अर्की के ऐतिहासिक देवस्थल देवधार मन्दिर का वार्षिक भंडारा 19 मई को होगा आयोजित, आप सभी सादर आमंत्रित..       देश की जनता बढ़ रही है बदलाव की ओर, प्रधानमंत्री दस सालों का रिपोर्टकार्ड बताने के बजाए राम के नाम पर कर रहे हैं राजनीति,पढ़ें पूरी ख़बर       सोलन: प्रसिद्ध धार्मिक स्थल "धार वाले देव" मंदिर सेरीघाट में 19 मई को होगा विशाल भंडारा, नई फसल का चढ़ेगा कुलिष्ट को चढ़ावा, लगेगा देव अखाड़ा, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 18 मई 2024; आज इन राशि के जातकों पर रहेगी शनिदेव की कृपा दृष्टि, जिंदगी में आ रही सभी बाधाएं होंगी दूर, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..       दर्दनाक हादसा ! गौशाला में लगी आग, एक व्यक्ति की मौत, बचाने गया बेटा भी झुलसा, हालत गम्भीर, पढ़ें पूरी खबर,..       पेयजल की किल्लत से जूझ रहा शिमला, सरकार चुनावों में व्यस्त, जनता त्रस्त, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला में व्यक्ति पर चाकू से जानलेवा हमला, आराेपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफ़ल: 17 मई 2024: आज इन राशि वालों पर रहेगी मां धन लक्ष्मी की कृपा दृष्टि, जानिए क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल       शिमला में इंसानियत हुई शर्मसार, दलित युवक को बेरहमी से पीटा, मुंह पर किया पेशाब, 5 आरोपी गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: पर्यटन नगरी मनाली में महिला की हत्या, आरोपी बैग में भरकर ले जा रहा था शव, पढ़ें पूरी ख़बर..      

हिमाचल | शिमला

विक्रमादित्य ने अपनी फेसबुक और इंस्टाग्राम प्रोफाइल से 'कांग्रेस' और 'मंत्री' हटाया, विक्रमादित्य का ये बदलाव इंटरनेट मीडिया पर वायरल, विक्रमादित्य ने दिया बड़ा संकेत, पढ़े पूरी ख़बर..

March 02, 2024 07:35 AM
Om Prakash Thakur

हिमाचल के लोक निर्माण विभाग के मंत्री विक्रमादित्‍य सिंह ने अपना फेसबुक प्रोफाइल बदल लिया है। मंत्री की जगह हिमाचल का सेवक लिखा है। उनका यह प्रोफाइल में बदलाव इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। विक्रमादित्य के निर्वाचन क्षेत्र शिमला ग्रामीण से लेकर प्रदेश भर में उनके समर्थक हिमाचल के सेवक के इस स्‍लग को आगे बढ़ते हुए इसे काफी पसंद कर रहे हैं , हालांकि राजनीतिक गलियारों में इसे दूसरे एंगल से भी जोड़कर देखा जा रहा है। पढ़ें पूरी खबर..

शिमला: (HD News); हिमाचल प्रदेश में सुक्खू सरकार में रस्सा कस्सी जारी है। एक तरफ मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और पर्यवेक्षक दावा कर रहे हैं कि सभी विधायकों की नाराजगी दूर हो गई है और सरकार में सबकुछ ठीक है तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस विधायक लगातार असंतोष की स्थिति बयां कर रहे हैं। इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे और कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने फिर बड़े संकेत दे दिए हैं।

दरअसल, विक्रमादित्य सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स की बायोग्राफी में बड़ा बदलाव किया है। उन्होंने फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट से पीडब्ल्यूडी मिनिस्टर और विधायक को हटा दिया है। इसकी जगह अब उन्होंने 'हिमाचल का सेवक' लिख दिया है. उनके इस कदम से एक बार फिर सियासी गलियारों में सुगबुगाहट तेज हो गई है। चर्चा है कि प्रतिभा सिंह और विक्रमादित्य खेमे में अब भी नाराजगी है, जो बार बार खुलकर सामने आ रही है।

