लोकसभा के लिए सरकार को जोखिम में डाल रही कांग्रेस, विक्रमादित्य-सुल्तानपुरी के बाद अग्निहोत्री व बाली पर दांव खेलने की तैयारी, सिर्फ उप चुनाव पर निर्भर रहेगा सरकार का भविष्य, पढ़ें पूरी ख़बर..       गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..       आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..       हिमाचल में चलती कार पर पहाड़ी से गिरा पत्थर, हादसे में तीन सवार घायल, पढ़ें पूरी खबर..       लोकसभा चुनाव 2024: हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनाव के लिए केंद्रीय चुनाव समिति बिना बैठक के ही तय करेगी प्रत्याशी, प्रदेश कमेटी की ओर से भेजे गए इन बड़े नेताओं के नाम होंगे फाइनल, पढ़ें पूरी खबर...       हिमाचल में CPS केस में अब 8 मई को सुनवाई : सरकार ने हाईकोर्ट में एप्लिकेशन देकर मांगा समय; SC के नामी वकील देंगे दलील       आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?       हनुमान जी के जन्मोत्सव पर शिमला के जाखू मंदिर में उमड़ा जनसैलाब, पढ़ें पूरी खबर..       सोलन : पंचायत सचिव ने जन्म प्रमाण पत्र देने के बदले मांगी 1200 रुपये की रिश्वत, विजिलेंस ने पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति      

राशिफल

आज का राशिफल: 27 नवम्बर 2022; इन 5 राशियों की चमकने वाली है किस्मत, मिलेगा भाग्य का साथ, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..

November 27, 2022 09:16 AM
फ़ोटो सोर्स : सोशल मीडिया
Om Prakash Thakur

आज का राशिफल: 27 नवम्बर 2022; इन 5 राशियों की चमकने वाली है किस्मत, मिलेगा भाग्य का साथ, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..

मेष राशि : आज आपकी दिनचर्या अच्छी रहेगी। आपके अंदर पॉजिटिविटी बनी रहेगी, जिससे आपका मन काम करने में लगा रहेगा। आपकी भौतिक सुख सुविधाएं बनी रहेंगी। आप किसी जरूरतमंद की मदद करने के लिए आगे आयेंगे। इवेंट मनेजमेंट की पढ़ाई कर रहे स्टूडेंट आज कुछ क्रिएटिव करेंगे, टीचर्स द्वारा एप्रेसियेशन मिलेगा। प्राइवेट कर्मचारियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपका भ्रमण और मनोरंजन में समय बीतेगा। अच्छी खबर भी मिल सकती है। कारोबार में व्यस्तता रहेगी। नौकरी में नया काम मिलेगा। इनकम के नए रास्ते भी खुलेंगे।

वृष राशि : आज ज्यादातर मामलों में आपको फायदा होगा। आपके लिए दिन अच्छा रहेगा। कोई नई जमीन या मकान खरीदने का विचार बन सकता है। निवास या काम करने की जगह बदलने के बारे में भी विचार कर सकते हैं। परिवार के लोग और प्रियजनों पर पैसा खर्च करने का भी विचार आपके मन में रहेगा। आपको यह ध्यान रखना होगा कि अपनी जिम्मेदारी जरूर पूरी करें। कामकाज में पूरी तरह सफल रहेंगे। ऑफिस में किसी जटिल स्थिति को पूरी तरह सुधार देंगे और किसी काम को बहुत आसान बना देंगे। सोचे हुए काम आज ही पूरे कर लें तो आपके लिए ही अच्छा होगा।

मिथुन राशि: आपका दिन आपके परिवार के लिए नई खुशियां लाया है। वैवाहिक जीवन में मधुरता बढ़ेगी। राह चलते किसी अनजान व्यक्ति से बेवजह विवाद से बचें। संयम रखने से रुकी योजनाएं जल्द सफल होंगी। डिप्रेशन की समस्या से आपको आराम मिलेगा। आप कोई नई भाषा सीखने के लिये उत्सुक रहेंगे। स्टूडेंट ग्रुप स्टडी का विचार करेंगे। पोर्ट्रेट आर्टिस्ट की पेंटिंग आज किसी बड़े एक्सिबिसन में लगेगी जिसे लोगों द्वारा खूब प्यार मिलेगा। आर्ट्स के छात्र अपनी मेहनत से ज्यादा परिणाम प्राप्त करेंगे। बिजनेस में आपको फायदा मिलेगा। साथियों से सहयोग मिलेगा, जिससे आपका मन खुश होगा।

