लोकसभा चुनाव 2024: कंगना रनौत के खिलाफ मंडी से चुनाव लड़ेंगी प्रतिभा सिंह ! कांग्रेस आलाकमान पर टिकीं नजरें, कांग्रेस की लिस्ट का सभी को इंतजार, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल BJP में बगावत: रामलाल मारकंडा BJP से हुए बागी, रवि को टिकट देने पर भड़के, कांग्रेस से चुनाव लड़ने के संकेत, लाहौल स्पीति BJP कार्यकारणी देगी इस्तीफा, राजनीति में उठापटक जारी, पढ़ें पूरी ख़बर       हिमाचल प्रदेश में उप-चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की 6 उम्मीदवारों की लिस्ट, जाने किसे मिला टिकट ?       शिमला में टैक्सी चालकों और बिचौलियों की लूट, शिमला की छवि हो रही खराब, बिचौलिए लेते हैं कमीशन, इस्तेमाल हो रहे बिना परमिट के वाहन, इनकी रफ ड्राइविंग और बदतमीज़ी से पर्यटक और जाखू वासी परेशान, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..       चन्द्र ग्रहण: 2024: आज होली के दिन लगेगा साल का पहला चंद्रग्रहण, भारत में नजर आएगा या नहीं, कैसे देख सकते हैं, आज इतने बजे से शुरू हो जाएगा चंद्र ग्रहण, जान लीजिए इस दौरान क्या सावधानियां बरतें, पढ़े पूरी खबर..       हिमाचल में BJP के बाकी 2 टिकट भी घोषित, कांगड़ा के सांसद कपूर का पत्ता साफ, भारद्वाज उम्मीदवार, भाजपा ने टिकटों में फिर चौंकाया, इस बार 2 नये प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारे, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: क्या हिमाचल में उपचुनाव के बाद बचेगी कांग्रेस की सरकार ? उपचुनाव में किसकी बढ़ेगी मुश्किलें, जानिए हिमाचल के सियासी समीकरण, विस्तार से..       आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल       हिमाचल BJP में बगावत शुरू : इन विधानसभा में बगावत के आसार, राकेश कालिया ने इस्तीफा दिया, कांग्रेस में हो सकती वापसी, पढ़ें पूरी खबर..      

राशिफल

शनिवार का राशिफ़ल : 3 दिसम्बर 2022; वृष और मिथुन राशि के जातकों पर धन के देवता कुबेर बरसाएंगे कृपा, इन राशियों को लग सकती है शनिदेव की नज़र, पढ़ें अपना राशिफल..

December 03, 2022 07:25 AM

जय हनुमान । जय जाखू महाराज । आज प्रातः कालीन दर्शन ।

शनिवार का राशिफ़ल : 3 दिसम्बर 2022; वृष और मिथुन राशि के जातकों पर धन के देवता कुबेर बरसाएंगे कृपा, इन राशियों को लग सकती है शनिदेव की नज़र, पढ़ें अपना राशिफल..

मेष राशि : आज आपका दिन उत्साह से भरा रहने वाला है। आपका सोचा हुआ काम आज पूरा हो जायेगा। साथ ही खुले मन से काम करने पर अच्छे लोग आपसे जुड़ने की कोशिश करेंगे। इस राशि के प्रॉपर्टी डीलर्स के लिये भी आज का दिन बेहतर रहेगा। किसी की छोटी मोटी गलतियों को माफ़ कर देंगे, इस राशि के लोगों को आज किसी करीबी से कोई खुश-खबरी मिल सकती है। सोसाइटी मे आपको मान-सम्मान मिलेगा।

लकी रंग- मजेंटा

लकी नंबर- 6

वृष राशि : आज आपका दिन लाभदायक रहने वाला है। आज मेहनत का परिणाम आपके फेवर में होगा। आज खुद पर ध्यान देंगे। आज किसी काम में अपनों की मदद मिलेगी जिससे काम आसान हो जायेगा। जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं, आपके रिश्तें में मजबूती आएगी। समाज में आपके सराहनीय काम का सम्मान किया जा सकता है, अपने आप पर प्राउड फील होगा। किसी काम में आपका कॉन्फिडेंस आपको सक्सेस दिला सकता है।

