हिंदी ENGLISH E-Paper Download App Contact us Wednesday | December 07, 2022
हिमाचल चुनाव 2022: हिमाचल में रिवाज बदलेगा या राज, कड़े मुकाबले के बीच फैसला कल..       आज का राशिफल: 07 दिसम्बर 2022, बुधवार के दिन इन 5 राशियों पर मां लक्ष्मी बरसाएंगी अपनी कृपा, नौकरी-बिजनेस में मिलेगी सफलता       HRTC चालक पर तेज धारदार हथियार से हमला, चालक यूनियन ने पंजाब में सेवाएं बन्द करने का दिया अल्टीमेटम       प्रदेश की जनता तक पहुंचा रिवाज़ बदलने का नारा, भाजपा एग्जिट पोल से जीतेगी ज्यादा सीटे: मुख्यमंत्री, जयराम ठाकुर       हिमाचल में अगर भाजपा नही आई तो, कांग्रेस के इन नेताओं में लग सकती है मूछें कटवाने की होड़, जानिए क्या है मूछों से जुड़ा सयोंग..       हिमाचल: नतीजों से पहले एक्टिव मोड में आई अफसर लॉबी : होली लॉज के काट रहे चक्कर, पहले से मलाईदार पदों पर, अब फिर करने लगे सैटिंग..!!, पढ़ें विस्तार से..       आज का राशिफल : 06 दिसम्बर 2022; जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..       हिमाचल एग्जिट पोल में भाजपा-कांग्रेस में कांटे की टक्कर, जानें भाजपा-कांग्रेस को कितनी-कितनी सीटें, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला के संजौली में तेज रफ्तार कार ने राहगीर को मारी टक्कर, CCTV में कैद हुआ हादसा       आज का राशिफल : 05 दिसम्बर 2022; इन राशि वालों की मनोकामनाएं होगी पूरी, पढ़ें अपना राशिफल      

हिमाचल | सोलन

धर्मपुर के साथ लगते गांव में भूस्खलन की चपेट में आने से 3 मजदूरों की मौत, पढ़ें पूरी खबर..

November 16, 2022 08:58 PM

सोलन: सोलन जिले के धर्मपुर के साथ लगते गांव भेड़ें का खेच में निर्माण कार्य के दौरान भूस्खलन की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत हो गई है। जबकि एक अन्य मलबे में दब गया है। जानकारी के अनुसार गांव में निजी स्कूल का निर्माण कार्य चला हुआ था। इसी दौरान बुधवार शाम को पहाड़ी से बड़ी मात्रा में मलबा आ गया और कार्य कर रहे तीन नेपाली मजदूर इसकी चपेट में आ गए।

इसमें से दो लोगों के शव निकाले जा चुके हैं। जबकि मलबे में दबे एक मजदूर को निकालने का कार्य चला हुआ है। स्थानीय पुलिस समेत स्थानीय लोग मौके पर राहत कार्य में लगे हैं। हादसे की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी और उपायुक्त कृतिका कुलहरी भी मौके के लिए रवाना हुई जिसकी पुष्टि एसपी वीरेंद्र शर्मा ने की है.

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

हिमाचल चुनाव 2022: हिमाचल में रिवाज बदलेगा या राज, कड़े मुकाबले के बीच फैसला कल..

HRTC चालक पर तेज धारदार हथियार से हमला, चालक यूनियन ने पंजाब में सेवाएं बन्द करने का दिया अल्टीमेटम

प्रदेश की जनता तक पहुंचा रिवाज़ बदलने का नारा, भाजपा एग्जिट पोल से जीतेगी ज्यादा सीटे: मुख्यमंत्री, जयराम ठाकुर

हिमाचल में अगर भाजपा नही आई तो, कांग्रेस के इन नेताओं में लग सकती है मूछें कटवाने की होड़, जानिए क्या है मूछों से जुड़ा सयोंग..

हिमाचल: नतीजों से पहले एक्टिव मोड में आई अफसर लॉबी : होली लॉज के काट रहे चक्कर, पहले से मलाईदार पदों पर, अब फिर करने लगे सैटिंग..!!, पढ़ें विस्तार से..

हिमाचल एग्जिट पोल में भाजपा-कांग्रेस में कांटे की टक्कर, जानें भाजपा-कांग्रेस को कितनी-कितनी सीटें, पढ़ें पूरी खबर..

शिमला के संजौली में तेज रफ्तार कार ने राहगीर को मारी टक्कर, CCTV में कैद हुआ हादसा

दुःखद खबर : हिमाचल प्रदेश के जिला काँगड़ा में निजी बस दुर्घटनाग्रस्त, 21 यात्री घायल, पढ़ें पूरी खबर..

CM जयराम का बड़ा बयान, बोले - भावी मुख्यमंत्री बनकर चुनाव लड़ने वाले सभी कांग्रेस के नेता हारेंगे चुनाव, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल पुलिस कांस्टेबल भर्ती पेपर लीक मामला: CBI ने दर्ज की FIR, रिकॉर्ड कब्जे में लिया, पढ़ें पूरी खबर..