आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..       आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल       आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा       अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..      

राशिफल

आज का राशिफलः 5 अक्तूबर 2022; इन 3 राशि वाले रहे आज सावधान रहें, सभी 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

October 05, 2022 10:32 AM
Om Prakash Thakur

यह राशिफ़ल सोशल साइट्स से लिया गया है। हिमदर्शन डॉट कॉम यह दावा नही करता है कि यह सभी लोगों की राशियों पर सही उतरें। ध्यान रहे कि 'राम और रावण' की एक ही राशि थी, फिर भी एक धर्मी और दूसरा अधर्मी क्यूं हुए ? एक को वनवास और दूसरे को राज पाट का सुख क्यों ? केवल जन्म राशि एक होने से भाग्य अथवा स्वभाव व सभी लोंगों का राशिफ़ल एक जैसे नहीं हो जाता हैं। इसलिए जिस किसी भी पाठक को अपने भविष्य फल / वर्षफल की जानकारी लेनी हो वे किसी भी नजदीकी कुंडली विशेषज्ञ से अपना दैनिक या सालाना वर्षफल बनवा सकते हैं। आप सभी को विजयदशमी की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं..

मेष राशिफल : मेष राशि के जातकों को आज कड़वाहट को मिठास में बदलने की कला को अपनाना होगा, तभी व्यापार में लोगों से अपना काम आसानी से निकलवा पाएंगे. यदि आप किसी बैंक, संस्था आदि से रण उधार लेने जा रहे हैं, तो वह आपको मिल सकता है. जीवनसाथी से आज किसी बात पर उलझने से बचें, क्योंकि उनकी दी गई सलाह आपके व्यापार के लिए कारगर सिद्ध होगी.

वृष राशिफल : वृषभ राशि के जातक आज परोपकार के कार्य की ओर अग्रसर रहेंगे और जिसके बाद में अपना कुछ धन भविष्य की योजनाओं में भी लगा सकते हैं. आप अपने माता पिता की सेहत के प्रति सचेत रहें और यदि कोई स्वास्थ्य समस्या हो, तो उसमें लापरवाही बिल्कुल न बरते। आपकी आपने किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो, तो आपको उसमें पुराने बातों नहीं उखाडनी है. 

मिथुन राशिफल : मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन मिश्रित रुप से फलदायक रहने वाला है, लेकिन नौकरी में कुछ नया सीखने को मिल सकता है. आप अपने से ज्यादा दूसरों के कामों पर ध्यान लगाएंगे, जो आपके लिए नुकसानदायक रहेगा. आपसे यदि कोई गलती हो, तो उसमें तुरंत माफी मांगनी होगी, नहीं तो उसके लिए आपको डांट खानी पड़ सकती है.  

कर्क राशिफल : कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन मान सम्मान दिलवाने वाला रहेगा. ससुराल पक्ष से भी आपको धन लाभ मिलने से आपकी प्रसन्नति का ठिकाना नहीं रहेगा, लेकिन परिवार में किसी व्यक्ति से आपकी किसी बात पर बहस बाजी हो सकती है, उसमें आपको अपनी बात लोगों के सामने रखनी होगी, नहीं तो आपको गलत समझा जा सकता है.

सिंह राशिफल : सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन किसी बात में लापरवाही करने से बचना होगा यदि लापरवाही का आपको कोई बड़ा हर्जाना भुगतना पड़ सकता है. यदि किसी यात्रा पर जाने की तैयारी कर रहे हैं, तो उसमें सावधान रहने की आवश्यकता है व वाहन सावधानी से चलाएं, नहीं तो किसी दुर्घटना के होने का भय सता रहा है आप आज लोगों को अपनी मीठी प्यारी बातों से अपनी और आकर्षित करने में कामयाब रहेंगे.  

कन्या राशिफल : कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है. माता-पिता आपको किसी कार्य को करने के लिए यदि मना करें, तो आपको उसको करनी नहीं करना है. आप अपने किसी परिजन के घर दावत पर जा सकते हैं. विद्यार्थियों से आज कोई गलती हो सकती है, जिसके लिए उन्हें गुरुजनों से डांट खानी होगी. आप अपने डेली रूटीन में योग और व्यायाम को अपनाकर काफी सारी समस्याओं को हल कर सकते हैं. 

