आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?       हनुमान जी के जन्मोत्सव पर शिमला के जाखू मंदिर में उमड़ा जनसैलाब, पढ़ें पूरी खबर..       सोलन : पंचायत सचिव ने जन्म प्रमाण पत्र देने के बदले मांगी 1200 रुपये की रिश्वत, विजिलेंस ने पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति       हाईकोर्ट में राज्यसभा चुनाव को चुनौती वाली अभिषेक मनु सिंघवी की याचिका पर सुनवाई, कोर्ट ने बीजेपी सांसद हर्ष महाजन को नोटिस किया जारी, अब 23 मई को होगी अगली सुनवाई, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल | सोलन

शशिकांत ने उठाई स्थानीय जन-समस्याएं, डी.सी. सोलन को दिये ज्ञापन, पढ़ें पूरी ख़बर..

October 05, 2022 11:26 AM
युवा नेता शशिकांत गौतम ने D.C. सोलन को सौंपा ज्ञापन
Om Prakash Thakur

इस तथ्य पर संदेह नहीं किया जा सकता कि एक युवा ही है जो देश के भविष्य को आकार देता है। यदि यह युवा मेहनती और परिश्रमी है तो वह राष्ट्र की प्रगति के लिए बाध्य है लेकिन अगर यह युवा सुस्त और आलसी है तो कोई भी उस देश को पतन से नहीं बचा सकता है। आज के युवा ही हमारे आगामी होनहार नेता होंगे। 

अर्की विधानसभा क्षेत्र का युवा नेता शशिकांत गौतम

सोलन : (हिमदर्शन समाचार); युवा उत्साह, ऊर्जा और गतिशीलता का झरना है। यह हमारे देश-प्रदेश के युवा ही हैं जो हमारे देश की विरासत को आगे बढ़ाने वाले हैं और विकास और उपलब्धियों की नई ऊंचाइयों को हासिल करने में मदद करेंगे। ऐसे ही एक युवा नेता शशिकांत गौतम झुण्डला गांव से वीडीसी सदस्य के रूप में उभर कर आएं है जो देव भूमि बाड़ीधार के लिए स्थानीय जनता की आवाज बने हुए है। वह समय समय पर क्षेत्रीय जनसमस्याओं को प्रशासन के सामने रखते रहतें है। 

युवा नेता शशिकांत गौतम ने D.C. सोलन को सौंपा ज्ञापन

इस क्रम में अर्की क्षेत्र के युवा नेता व बीडीसी सदस्य शशिकांत ने 4 अक्तूबर को स्थानीय समस्याओं को लेकर डी.सी. सोलन, कृतिका कुल्हरी से से मुलाकात की। उन्होंने कुहंर पंचायत के कोलुटरा गांव में एंबुलेंस रोड़ के लिए 1 लाख रूपये राशि की मांग की, तथा साथ ही अर्की स्वावा बस सेवा बहाल करने व शिमला जघून बस सेवा शहरोल, डाडल से वाया भुमती से जघून करने का ज्ञापन सौंपा।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

हनुमान जी के जन्मोत्सव पर शिमला के जाखू मंदिर में उमड़ा जनसैलाब, पढ़ें पूरी खबर..

सोलन : पंचायत सचिव ने जन्म प्रमाण पत्र देने के बदले मांगी 1200 रुपये की रिश्वत, विजिलेंस ने पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर..

हाईकोर्ट में राज्यसभा चुनाव को चुनौती वाली अभिषेक मनु सिंघवी की याचिका पर सुनवाई, कोर्ट ने बीजेपी सांसद हर्ष महाजन को नोटिस किया जारी, अब 23 मई को होगी अगली सुनवाई, पढ़ें पूरी खबर..

गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा

हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग

ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..

अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..