आज का राशिफल: 03 मई 2024; आज इन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, धन का मिलेगा बंपर लाभ, जानें आपकी राशि में क्या लिखा है       आज का राशिफ़ल: 02 मई 2024; आज भगवान विष्णु खोलेंगे इन राशियों के भाग्य का द्वार, धन-संपदा में होगी वृद्धि, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..       हिमाचल में बर्फबारी : किन्नौर के ऊंचे इलाकों में भारी बर्फबारी , बागवानों की धुकधुकी बढ़ी, करोड़ों के सेब पर खतरा मंडराया, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला रिज पर हॉजरी और फूड के स्टाल लगाने पर लगी रोक, हॉजरी या फिर फूड का स्टॉल लगाया तो होगा सारा सामान जब्त, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल के DGP बने अतुल वर्मा:साल 1991 बैच के IPS; कुंडू की रिटायरमेंट के बाद ताजपोशी, पदभार संभाला       हिमाचल उपचुनाव : आज घोषित हो सकते हैं कांग्रेस के विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशी.. पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल : 27 अप्रैल 2024; आज इन राशियों पर रहेगी शनि देव की टेढ़ी नजर, पूरे दिन इन मामलों में रहना होगा सावधान, पढ़ें आज का राशिफल..       हिमाचल कांग्रेस ने तीन विधानसभा सीटों पर उतारे उम्‍मीदवार, इन प्रत्‍याशियों को मिला मौका, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल कांग्रेस ने तीन विधानसभा सीटों पर उतारे उम्‍मीदवार, इन प्रत्‍याशियों को मिला मौका, पढ़ें पूरी खबर..       राजधानी शिमला में 25 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या, घर की तीसरी मंजिल में लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी, पढ़ें पूरी खबर..      

व्यापार | सोलन

ज्वैलरी के क्षेत्र में हिमाचल प्रदेश में बड़ा और विश्वसनीय नाम "भूषण ज्वैलर्स" - यहां आएं और घर ले जाएं अपनी मनपसंद ज्वैलरी, भूषण ज्वैलर्स के शोरूम सोलन में हर वर्ग के लोगों के लिए बेसुमार आभूषण उपलब्ध, पढ़ें पूरी खबर..

February 03, 2024 08:55 AM
भूषण ज्वैलर्स में हर वर्ग के लिए बेसुमार आभूषण : विनय गुप्ता
Om Prakash Thakur

सोलन : (हिमदर्शन समाचार); ज्वेलरी के क्षेत्र में भूषण ज्वैलर्स का हिमाचल प्रदेश में बड़ा नाम है। भूषण ज्वैलर्स सोने-चांदी के गहनों में गुणवत्ता व शुद्धता के पैमाने पर प्रदेश भर में खरे उतर रहे हैं। भूषण ज्वैलर्स शोरूम के मालिक का कहना है कि लोगों की जरूरतों को हम विशेष ध्यान रखते हैं। इसलिए कम समय में प्रदेश भर के लोगों से नाता जुड़ता गया। 

बता दें कि पारंपरिक और अत्याधुनिक आभूषणों का सबसे बड़ा व विश्वसनीय भूषण ज्वेलर्स का यह शोरूम सोलन में स्थित है। नववर्ष 2024 में प्रदेश के कोने कोने से ग्राहक भूषण ज्वैलर्स में खरीदारी करने पहुंच रहे हैं। इसका कारण है भूषण ज्वेलर्स के नाम पर लोगों का विश्वास।

भूषण ज्वैलर्स सोलन में सिर्फ हॉलमार्क आभूषण बेचे जाते है, साथ ही वाज़िब बनवाई शुल्क लिया जाता है। भूषण ज्वैलर्स के मेकिंग चार्ज बेहद जायज है। यही कारण है कि वक्त के साथ भूषण ज्वैलर्स का मार्केट शेयर प्रतिवर्ष बढ़ता जा रहा है।

भूषण ज्वैलर्स के शोरूम सोलन में हर वर्ग के लोगों के लिए बेसुमार आभूषण उपलब्ध है। भूषण ज्वेलर्स में डायमंड, हॉलमार्क एंटीक, कुंदन, पारंपरिक गोल्ड ज्वेलरी के इलावा पहाड़ी कनबाले, नथ, गोखरू और त्रिमनिया आदि हर तरह के जेवरात की विस्तृत रेंज उपलब्ध है।

Have something to say? Post your comment

व्यापार में और

RBI ने लोन से जुड़े कई नियम बदले, कर्जदारों के हित में लिया बड़ा फैसला, अब बैंक नही वसूल सकेंगे मनमाना ब्याज, नए दिशानिर्देश जारी, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में सोना हुआ सस्ता, तो चांदी रही स्थिर, जानिए आज क्या है 10 ग्राम सोने के भाव, पढ़ें पूरी खबर..

EPFO: अधिक पेंशन योगदान का चुन सकते हैं विकल्प, कर्मियों के लिए ऑनलाइन उपलब्ध होगी यह सुविधा

Petrol Diesel Price Today: तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें आपके शहर की कीमतें

Stock Market Opening: शेयर बाजार की तेजी पर शुरुआत, सेंसेक्स 110 अंक चढ़कर 61,100 के पार, निफ्टी 18,000 के करीब

लगातार दूसरे महीने दूध हुआ महंगा, मदर डेयरी ने 2 रुपये लीटर दाम बढ़ाने का किया ऐलान

चैत्र नवरात्र में सर्राफा बाजार में लौटी रौनक, नवरात्र में ज्वेलरी पर ऑफर की बहार, भूषण ज्वैलर्स सोलन में उमड़ी खरीदारों की भीड़, पढ़े पूरी खबर..

BSNL की 4G लॉन्चिंग का हुआ एलान, क्या ग्राहक छोड़ेंगे प्राइवेट कंपनियों का साथ !

अब आरबीआई ने भी दी पेट्रोल-डीजल पर टैक्स घटाने की नसीहत ! पढ़े पूरी खबर..

नवरात्र में ज्वेलरी पर ऑफर की बहार, इस बार नवरात्र में खरीदें गहनें, भूषण ज्वैलर्स सोलन में हर खरीदारी पर शानदार नवरात्रि ऑफर पाएं..