10 अगस्त से शुरू होगा हिमाचल प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र, सत्र में गुंजेंगे 367 सवाल       राज्य सरकार की रोक के बाद भी शिमला जीपीओ में आबंटित हो रहे खराब गुणवत्ता वाले तिरंगे, पढ़े पूरी खबर..       संजौली कॉलेज मेरिट सूची 2022 : संजौली कॉलेज की प्रथम वर्ष की मेरिट लिस्ट जारी, किस श्रेणी की कितनी गई कट आफ लिस्ट, देखें       हिमाचल के कांगड़ा में मिला पाकिस्तानी ग्रेनेड, स्वतंत्रता दिवस से पूर्व ग्रेनेड मिलने से लोगों में हड़कंप, पढ़े पूरी खबर..       शिमला में किसान बागवानों ने निकाली आक्रोश रैली, हरीश चौहान बोले- बागवानों को हल्के में लेने की गलती कर रही प्रदेश सरकार..       महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, शिमला में राजभवन का किया घेराव, पढ़ें पूरी खबर..       राज्यपाल ने की प्रदेशवासियों से हर घर तिरंगा’ अभियान में शामिल होने की अपील       साइकिल व सरकारी बस में ज़ोरदार टक्कर, एक घायल       बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का 5 अगस्त को राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन, शिमला में करेंगे राजभवन का घेराव..       हिमाचल निर्माता प्रथम मुख्यमंत्री डॉ यसवंत सिंह परमार जयंती पर शिमला के पीटरहोफ में मनाया गया राज्य स्तरीय कार्यक्रम, अर्पित किए गए श्रद्धा सुमन      

हिमाचल

कांग्रेस के 42 उम्मीदवारों के नाम फाइनल, दो बार चुनाव हार हुए को नही मिलेगी टिकट, पढ़े पूरी खबर..

August 04, 2022 02:11 PM

शिमला: (हिमदर्शन समाचार); विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस 30 अगस्त तक करीब 42 उम्मीदवारों की सूची जारी कर देगी। पंजाब और उत्तराखंड में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस हिमाचल में कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है। लिहाजा प्रदेश के 68 विधानसभा क्षेत्रों में से जिन विधानसभा में दावेदारों की संख्या कम है वहां उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी जाएगी। कांग्रेस ने यह पहले ही साफ कर दिया है कि जो उम्मीदवार लगातार दो बार चुनाव हार गए हैं उन्हें टिकट नहीं मिलेगा।

इससे पहले की कांग्रेस नए चेहरों पर दाव खेलें इसी बीच कुछ शरारती तत्वों ने कांग्रेस के उम्मीदवारों के नाम फाइनल होने की लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है। कांग्रेस का कहना है। ऐसी कोई सूची उनके कार्यालय से जारी नहीं हुई है। यह किसी की शरारत है हाईकमान से स्वीकृति लेने के बाद उम्मीदवारों की पहली सूची जल्द जारी की जाएगी।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

10 अगस्त से शुरू होगा हिमाचल प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र, सत्र में गुंजेंगे 367 सवाल

10 अगस्त से शुरू होगा हिमाचल प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र, सत्र में गुंजेंगे 367 सवाल

राज्य सरकार की रोक के बाद भी शिमला जीपीओ में आबंटित हो रहे खराब गुणवत्ता वाले तिरंगे, पढ़े पूरी खबर..

राज्य सरकार की रोक के बाद भी शिमला जीपीओ में आबंटित हो रहे खराब गुणवत्ता वाले तिरंगे, पढ़े पूरी खबर..

संजौली कॉलेज मेरिट सूची 2022 : संजौली कॉलेज की प्रथम वर्ष की मेरिट लिस्ट जारी, किस श्रेणी की कितनी गई कट आफ लिस्ट, देखें

हिमाचल के कांगड़ा में मिला पाकिस्तानी ग्रेनेड, स्वतंत्रता दिवस से पूर्व ग्रेनेड मिलने से लोगों में हड़कंप, पढ़े पूरी खबर..

शिमला में किसान बागवानों ने निकाली आक्रोश रैली, हरीश चौहान बोले- बागवानों को हल्के में लेने की गलती कर रही प्रदेश सरकार..

महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, शिमला में राजभवन का किया घेराव, पढ़ें पूरी खबर..

राज्यपाल ने की प्रदेशवासियों से हर घर तिरंगा’ अभियान में शामिल होने की अपील

साइकिल व सरकारी बस में ज़ोरदार टक्कर, एक घायल