तुला राशिफल : तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन आय के अन्य स्रोत लेकर आएगा. आज आपको एक से अधिक स्रोतों से आय प्राप्त होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा, लेकिन बिजनेस कर रहे लोगों की कुछ योजनाएं लटक सकती हैं, इसलिए अपना पूरा ध्यान लगाकर काम करना होगा व किसी व्यक्ति की कही सुनी बातों में आकर कोई निर्णय लेने से बचें.

वृश्चिक राशिफल : आज का दिन सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के लिए प्रसंन्नता दिलाने वाला रहेगा, क्योंकि उन्हें कोई अच्छा या बड़ा पद मिलने से उनकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा. नौकरी में कार्यरत लोग आज अपने जूनियर से किसी बात पर उलझ सकते हैं, जिसके बाद उन्हें किसी काम में के लिए परेशान होना पड़ेगा. आपको किसी ऑनलाइन कंपनी में कार्य करने को मिल सकता है.  

धनु राशिफल : धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहने के लिए रहेगा. यदि आपको आज थोड़ी बहुत भी स्वास्थ्य समस्या हो, तो में लापरवाही करने से बचे, नहीं तो आपको परेशानी होगी. विद्यार्थी यदि किसी परीक्षा की तैयारी में लगे हैं, तो उसमें उन्हें कठिन परिश्रम के बाद ही सफलता मिलेगी, इसलिए लापरवाही करने से बचे. आप अपने किसी मित्र से पुराने गिले-शिकवे को दूर करने में कामयाब रहेंगे.

मकर राशिफल : आज का दिन आपके लिए निराशाजनक रहने वाला है. आपको किसी सौंपी गई जिम्मेदारी को समय रहते पूरा करना होगा. यदि उसे नजरअंदाज किया या कल पर टाला, तो वह आपके लिए परेशानी बन सकती है. आपका कोई काम पूरा होने से आज आपका मन प्रसन्न रहेगा. आपको किसी नई संपर्क की प्राप्ति होने से आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी और आप प्रसन्न रहेंगे. आपकी कोई छुपा हुआ राजा परिवार के सदस्यों के सामने आ सकता है.

कुंभ राशिफल : कुंभ राशि के जातकों को आज धन संबंधित मामले में सावधान रहना होगा. आप अपनी आय और व्यय दोनों के लिए बजट बनाकर चले, तो बेहतर रहने वाला है. आपको कुछ खर्चे मजबूरी में करने ही पड़ेंगे, लेकिन फिर भी आप व्यापार में अच्छा लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे. आप धार्मिक आयोजनों में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे, जिनमें आपका धन भी व्यय होगा.

मीन राशिफल : मीन राशि के जातकों के लिए दिन कुछ खास रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में आपको कुछ उलझनो के बावजुद सफलता मिलेगी. आप अपने किसी काम के पुरा होने से प्रसन्न रहेंगे. इस वाद-विवाद में गलत आदमी का साथ देने से बचना होगा. विरोधी सक्रिय रहेगे, लेकिन आप उन्हें अपनी चतुर बुद्धि से मात देने में कामयाब रहेंगे. संतान आपकी दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करके आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी.

 

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता

आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल

आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा

आज का राशिफल: 16 अप्रैल 2024 (मंगलवार); आज महा अष्टमी के दिन मां गौरी इन राशियों पर बरसाएंगी कृपा, खुल जाएगा भाग्य का द्वार, जानिए कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन ..

आज का राशिफल: 15 अप्रैल 2024; आज इन राशियों की जिंदगी से मां कालरात्रि दूर करेंगी सारे भय और बाधाएं, नवरात्रि का सातवां दिन रहेगा बेहद खुशहाल, पढ़ें आज का भविष्यफल..

आज का राशिफल: (14 अप्रैल 2024); आज चैत्र नवरात्रि के छठे दिन इन राशि वालों पर बरसेगी मां कात्यायनी की कृपा, सुख-समृद्धि और सौभाग्य का मिलेगा आशीर्वाद

आज का राशिफल: 30 मार्च 2024; आज के दिन इन राशियों पर बरसेगी देवी-देवताओं की कृपा, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता, पढ़ें अपना आज का राशिफल..

आज का राशिफल : 29 मार्च 2024; शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा भाग्यशाली, मां लक्ष्मी घर में देंगी दस्तक, जानें कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..

आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल