10 अगस्त से शुरू होगा हिमाचल प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र, सत्र में गुंजेंगे 367 सवाल       राज्य सरकार की रोक के बाद भी शिमला जीपीओ में आबंटित हो रहे खराब गुणवत्ता वाले तिरंगे, पढ़े पूरी खबर..       संजौली कॉलेज मेरिट सूची 2022 : संजौली कॉलेज की प्रथम वर्ष की मेरिट लिस्ट जारी, किस श्रेणी की कितनी गई कट आफ लिस्ट, देखें       हिमाचल के कांगड़ा में मिला पाकिस्तानी ग्रेनेड, स्वतंत्रता दिवस से पूर्व ग्रेनेड मिलने से लोगों में हड़कंप, पढ़े पूरी खबर..       शिमला में किसान बागवानों ने निकाली आक्रोश रैली, हरीश चौहान बोले- बागवानों को हल्के में लेने की गलती कर रही प्रदेश सरकार..       महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, शिमला में राजभवन का किया घेराव, पढ़ें पूरी खबर..       राज्यपाल ने की प्रदेशवासियों से हर घर तिरंगा’ अभियान में शामिल होने की अपील       साइकिल व सरकारी बस में ज़ोरदार टक्कर, एक घायल       बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का 5 अगस्त को राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन, शिमला में करेंगे राजभवन का घेराव..       हिमाचल निर्माता प्रथम मुख्यमंत्री डॉ यसवंत सिंह परमार जयंती पर शिमला के पीटरहोफ में मनाया गया राज्य स्तरीय कार्यक्रम, अर्पित किए गए श्रद्धा सुमन      

हिमाचल | शिमला

शिमला में सेब से लदा ट्रक पलटा, हादसे में तीन लोग घायल, ड्राइवर मौके से फरार, पढ़े पूरी खबर..

August 03, 2022 07:11 PM

शिमलाः (हिमदर्शन समाचार); शिमला के मशहूर पर्यटन स्थल हसन वैली में एक तेज रफ्तार सेब से लदा ट्रक तीन गाड़ियों को टक्कर मारता हुआ पलट गया। इस हादसे में तीन लोगों को चोटें आई है। मौके पर उपस्थित लोगों व पुलिस ने घायलों को नजदीक के अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिलवाया। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, एक तेज रफ्तार ट्रक नंबर AP39Y-7889 ने कार नंबर HP62B-0907 और 407 ट्रक नंबर HR65-5366 और कार नंबर HP 26A-3534 को टक्कर मार दी। इसके बाद खुद भी यह ट्रक सड़क पर पलट गया। इस घटना में 3 लोग घायल हो गए, उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वही, ड्राइवर मौके से फरार हो गया है।

कुमारसैन निवासी बलायक राम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि हसन वैली में एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी गाड़ियों को टक्कर मारी है। इसके बाद यह खुद भी पलट गया। इसमें गाड़ी को भी नुकसान पहुंचा है, इसके अलावा सेब की पेटियां सड़कों पर बिखर गई। ढली थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर फरार ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

10 अगस्त से शुरू होगा हिमाचल प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र, सत्र में गुंजेंगे 367 सवाल

10 अगस्त से शुरू होगा हिमाचल प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र, सत्र में गुंजेंगे 367 सवाल

राज्य सरकार की रोक के बाद भी शिमला जीपीओ में आबंटित हो रहे खराब गुणवत्ता वाले तिरंगे, पढ़े पूरी खबर..

राज्य सरकार की रोक के बाद भी शिमला जीपीओ में आबंटित हो रहे खराब गुणवत्ता वाले तिरंगे, पढ़े पूरी खबर..

संजौली कॉलेज मेरिट सूची 2022 : संजौली कॉलेज की प्रथम वर्ष की मेरिट लिस्ट जारी, किस श्रेणी की कितनी गई कट आफ लिस्ट, देखें

हिमाचल के कांगड़ा में मिला पाकिस्तानी ग्रेनेड, स्वतंत्रता दिवस से पूर्व ग्रेनेड मिलने से लोगों में हड़कंप, पढ़े पूरी खबर..

शिमला में किसान बागवानों ने निकाली आक्रोश रैली, हरीश चौहान बोले- बागवानों को हल्के में लेने की गलती कर रही प्रदेश सरकार..

महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, शिमला में राजभवन का किया घेराव, पढ़ें पूरी खबर..

राज्यपाल ने की प्रदेशवासियों से हर घर तिरंगा’ अभियान में शामिल होने की अपील

साइकिल व सरकारी बस में ज़ोरदार टक्कर, एक घायल