विक्रमादित्य सिंह के तेवर देखकर साफ है कि सरकार में चल रही रार अभी बाकी है। गुरुवार शाम को सुक्खू द्वारा बुलाई गई कैबिनेट की बैठक में भी ये देखने को मिला। विक्रमादित्य बैठक के बीच में से ही निकल आए। विक्रमादित्य ने इस्तीफा वापस लेने से इनकार कर दिया है। हालांकि, यह जरूर कहा है कि वह इसे स्वीकार करने को लेकर किसी तरह का दबाव नहीं बनाएंगे। बैठक में से वह अचानक ही चंडीगढ़ रवाना हो गए। इसके बाद खबर आई कि वह दिल्ली दौरे पर आएंगे और यहां पार्टी नेतृत्व संग बैठक करेंगे।

 

बागी विधायक ने सीएम सुक्खू पर साधा निशाना

राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाले कांग्रेस के बागी विधायक राजिंदर राणा ने CM सुक्खू पर पलटवार किया. उन्होंने फेसबुक पर लिखा, "वाह रे व्यवस्था परिवर्तन! हिमाचली अस्मिता की मशाल थामने वाले गद्दार हो गए। बाहरी प्रत्याशी प्रदेश पर थोपने वाले साध हो गए। युवाओं की आवाज बुलंद करने वाले गद्दार हो गए और युवाओं को धोखा देने वाले साध हो गए. कौन साध है, कौन गद्दार? फैसला करेगा जन दरबार।"

सुक्खू ने बागी विधायकों को बताया था काला नाग

बता दें कि मुख्यमंत्री सुक्खू ने सोलन के धर्मपुर में शुक्रवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कुछ लोगों ने षडयंत्र के तहत सरकार गिराने की कोशिश की है, लेकिन मैं उनसे डरता नहीं हूं। जो विधायक अपना ईमान बेच दे वो विधानसभा क्षेत्र के लोगों का क्या भला करेगा। भारतीय जनता पार्टी के नेता और जो कांग्रेस के काले नाग थे, उन्होंने अपने ईमान को बेच दिया। जिन 6 काले नागों ने गद्दारी की, वो सड़क रास्ते से नहीं आए। इन्होंने पार्टी और निशान से गद्दारी की है। जो व्यक्ति अपना ईमान बेच सकता है, बिकाऊ हो जाए, सत्ता और पैसों के लालच में ईमान बेच सकता है, वो लोगों की क्या सेवा करेंगे।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

अर्की के ऐतिहासिक देवस्थल देवधार मन्दिर का वार्षिक भंडारा 19 मई को होगा आयोजित, आप सभी सादर आमंत्रित..

देश की जनता बढ़ रही है बदलाव की ओर, प्रधानमंत्री दस सालों का रिपोर्टकार्ड बताने के बजाए राम के नाम पर कर रहे हैं राजनीति,पढ़ें पूरी ख़बर

सोलन: प्रसिद्ध धार्मिक स्थल "धार वाले देव" मंदिर सेरीघाट में 19 मई को होगा विशाल भंडारा, नई फसल का चढ़ेगा कुलिष्ट को चढ़ावा, लगेगा देव अखाड़ा, पढ़ें पूरी खबर..

दर्दनाक हादसा ! गौशाला में लगी आग, एक व्यक्ति की मौत, बचाने गया बेटा भी झुलसा, हालत गम्भीर, पढ़ें पूरी खबर,..

पेयजल की किल्लत से जूझ रहा शिमला, सरकार चुनावों में व्यस्त, जनता त्रस्त, पढ़ें पूरी खबर..

शिमला में व्यक्ति पर चाकू से जानलेवा हमला, आराेपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस, पढ़ें पूरी खबर..

शिमला में इंसानियत हुई शर्मसार, दलित युवक को बेरहमी से पीटा, मुंह पर किया पेशाब, 5 आरोपी गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: पर्यटन नगरी मनाली में महिला की हत्या, आरोपी बैग में भरकर ले जा रहा था शव, पढ़ें पूरी ख़बर..

VIDEO : शराब के नशे में धुत होकर शिक्षा के मंदिर पहुंचा प्रवक्ता, SMC ने की कड़ी कार्रवाई की मांग, शराबी प्रवक्ता की खबर आग की तरह पूरे प्रदेश में फैली, देखें पूरी ख़बर..

हिमाचल : प्रदेश के इस जिला कारागार में महिला कैदी की संदिग्ध हालात में मौत, मामले की जांच शुरू, पढ़ें पूरी खबर..