सोलन : पंचायत सचिव ने जन्म प्रमाण पत्र देने के बदले मांगी 1200 रुपये की रिश्वत, विजिलेंस ने पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति       हाईकोर्ट में राज्यसभा चुनाव को चुनौती वाली अभिषेक मनु सिंघवी की याचिका पर सुनवाई, कोर्ट ने बीजेपी सांसद हर्ष महाजन को नोटिस किया जारी, अब 23 मई को होगी अगली सुनवाई, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..      

राशिफल

आज रविवार का राशिफल : 25 सितम्बर 2022, इन 2 राशि के लोग आज न करें ये गलती, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..

September 25, 2022 10:06 AM

मेष राशि: आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा। आप पूरा दिन सभी काम मन लगा के करेंगे। सोचा हुआ काम पूरा हो जाएगा। साइंस फील्ड से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहतर होगा। सरकारी नौकरी वालों के लिए आज का दिन राहत से भरा रहेगा। माताएं अपने बच्चों को कुछ नया सिखाएंगी। घर में सुख –सौहार्द बना रहेगा। अपने वर्क और रिश्तों मे अच्छा ताल मेल बनाने मे कामयाब होंगे। दोस्तों के साथ कोई पार्टी ज्वाइन करेंगे जहां मस्ती का माहौल बना रहेगा।

लकी कलर - ऑरेंजलकी नंबर - 4

वृष राशि : आज आपका दिन नई उमंगो के साथ शुरू होने वाला है। आपके अच्छे विचार सोसाइटी में अलग पहचान बनाने में मदद करेंगे। कांट्रेक्टर के लिए आज का दिन धन लाभ देने वाला है। मौसम के बदलने से आज बेचैनी थोड़ी बढ़ सकती है। खूब पानी पिएं लाभ होगा। अपने डेली रूटीन में आप कुछ बदलाव करेंगे, ये बदलाव आपके हित में होंगे। किसी काम को करने का नया तरीका बिज़नस मे फायदा दिलाएगा।

लकी कलर - लाललकी नंबर - 5

मिथुन राशि: आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा। थोड़ी मेहनत से किसी बड़े फायदे का योग बन रहा है। जीवनसाथी की मदद से आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। ऑफिस में नया टारगेट मिलने से व्यस्तता बनी रहेगी लेकिन काम समय से पूरा होगा। किसी समारोह में जाने का प्लान बनायेंगे जहां किसी दूर के रिश्तेदार से आपकी मुलाकात हो सकती है। आपको कोई भागदौड़ वाला काम करना पड़ेगा जिससे थोड़ी थकान भी होगी। थोड़ी सहूलियत बरतने की भी जरूरत है।

लकी कलर - ब्लूलकी नंबर - 6

कर्क राशि: आज आपके दिन की शुरुआत अच्छे मूड के साथ होगी। प्रॉपर्टी डीलर को आज के दिन फायदा होने से आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। आपको कोई भागदौड़ वाला काम करना पड़ सकता है। अगर आपकी कोई यात्रा है तो घर का बना खाना ले जाएं। कहीं दूसरे शहर में रह रहे रिश्तेदारों के घर जाने का प्लान बना सकते हैं। सुबह स्नान करके सूर्यदेवता को जल दें, पूरा दिन आपके अंदर कॉन्फिडेंस बना रहेगा।

लकी कलर - पीलालकी नंबर - 8

सिंह राशि : आज आपका दिन आपके परिवार के लिए नई खुशियां लाने वाला है। आपके द्वारा बनायी गई डिश से आपके पैरेंट्स बहुत खुश होंगे। अगर आप काफ़ी दिनों से कोई सामान खरीदना चाहते हैं तो खरीद लें। उधार के लेन देन से बचें। अपनी प्रेजेंटेशन और प्लान बॉस के सामने रखने से पहले एक बार चेक जरूर कर लें। अपनी आर्थिक स्थित को मजबूत बनाने के लिए आप अच्छी जगह इन्वेस्टमेंट भी कर सकते हैं, भविष्य में लाभ ही लाभ होगा।

लकी कलर - हरालकी नंबर - 9

कन्या राशि: आज आपके दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है। आपको किसी सम्मानित व्यक्ति से मिलने का मौका मिल सकता है। इस राशि के प्रोपर्टी डीलर के लिए आज का दिन धन लाभ देने वाला है। जीवनसाथी की मदद से आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। फ्रीलांस कंटेंट राइटिंग का काम करने वालों को अच्छा लाभ होगा। किसी की मदद करने के लिए आज आप काफी मेहनत करेंगे। बच्चों के लिए आप कुछ गिफ्ट लेंगे, बच्चों में ख़ुशी का माहौल बना रहेगा।

लकी कलर - गुलाबीलकी नंबर - 4

तुला राशि : आज आपका दिन लाभदायक रहेगा। परिवार के साथ रात का डिनर बाहर करने का प्लान बन सकता है। मकेनिकल इंजीनियरिंग के स्टूडेंट के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। किसी बड़ी कंपनी से जॉब का ऑफर मिल सकता है। पारिवारिक माहौल में शांति बनी रहेगी। आपका जीवनसाथी आपको खुश होने की वजह देंगे जिससे आप उनके लिए सर्प्राइज़ प्लान करेंगे।

