आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?       हनुमान जी के जन्मोत्सव पर शिमला के जाखू मंदिर में उमड़ा जनसैलाब, पढ़ें पूरी खबर..       सोलन : पंचायत सचिव ने जन्म प्रमाण पत्र देने के बदले मांगी 1200 रुपये की रिश्वत, विजिलेंस ने पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति       हाईकोर्ट में राज्यसभा चुनाव को चुनौती वाली अभिषेक मनु सिंघवी की याचिका पर सुनवाई, कोर्ट ने बीजेपी सांसद हर्ष महाजन को नोटिस किया जारी, अब 23 मई को होगी अगली सुनवाई, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल | मंडी

HRTC कंडक्टर की मनमानी की शिकायत किए जाने बाद हरकत में आया विभाग, लौटाने पड़े 480 रुपये

November 02, 2019 04:51 PM

सुंदरनगर: एचआरटीसी कर्मी की लूट व मनमानी सबंधित शिकायत उपायुक्त मंडी से किए जाने उपरांत एचआरटीसी प्रबन्धन हरकत में आया । एचआरटीसी प्रबन्धन ने कंडक्टर को तलब कर वसूले गए अतिरिक्त 480 रुपए वापिस ले लिए वही 720 रुपए की टिकट भी जमा करवाया है।

गौरतलब है कि पठानकोट जाने वाली सुदरनगर डिपो की बस नम्बर एचपी 31 बी 3137 के परिचालक द्वारा बैजनाथ तक 220 किलो कृषि बीज का 1200 रुपए किराया वसूला था। अमित मुताबिक सुबह तकरीबन 6.30 बजे बस में मटर बीज लोड करवाने उपरांत कंडक्टर मनमाने किराए को लेकर अड़ गया और पैसे ना देने पर बदसलूकी करते हुए समान नीचे उतारने की धमकी देने लगा।

विज्ञापन
वही कडक्टर द्वारा ना तो सुंदरनगर ना ही बैजनाथ में सामान का टिकट दिया गया और बस को बैजनाथ बस स्टैंड के अंदर भी नही ले जाया गया। अमित का कहना है कि प्रति 100 किलो का बैजनाथ का किराया 185 रुपए है और 25 किलो से नीचे समान एक चौथाई किराया लगता है। ऐसे में सामान का किराया पांच सौ रुपए से नीचे बनता है जिस पर शिकायत कर्ता द्वारा इस बाबत उपायुक्त कार्यलय व परिवहन विभाग के उच्च अधिकारियों को कम्प्लेंट प्रेषित कर वसूला गया अत्यधिक किराया वापिस लौटाने और मनमानी व बदसलूकी के खिलाफ सख्त कार्रवाही की मांग की है।

मामले की पुष्टि करते हुए एचआरटीसी के क्षेत्रीय प्रबंधक विनोद कुमार ने बताया कि टिकट कंडक्टर से लिए गए है और अत्यधिक किराया वपिस लेने उपरांत कण्डक्टर को वार्निंग जारी की गई है।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

हनुमान जी के जन्मोत्सव पर शिमला के जाखू मंदिर में उमड़ा जनसैलाब, पढ़ें पूरी खबर..

सोलन : पंचायत सचिव ने जन्म प्रमाण पत्र देने के बदले मांगी 1200 रुपये की रिश्वत, विजिलेंस ने पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर..

हाईकोर्ट में राज्यसभा चुनाव को चुनौती वाली अभिषेक मनु सिंघवी की याचिका पर सुनवाई, कोर्ट ने बीजेपी सांसद हर्ष महाजन को नोटिस किया जारी, अब 23 मई को होगी अगली सुनवाई, पढ़ें पूरी खबर..

गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा

हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग

ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..

अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..