लकी रंग- सफ़ेद

लकी नंबर- 8

मिथुन राशि : आज आपके दिन की शुरुआत आपके अनुकूल होने वाली है। आज आप वर्किंग प्लेस पर खूब मेहनत करेंगे।अपनी उपलब्धियों पर गर्व महसूस होगा। इस राशि के मनोरंजन उद्योग से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन फायदेमंद होगा। आपकी क्रिएटिव फील्ड मजबूत होगी, आप नयी योजना को सफल बनाने के लिए नई तकनीकों का सहारा लेंगे, काम आसान व जल्दी हो जायेगा। आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा, घर के बड़े बुजुर्गों का ख़ास ख्याल रखें।

लकी रंग- पर्पल

लकी नंबर- 7

कर्क राशि : आज आपका दिन बहुत बढ़िया रहने वाला हैं। आपको किसी मल्टीनेशनल कंपनी से जॉब का ऑफर आ सकता है , जिससे आप कॉन्फिडेंस फील करेंगे। किसी जरुरी काम पर आज विचार करने का पूरा मौका मिलेगा। समय का पूरा सदुपयोग करें। शिक्षकों का दिन बेहतर होगा, बच्चों को कुछ नया सीखाएंगे। आज दूसरों को जितना ज्यादा महत्व देंगे, आपको भी उतना ही महत्व मिलेगा। माईग्रेन की समस्या से आज आपको काफी राहत मिलेगी, फालतू की बातों पर ध्यान न दें।

लकी रंग- पीला

लकी नंबर- 1

ट्रेन के आगे कूदा युवक, दो टुकड़ों में कटा, फिर भी न गई जान; करता रहा बात, इस लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

सिंह राशि : आज आपके दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है। आज अधिकारी वर्ग का सहयोग पाने में आसानी होगी, बिगड़ते काम बनेंगे। बच्चों के प्रति आपका प्रेम आपको उनका प्रिय बना देगा। आज आप अपनी गलतियों से कुछ सीखेगे। आप किसी की बायोग्राफी पढ़ सकते हैं। इस राशि के जो लोग राइटिंग में अपना भाग्य अजमाना चाहते हैं वो लोग पहले टॉपिक की रूपरेखा तैयार कर लें, काम में सफलता अवश्य मिलेगी। आज आप गौ सेवा करने के लिए गौशाला जा सकते हैं।

लकी रंग- गुलाबी

लकी नंबर- 6

कन्या राशि : आज आपका दिन जीवन में एक नई दिशा लेकर आयेगा। आज कोई इम्पोर्टेन्ट काम सहयोगियों की मदद से पूरा हो जायेगा। इस राशि के जो लोग किसी दूसरे राज्य में व्यापार की शुरुआत करना चाहते है आज का दिन उनके लिए अच्छा हैं, परिवारवालों का पूरा सपोर्ट मिलेगा। आपको कुछ नया सीखने को मिलेगा। आज आपके विचारों को महत्व मिलेगा, लोग आपकी बातों से प्रभावित होंगे।

लकी रंग- लाल

लकी नंबर- 2

तुला राशि : आज आपका दिन खुशियों से भरा रहने वाला है। आज किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं। आज पूरी मेहनत से काम करेंगे तो सोचे हुए ज्यादातर काम पूरे होंगे। आपका अच्छा स्वास्थ्य आपके काम करने की क्षमता को बढ़ाएगा। आज किसी से मदद मांगने में संकोच न करें, सब आपके फेवर में है। आज आप किसी योजना की शुरुआत करेंगे। संभव हो तो काम शाम होने से पहले ही संपन्न कर लें।

लकी रंग- नीला

लकी नंबर- 6

वृश्चिक राशि : आज आपके दिन की शुरुआत अच्छे मूड के साथ होने वाली है। आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी। आज पैसों के मामले में उन्नति के नये रास्ते खुलेंगे। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतर है, कम्प्यूटर से रिलेटेड कोर्स ज्वॉइन करेंगे। आप कोई भी पसंदीदा काम करेंगे। आज आप उन चीजों को ज्यादा महत्व दे जो आपके लिए ज्यादा महत्तवपूर्ण है। साथ ही आपको अपने काम, परिवार और दोस्तों के बीच संतुलन बना कर रखना चाहिए।

लकी रंग- ग्रे

लकी नंबर- 4

धनु राशि : आज आप अपने दिन की शुरुआत शांत मन से करेंगे। किसी मल्टीनेशनल कंपनी से जॉब के लिए कॉल आयेगी। आज फालतू विवादों से दूर रहने की कोशिश करें। पुराने लेन-देन के मामलों में गड़बड़ी होने से आज टेंशन थोड़ी बढ़ सकती है, इससे निजात पाने के लिये जीवनसाथी का सहयोग लें।आज आपके घर ख़ास रिश्तेदार आ सकते हैं जिनसे मिलकर आपको अच्छा लगेगा। आज आपको सरकारी क्षेत्र से लाभ होने की संभावना हैं।

