी की कितनी गई कट आफ लिस्ट, देखें

हिमाचल के कांगड़ा में मिला पाकिस्तानी ग्रेनेड, स्वतंत्रता दिवस से पूर्व ग्रेनेड मिलने से लोगों में हड़कंप, पढ़े पूरी खबर..

शिमला में किसान बागवानों ने निकाली आक्रोश रैली, हरीश चौहान बोले- बागवानों को हल्के में लेने की गलती कर रही प्रदेश सरकार..

महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, शिमला में राजभवन का किया घेराव, पढ़ें पूरी खबर..

राज्यपाल ने की प्रदेशवासियों से हर घर तिरंगा’ अभियान में शामिल होने की अपील

साइकिल व सरकारी बस में ज़ोरदार टक्कर, एक घायल