लकी कलर - पर्पललकी नंबर - 9

वृश्चिक राशि : आपका दिन बहुत बढ़िया रहने वाला हैं। अधूरे कामों को पूरा कर लेने से आपके मन में उत्साह बना रहेगा। इस राशि के राजनीतिक नेताओं के लिए आज का दिन अच्छा है। अपने उच्चाधिकारी के सामने बात रखने पर पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलेगा। जरूरतमंद को खाना खिलाने से आपका मन खुश रहेगा।

लकी कलर - डार्क ब्लूलकी नंबर - 9

धनु राशि: आज आपको अपने दिन की शुरुआत योगा अभ्यास से करनी चाहिए। आपका रहन सहन व्यवस्थित रहेगा। वर्षों की कड़ी मेहनत का रिज़ल्ट आज मिल सकता है। बिजनेस के सिलसिले में आपका आपका अच्छा व्यव्हार आपको लाभ दिलाएगा। घर में परिवार के साथ टाइम स्पेंड करने से रिश्तों में मजबूती बनी रहेगी। घर में छोटी-सी पार्टी भी हो सकती है।

लकी कलर - पीलालकी नंबर - 5

मकर राशि: आज आपका दिन उत्साह से भरा रहने वाला है। बिना वजह घर के किसी सदस्य पर गुस्सा न करें। वाणी में नम्रता बनाये रखें। आपको अपने सहयोगियों से बिजनेस में सहयोग मिलेगा। अपना पैसाकिसी धार्मिक काम में लगाने से आपको पारिवारिक खुशी मिलेगी। आपके जरूरी कामों में जीवनसाथी का योगदान कारगर साबित होगा। बच्चों के साथ आज स्ट्रीट फूड खाने का मन बना सकते हैं।

लकी कलर - ग्रेलकी नंबर - 4

कुंभ राशि: आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। आप किसी बात को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। परिवारवालों के साथ बाहर मूवी का प्लान बन सकता है। दोस्तों की बर्थडे पार्टी मे जा सकते हैं जहां बाकी दोस्तों के साथ इंज्वाय करने का मौका मिलेगा। रियल स्टेट के बिजनेसमैन आज नया हाउसिंग प्रोजेक्ट लांच करेंगे। आप आर्थिक मामलों मे किसी एक्सपर्ट से सलाह ले सकते हैं।

लकी कलर - गुलाबीलकी नंबर - 6

मीन राशि : आज आप अपने दिन की शुरुआत गर्मजोशी से करेंगे। परिवारवालों के साथ मनोरंजन के लिए कहीं दूर ट्रिप का प्लान बना सकते हैं। इस राशि के व्यापारी वर्ग को आज अचानक से कोई बड़ा फायदा हो सकता है। कोरियर का बिज़नस कर रहे कारोबारियों का आज फायदा होगा। किसी बड़ी पार्टी से बुकिंग का आर्डर मिल सकता है। आर्थिक पक्ष पहले से मजबूत रहेगा।

लकी कलर - ब्लैकलकी नंबर - 1

यह राशिफ़ल सोशल साइट्स से लिया गया है। हिमदर्शन डॉट कॉम यह दावा नही करता है कि यह सभी लोगों पर खरा उतरे। ध्यान रहे कि 'राम और रावण' की एक ही राशि थी, फिर भी एक धर्मी और दूसरा अधर्मी क्यूं हुए ? एक को वनवास और दूसरे को राज पाट का सुख क्यों ? केवल जन्म राशि एक होने से भाग्य अथवा स्वभाव व सभी लोंगों का राशिफ़ल एक जैसे नहीं हो जाता हैं। इसलिए जिस किसी भी पाठक को अपने भविष्य फल / वर्षफल की जानकारी लेनी हो वे किसी भी नजदीकी कुंडली विशेषज्ञ से अपना दैनिक या सालाना वर्षफल बनवा सकते हैं.

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति

आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता

आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल

आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा

आज का राशिफल: 16 अप्रैल 2024 (मंगलवार); आज महा अष्टमी के दिन मां गौरी इन राशियों पर बरसाएंगी कृपा, खुल जाएगा भाग्य का द्वार, जानिए कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन ..

आज का राशिफल: 15 अप्रैल 2024; आज इन राशियों की जिंदगी से मां कालरात्रि दूर करेंगी सारे भय और बाधाएं, नवरात्रि का सातवां दिन रहेगा बेहद खुशहाल, पढ़ें आज का भविष्यफल..

आज का राशिफल: (14 अप्रैल 2024); आज चैत्र नवरात्रि के छठे दिन इन राशि वालों पर बरसेगी मां कात्यायनी की कृपा, सुख-समृद्धि और सौभाग्य का मिलेगा आशीर्वाद

आज का राशिफल: 30 मार्च 2024; आज के दिन इन राशियों पर बरसेगी देवी-देवताओं की कृपा, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता, पढ़ें अपना आज का राशिफल..

आज का राशिफल : 29 मार्च 2024; शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा भाग्यशाली, मां लक्ष्मी घर में देंगी दस्तक, जानें कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..