कर्क राशि : आज का दिन बेहद खास होने वाला है। परिवार में किसी ख़ास रिश्तेदार के आने से ख़ुशी का माहौल बनेगा। ऑटोमोबाइल के बिजनेस में अच्छी सेल से लाभ होगा, आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। किसी इम्पोर्टेन्ट काम को करने से पहले ईश्वर का आशीर्वाद लेकर काम शुरू करेंगे, काम में सफलता अवश्य मिलेगी। स्वास्थ्य के लिहाज से दिन अच्छा रहेगा। सेल्फ़ स्किल के तौर पर आप कार चलाना सीख सकते हैं, परिवार में किसी भाई या मित्र के आगमन से खुशी का माहौल बना रहेगा। नौकरी वाले व्यक्ति अपने बॅास से कुछ सावधानी बरतें। कार्य व व्यापार में बहुत अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। किसी मित्र के सहयोग से नई योजनायें बनेगी जिनमें सफलता प्राप्त होगी।

सिंह राशि : आज नौकरी पेशा वालों को पदोन्नति का लाभ मिलेगा। आपको ऑफिस में मान सम्मान की प्राप्ति होगी जिससे आप गर्व महसूस करेंगे। अचानक मिली कोई अच्छी खबर आपका उत्साह बढ़ा देगी और परिवार के लोगों के साथ इसे बांटना आपको उल्लास से भर देगा साथ ही आज परिवार और काम के बीच तालमेल बनाने में आप सफल रहेंगे। आज आपका भाग्य आपके साथ रहेगा। आज बिजनेस में आमदनी अच्छी होने के आसार है। कारोबार में सफलता मिलेगी। अधिकारी आपके कामों की तारीफ करेंगे।

कन्या राशि : आज आपका दिन कॉन्फिडेंस से भरा रहेगा | रोजगार के नए अवसर मिलेंगे। आपको अपनी योजनाओं के प्रति गोपनीयता बनाये रखने की जरूरत है। मित्रों से मिलने उनके घर जा सकते हैं। आपकी दोस्ती और भी अधिक मजबूत होगी। आप किसी सामाजिक काम का हिस्सा बनेंगे। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। साथ ही आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। साहस व धैर्यपूर्वक किये कार्यो में सफलता मिलने की सभावना है। लोगों के आमदनी के नए स्रोत बनने की संभावना है। अपने कार्य या व्यवसाय के अलावा धर्म कर्म में भी रुचि बढ़ेगी। कोई रुका हुआ कार्य आपका आज पूर्ण होगा। परिवार में किसी भाई या मित्र के आगमन से खुशी का माहौल बना रहेगा। कुछ लोगों के दाम्पत्य जीवन में किसी नन्हें मेहमान के आगमन का योग बन रहा है।

तुला राशि : आज आपका दिन अच्छा रहेगा। भाग्य एक तरफ आपके आय में बढोत्तरी करेगा लेकिन दूसरी तरफ अनाप-शनाप के खर्चे भी बढ़ेगे। कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। आज इस राशि के लोगों के कार्यक्षेत्र में बदलाव आयेगा। किसी मित्र या रिश्तेदार से प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से लाभ होगा। आप-अपनी योजनाओं के प्रति गोपनीयता बनायें रखें। आर्थिक स्थितियों में कुछ सुधार होगा, जिससे मन कुछ हल्का होगा।

वृश्चिक राशि : आज आपका दिन सुनहरा रहेगा। घर अथवा व्यवसाय के बारे में कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेना पड़ सकता है, साथ ही फैसला करने से पहले बुरे भले का विचार कर लें तो अच्छा होगा। आज का दिन किसी अनुसंधान अथवा कोई निर्णय करने के लिए बहुत ही अच्छा है। अपना आत्मविश्वास ऊंचा रखेंगे और काम के बोझ को आसानी से उठाने की कोशिश करेंगे। अगर आप पिछले कुछ समय से अपने कैरियर के बारे में कोई शुभ समाचार सुनने की प्रतीक्षा कर रहे थे, तो अब किसी दोस्त या सहकर्मी से आपको वो शुभ समाचार मिल सकता है। अपने नए प्रोजेक्ट में अपने नए-नए तरीकों का इस्तेमाल करेंगे।

धनु राशि : आज आपके दिन की शुरुवात अच्छी रहने वाली है। नौकरी में प्रमोशन मिलने की संभावना है। आज व्यवसाय में भी सफलता के योग हैं। कुछ मुश्किल वक्त में दोस्त और सहकर्मी साथ देंगे और उनकी मदद से आपके बिगड़े काम बनेंगे। आपको किसी कार्य में अपार सफलता मिलने वाली है। आय में बढ़ोतरी होगी लेकिन खर्च भी बढ़ेंगे इसलिए बेवजह खर्च नहीं करें। संतान पक्ष से सुख मिलेगा। बच्चों की तरक्की से खुश होंगे। नौकरी की तलाश में लगे युवाओं को जॉब के अच्छे ऑफर मिलेंगे। अगर आप अनुभवी लोगों की मदद लेते हैं तो, वे भी आपके लिए काफी लाभदायक साबित होंगे।

