हिंदी ENGLISH E-Paper Download App Contact us Wednesday | September 23, 2020
कृषि सुधार विधयकों से किसानों को होगा लाभ: रणधीर शर्मा       श्रम कानूनों में बदलाव व पब्लिक सेक्टर को बेचने के खिलाफ सीटू का हल्ला बोल       40 वर्षीय व्यक्ति ने उठाया खौफनाक कदम, पुल से लगाई छलांग, पढ़े पूरी खबर       हिमाचल के नामी क्षेत्रीय अस्पताल दीन दयाल उपाध्याय (DDU) में 54 वर्षीय कोरोना संक्रमित महिला ने लगाया फंदा, प्रशासन पर लगे लापरवाही के आरोप, पढें पूरी खबर..       हिमाचल में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 129 के पार, अबतक संक्रमित मरीजों का कुल आंकड़ा 12769 पर पहुंचा, पढ़े पूरी खबर..       बुधवार का पंचांग : 23 सितम्बर 2020; ये है आज का शुभमुहूर्त और राहुकाल का समय       बुधवार का राशिफल : इन राशिवालों को बन रहा है शुभयोग, पढ़े अपना राशिफ़ल विस्तार से       डिजिटल दौर में सक्रिय भूमिका निभा रहा प्रदेश सरकार का वेब पोर्टल ‘‘माईगव हिमाचल’’       हरबंस सिंह ब्रसकोन हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा ऑफिसर एसोसिएशन के अध्यक्ष बने       शिमला के मुंडाघाट में हनुमान मन्दिर में मूर्तियां चोरी मामले में दो सुनारों सहित छः गिरफ्तार      

मनोरंजन

इस शो में ड्रामा, डांस और ग्लैमर का जमकर लगा तड़का

November 03, 2019 06:44 AM
फोटो: सोशल मीडिया

 3 महीने की कठिन डांस ट्रेनिंग, वोट अपील, हंसी और आंसू के बाद, हम नच बलिए 9 के फिनाले एपिसोड से कुछ ही दिन दूर हैंl इस शो में ड्रामा, डांस और ग्लैमर का जमकर तड़का लगा। अब टॉप 5 जोडि़यां, जिनमें प्रिंस-युविका, अनीता-रोहित, शांतनु-नितमी, एली-नतासा और विशाल-मधुरिमा शामिल है, नच बलिए 9 की ट्रॉफी के लिए लड़ते हुए नजर आएंगेl फिनाले एपिसोड में अनिल कपूर और गोविंदा जैसे बॉलीवुड सितारे नजर आएंगे।

दोनों कलाकारों ने हिट फिल्म दीवाना मस्ताना में एक साथ काम किया था और अब 22 साल बाद उन्होंने नच बलिए 9 के सेट पर इसके सीक्वल की घोषणा की है। इस शो की जज रवीना टंडन भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी और वह जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी। वैसे रवीना पहली फिल्म में भी एक कैमियो रोल में नजर आई थीं।

इसके बाद अनिल कपूर और गोविंदा ने मिलकर फैसला किया कि वे दीवाना मस्ताना का सिक्वल बनाएंगे। अनिल ने कहा, ‘चूंकि गोविंदा और मैं लंबे समय के बाद मिले हैं, मैं दीवाना मस्ताना 2 की घोषणा करना चाहूंगा। इस बार फिल्म में जॉन अब्राहम भी हो सकते हैं।’ इस मौके पर रवीना ने अनिल को याद दिलाया कि वह पहली फिल्म का भी हिस्सा थीं, हालांकि यह एक कैमियो रोल था।

इस फिल्म में अनिल कपूर और गोविंदा के अलावा जूही चावला की अहम भूमिका थींl इस फिल्म ने अपने समय बहुत अच्छा व्यापार किया थाl वहीं सभी की भूमिका को भी सराहा गया थाl 

इसके बाद अनिल कपूर और गोविंदा ने मिलकर फैसला किया कि वे दीवाना मस्ताना का सिक्वल बनाएंगे। अनिल ने कहा, ‘चूंकि गोविंदा और मैं लंबे समय के बाद मिले हैं, मैं दीवाना मस्ताना 2 की घोषणा करना चाहूंगा। 

Have something to say? Post your comment

मनोरंजन में और

अब कंगना के घर पर बीएमसी की नज़र, अवैध निर्माण को लेकर भेजा नोटिस

सुशांत की बहनों प्रियंका-मीतू सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, रिया ने लगाया- सुसाइड के लिए उकसाने और धोखा देने का आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म निर्माता करण जौहर पर मूवी माफिया के मुख्य दोषी होने का खुलेआम आरोप लगाया है

गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान का प्रोमो आउट

2 हफ्तों की शूटिंग के लिए 27 करोड़ फीस ले रहे अक्षय कुमार?

41 साल के पॉपुलर आर्टिस्ट राम इंद्रनील कामत की मौत

सोनू से यूजर ने राजस्थान जाने के लिए मांगी गाड़ी, एक्टर से मिला मजेदार जवाब

Khuda Haafiz Review: कहानी की मजबूरियों ने कमजोर किया विद्युत का दमखम

'नच बलिए' पर कोरोना की मार

जिया की मां ने की CBI जांच की मांग, कहा- मेरी बेटी की तरह सुशांत को भी मारा गया