लकी रंग- सिल्वर

लकी नंबर- 9

मकर राशि : आज आपका दिन आपके परिवार के लिए नई खुशियाँ लाने वाला है। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। इस राशि की जो महिलाएं बिजनेस फ़ील्ड से जुड़ी हैं उनके लिए आज का दिन लाभदायक है। अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा समय, बच्चों के लिए निकालें और उनसे स्टडी के बारे में जानकारी लें। आज जरुरी काम से आपकी लम्बी यात्रा हो सकती है। आज घर पर छोटी पार्टी का आयोजन कर सकते हैं। नये काम करने की सोच से आपको धन लाभ के अवसर मिलेंगे।

लकी रंग- नीला

लकी नंबर- 3

कुम्भ राशि : आज आप का दिन नई उमंगो के साथ शुरू होने वाला है। इस राशि के जो लोग बेकरी बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े हैं, उन्हें आज उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा, जिससे आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी। आपको अपना हुनर दिखाने के लिए, सुनहरे अवसर प्राप्त होंगे। आज घर में रिश्तेदारों के आगमन से आपको अपने शेड्यूल में कुछ बदलाव करने पड़ सकते हैं। कला व साहित्य के लोगों के लिए भी आज का दिन बढ़िया रहेगा। इस राशि के स्टूडेंट्स अपने करियर को लेकर चिंतित होंगे। बेहतर हैं अपने गुरु से परामर्श लें।

लकी रंग- हरा

लकी नंबर- 5

मीन राशि : आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा। आज यात्रा करने से बचने की कोशिश करें। आपको थकान और तनाव महसूस हो सकता है, एनर्जेटिक फ़ूड खाएं तो राहत मिलेगी। आज शाम को बच्चों के साथ टाइम स्पेंड कर सकते हैं, बच्चे अपनी कुछ पर्सनल बातें शेयर करेंगे। अगर जीवनसाथी के साथ अनबन चल रही है तो आज इसे सुलझाने के लिए दिन अच्छा हैं। ग्राफिक डीजाइनिंग के स्टूडेंट आज कुछ क्रिएटिव कर सकते हैं।

लकी रंग- सी ग्रीन

लकी नंबर- 2

ट्रेन के आगे कूदा युवक, दो टुकड़ों में कटा, फिर भी न गई जान; करता रहा बात, इस लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

Note: यह राशिफ़ल सामान्यतय सभी राशियों के अक्षरों के अनुसार है जो हमने सोशल साइट्स से लिया गया है। हिमदर्शन न्यूज़ पोर्टल यह दावा नही करता है कि यह सभी लोगों पर सटीक बैठे। जिस किसी भी पाठक को सटीक जानकारी लेनी हो वो अपनी कुंडलीनुसार अपने नजदीक किसी भी कुंडली विशेषज्ञ के पास जा कर अपना वार्षिक या दैनिक राशिफ़ल जान सकतें है... धन्यवाद ।

 

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..

आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल

आज का राशिफल: 23 मार्च 2024; आज इन राशियों के जातक होंगे मालमाल, धन मिलने के हैं प्रबल योग, जानें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

आज का राशिफल 22 March 2024: आज शुक्रवार के दिन इन 5 राशि के जातकों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, धन-धान्य से भर जाएगा घर का भंडार, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफल: 21 मार्च 2024 (गुरुवार); आज इन राशि के जातकों की खुलेगी बंद किस्मत, होली से पहले घर में आएगी खुशियों की बहार

आज का राशिफल : 04 मार्च 2024; इन 6 राशि वालों की सभी मनोकामनाएं होगी पूरी, पढ़ें मेष से मीन राशि तक की भविष्यवाणी..

आज का राशिफ़ल : 31 जनवरी 2024; इन 5 राशियों के जातकों पर आज कुबेर देव बरसाएंगे अपनी कृपा, धन-धान्य से भर देंगे घर का भंडार

आज का राशिफल : 30 जनवरी 2024; इन 5 राशि वालों को मिलेगा आर्थिक लाभ, पढ़ें अपना राशिफल

आज का राशिफल : 29 जनवरी 2024; इन राशि वालों की मनोकामनाएं होगी पूरी, पढ़ें अपना राशिफल

आज का राशिफल: 28 जनवरी 2024; रविवार के दिन इन राशि वालों को मिलेगी आर्थिक सफलता, जरूर करें ये एक काम