10 अगस्त से शुरू होगा हिमाचल प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र, सत्र में गुंजेंगे 367 सवाल       राज्य सरकार की रोक के बाद भी शिमला जीपीओ में आबंटित हो रहे खराब गुणवत्ता वाले तिरंगे, पढ़े पूरी खबर..       संजौली कॉलेज मेरिट सूची 2022 : संजौली कॉलेज की प्रथम वर्ष की मेरिट लिस्ट जारी, किस श्रेणी की कितनी गई कट आफ लिस्ट, देखें       हिमाचल के कांगड़ा में मिला पाकिस्तानी ग्रेनेड, स्वतंत्रता दिवस से पूर्व ग्रेनेड मिलने से लोगों में हड़कंप, पढ़े पूरी खबर..       शिमला में किसान बागवानों ने निकाली आक्रोश रैली, हरीश चौहान बोले- बागवानों को हल्के में लेने की गलती कर रही प्रदेश सरकार..       महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, शिमला में राजभवन का किया घेराव, पढ़ें पूरी खबर..       राज्यपाल ने की प्रदेशवासियों से हर घर तिरंगा’ अभियान में शामिल होने की अपील       साइकिल व सरकारी बस में ज़ोरदार टक्कर, एक घायल       बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का 5 अगस्त को राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन, शिमला में करेंगे राजभवन का घेराव..       हिमाचल निर्माता प्रथम मुख्यमंत्री डॉ यसवंत सिंह परमार जयंती पर शिमला के पीटरहोफ में मनाया गया राज्य स्तरीय कार्यक्रम, अर्पित किए गए श्रद्धा सुमन      

हिमाचल | शिमला

इंदु वर्मा ने किया शक्ति प्रदर्शन, ठियोग से सैकड़ों लोगों के साथ पहुंची कांग्रेस कार्यालय, ठियोग के कांग्रेस नेताओं ने किया किनारा, पढ़े पूरी खबर..

August 03, 2022 06:03 PM

शिमलाः (हिमदर्शन समाचार); हाल में कांग्रेस में शामिल हुए ठियोग से पूर्व विधायक स्वर्गीय राकेश वर्मा की धर्मपत्नी इंदु वर्मा ने बुधवार को कांग्रेस कार्यालय में शक्ति प्रदर्शन किया। ठियोग विधानसभा क्षेत्र से सेकड़ो समर्थकों के साथ ढोल नगाड़ों के साथ कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन पहुची जहा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने उनका स्वागत किया। इस दौरान कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हर्ष महाजन, विधायक राम लाल ठाकुर, विक्रमादित्य सिंह अनुरुद्ध सिंह सहित अन्य नेता मौजूद रहे। लेकिन इस समारोह से ठियोग ब्लाक कांग्रेस ने पूरी तरह से दूरी बना ली है। ब्लॉक अध्यक्ष सहित ठियोग के अन्य कांग्रेस नेता इस समारोह में नही पहुचे।

ठियोग कांग्रेस इदु वर्मा की पार्टी में एंट्री से कुुुछ कांग्रेसी खासे नाराज भी है और दिल्ली भी कुछ नेता इसके खिलाफ पहुचे है। हालांकि कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने इस तरह की कोई गुटबाजी होने से इनकार किया और कहा कि कुछ लोग दिल्ली गए है और अपनी बात रख रहे है। उन्होंने कहा कि इंदु वर्मा के पार्टी में आने से परिवार बड़ा है । इनके साथ ठियोग से काफी ज्यादा तादात में चुने हुए पंचायत प्रतिनिधि ओर लोग भी आज यहाँ आये है और उनका पार्टी में शामिल होने पर उनका कांग्रेस पार्टी स्वागत करती है।

वही प्रतिभा सिंह ने भाजपा के कई अन्य नेताओं के संपर्क में होने तथा जल्द कांग्रेस में शमिल होने की बात कही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार से इनके ही नेता दुखी है और पार्टी छोड़ कांग्रेस में शामिल हो रहे है। भाजपा के पूर्व अध्यक्ष खिमी राम ने पार्टी जॉइन की है और आने वाले दिनों में ओर नेता भी पार्टी में शामिल होंगे।

वही कांग्रेस में शामिल हुई इंदु वर्मा ने कहा कि उनके पति राकेश वर्मा ने कांग्रेस से ही राजनीतिक जीवन की शुरुआत की थी nsui में रखने के बाद कांग्रेस महासचिव भी रहे और अब वे दुनिया मे नही है लेकिन वे अपने पुराने परिवार में वापिस आ गई है।और अब कांग्रेस पार्टी के लिए काम करेंगे और प्रदेश में सत्ता में कांग्रेस काबिज होगी।उन्होंने कहा कि भाजपा में मान सम्मान नही दिया जा रहा था जिसके चलते पार्टी छोड़ कर कांग्रेस में शामिल हुए है।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

10 अगस्त से शुरू होगा हिमाचल प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र, सत्र में गुंजेंगे 367 सवाल

10 अगस्त से शुरू होगा हिमाचल प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र, सत्र में गुंजेंगे 367 सवाल

राज्य सरकार की रोक के बाद भी शिमला जीपीओ में आबंटित हो रहे खराब गुणवत्ता वाले तिरंगे, पढ़े पूरी खबर..

राज्य सरकार की रोक के बाद भी शिमला जीपीओ में आबंटित हो रहे खराब गुणवत्ता वाले तिरंगे, पढ़े पूरी खबर..

संजौली कॉलेज मेरिट सूची 2022 : संजौली कॉलेज की प्रथम वर्ष की मेरिट लिस्ट जारी, किस श्रेणी की कितनी गई कट आफ लिस्ट, देखें

हिमाचल के कांगड़ा में मिला पाकिस्तानी ग्रेनेड, स्वतंत्रता दिवस से पूर्व ग्रेनेड मिलने से लोगों में हड़कंप, पढ़े पूरी खबर..

शिमला में किसान बागवानों ने निकाली आक्रोश रैली, हरीश चौहान बोले- बागवानों को हल्के में लेने की गलती कर रही प्रदेश सरकार..

महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, शिमला में राजभवन का किया घेराव, पढ़ें पूरी खबर..

राज्यपाल ने की प्रदेशवासियों से हर घर तिरंगा’ अभियान में शामिल होने की अपील

साइकिल व सरकारी बस में ज़ोरदार टक्कर, एक घायल