मकर राशि : आज आपका दिन रोज की अपेक्षा खुशनुमा रहेगा। आर्थिक मामलों में दोस्तों की मदद मिल सकती है। आप करियर से जुड़ा कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। विद्यार्थियों के लिए भी यह समय आगे की योजना बनाने के लिए शुभ है। किसी दोस्त की वजह से आपका रुका हुआ कार्य पूरा होगा। परिवार से भरपूर सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी और बच्‍चों के साथ कहीं बाहर घूमने की योजना सफल रहेगी। उनका व्‍यवहार आपको सुकून देने वाला रहेगा। इसलिए आज आपको एक साथ समय बिताना बहुत अच्छा लगेगा। इस रिश्ते को यूं ही बनाए रखेंगे तो रिश्ता मजबूत होगा।

कुम्भ राशि : आज का दिन उत्तम रहेगा। बड़ा सपना देखें और अपने आप पर भरोसा रखें। ऑफिस का काम रोज की तुलना में तेजी से निपटेगा। बातचीत और किसी को कोई बात समझाने के मामले में लोगों पर आपका प्रभाव पड़ेगा। अविवाहित लोगों को शादी के लिए प्रपोजल मिल सकते हैं। पैसों से जुड़े ज्यादातर महत्वपूर्ण काम पूरे हो जाएंगे। आज आपने जीवनसाथी को आपने स्वास्थ्य का ख़याल रखना होगा साथ ही काम के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी समय निकलना आपके लिए ज़रूरी होगा।

मीन राशि : आज आपके अंदर आत्मविश्वास अच्छा रहेगा। कारोबार संबंधी नए फैसले न लें। प्रोफेशनल लाइफ में थोड़ा संभल कर रहें, तो आपके लिए अच्छा होगा। दुश्मनों से सावधान रहें। स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा रहेगा। जीवनसाथी के सहयोग से आपकी तरक्की होगी। बिजनेस और कार्यक्षेत्र में आप कोई सौदा कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपकी कोई बड़ी इच्छा पूरी हो सकती है। लंबी यात्राओं से आप थोड़ी थकावट महसूस करेंगे। नए कार्यों में रुचि होगी। आप किसी कार्य पर जल्दबाजी में फैसला करने से बचें। एकाउंट्स आदि क्षेत्र से जुड़ी पढ़ाई कर रहे विद्यार्थी आज काफी प्रगति करेंगे।

डिस्क्लेमर : यह राशिफ़ल सोशल साइट्स से लिया गया है। हिमदर्शन डॉट कॉम यह दावा नही करता है कि यह सभी लोगों पर खरा उतरे। ध्यान रहे कि 'राम और रावण' की एक ही राशि थी, फिर भी एक धर्मी और दूसरा अधर्मी क्यूं हुए ? एक को वनवास और दूसरे को राज पाट का सुख क्यों ? केवल जन्म राशि एक होने से भाग्य अथवा स्वभाव व सभी लोंगों का राशिफ़ल एक जैसे नहीं हो जाता हैं। इसलिए जिस किसी भी पाठक को अपने भविष्य फल / वर्षफल की जानकारी लेनी हो वे किसी भी नजदीकी कुंडली विशेषज्ञ से अपना दैनिक या सालाना वर्षफल बनवा सकते हैं।

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?

आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति

आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता

आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल

आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा

आज का राशिफल: 16 अप्रैल 2024 (मंगलवार); आज महा अष्टमी के दिन मां गौरी इन राशियों पर बरसाएंगी कृपा, खुल जाएगा भाग्य का द्वार, जानिए कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन ..

आज का राशिफल: 15 अप्रैल 2024; आज इन राशियों की जिंदगी से मां कालरात्रि दूर करेंगी सारे भय और बाधाएं, नवरात्रि का सातवां दिन रहेगा बेहद खुशहाल, पढ़ें आज का भविष्यफल..

आज का राशिफल: (14 अप्रैल 2024); आज चैत्र नवरात्रि के छठे दिन इन राशि वालों पर बरसेगी मां कात्यायनी की कृपा, सुख-समृद्धि और सौभाग्य का मिलेगा आशीर्वाद

राशिफल

गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

राशिफलApril 25, 2024

आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

राशिफलApril 25, 2024

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?

राशिफलApril 24, 2024

आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति

आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति

राशिफलApril 21, 2024