मानव कल्याण सेवा समिति के द्वारा नगर निगम शिमला के अंतर्गत वार्ड टूटू , बीएड कालेज टूटू में नशे के खिलाफ जागरूकता कार्यक्रम आयोजित, पढ़ें पूरी खबर.       अर्की के ऐतिहासिक देवस्थल देवधार मन्दिर का वार्षिक भंडारा 19 मई को होगा आयोजित, आप सभी सादर आमंत्रित..       देश की जनता बढ़ रही है बदलाव की ओर, प्रधानमंत्री दस सालों का रिपोर्टकार्ड बताने के बजाए राम के नाम पर कर रहे हैं राजनीति,पढ़ें पूरी ख़बर       सोलन: प्रसिद्ध धार्मिक स्थल "धार वाले देव" मंदिर सेरीघाट में 19 मई को होगा विशाल भंडारा, नई फसल का चढ़ेगा कुलिष्ट को चढ़ावा, लगेगा देव अखाड़ा, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 18 मई 2024; आज इन राशि के जातकों पर रहेगी शनिदेव की कृपा दृष्टि, जिंदगी में आ रही सभी बाधाएं होंगी दूर, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..       दर्दनाक हादसा ! गौशाला में लगी आग, एक व्यक्ति की मौत, बचाने गया बेटा भी झुलसा, हालत गम्भीर, पढ़ें पूरी खबर,..       पेयजल की किल्लत से जूझ रहा शिमला, सरकार चुनावों में व्यस्त, जनता त्रस्त, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला में व्यक्ति पर चाकू से जानलेवा हमला, आराेपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफ़ल: 17 मई 2024: आज इन राशि वालों पर रहेगी मां धन लक्ष्मी की कृपा दृष्टि, जानिए क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल       शिमला में इंसानियत हुई शर्मसार, दलित युवक को बेरहमी से पीटा, मुंह पर किया पेशाब, 5 आरोपी गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल | बिलासपुर

चर्चा का विषय : नयनादेवी विधानसभा क्षेत्र में सीएम जयराम को हार पहनाने पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ता, जयराम ठाकुर जिंदाबाद के लगाए नारे, पढ़े पूरी खबर..

June 05, 2022 09:26 AM

चर्चा का विषय : नयनादेवी विधानसभा क्षेत्र में सीएम जयराम को हार पहनाने पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ता, जयराम ठाकुर जिंदाबाद के लगाए नारे, पढ़े पूरी खबर..

बिलासपुर: (हिमदर्शन समाचार);  प्रदेश में हमेशा सत्ता पक्ष और विपक्ष में विरोध ही देखने को मिलता था लेकिन सीएम जयराम ठाकुर के नेतृत्व में पहली बार विपक्षी दल ने सत्ता पक्ष का विरोध नहीं बल्कि आभार के साथ ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का हार पहनाकर, जयराम ठाकुर जिन्दाबाद के नारे लगाकर, स्वागत किया है। यह वाकया नयनादेवी विधानसभा क्षेत्र के तहत लाड़ाघाट में मुख्यमंत्री जयराम के दौरे के दौरान दिखा।

सीएम जयराम शनिवार को नयनादेवी विधानसभा क्षेत्र के तहत लाड़ाघाट में पहुंचे। यहां पर भाजपा द्वारा धन्यावाद रैली का आयोजन किया गया। लेकिन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के यहां पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विकास कार्यों को सिरे चढ़ाने को लेकर स्वागत किया। कांग्रेस के कार्यकाल में स्वीकृत कार्यों को सिरे चढ़ाने को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का लाड़ाघाट पहुंचने पर स्वागत किया।

स्वागत है भई स्वागत है जयराम ठाकुर का स्वागत है, जिंदाबाद के नारे लगाए। वहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रामलाल ठाकुर जिंदाबाद के नारे भी लगाया। लेकिन विपक्षी दल कांग्रेस द्वारा जयराम ठाकुर के पक्ष में नारे लगाना चर्चा बना हुआ है। कांग्रेस का कहना है कि पूर्व कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में जिन विकास कार्यों को स्वीकृति मिली थी, वह विकास कार्य सिरे चढ़ गए हैं। लाड़ाघाट आईटीआई, अलीखड्ड पर पुल कांग्रेस के कार्यकाल में स्वीकृत हुआ है। जोकि अब बन चुका है। वहीं, अब जनता को इसका लाभ मिलेगा।

बता दें कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा जय राम जिंदाबाद के नारे लगाना प्रदेश भर में चर्चा बना हुआ है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि पूर्व कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में यह विकास कार्य स्वीकृत हुए और बजट का भी प्रावधान किया गया था जो आज मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कार्यकाल में सिरे चढ़े हैं। अब जनता को इन विकास कार्यों को लाभ मिलेगा। लोगों का कहना है कि क्षेत्र में विकास कार्यों को स्थानीय विधायक रामलाल ठाकुर और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्राथमिकता दी गई है।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

मानव कल्याण सेवा समिति के द्वारा नगर निगम शिमला के अंतर्गत वार्ड टूटू , बीएड कालेज टूटू में नशे के खिलाफ जागरूकता कार्यक्रम आयोजित, पढ़ें पूरी खबर.

अर्की के ऐतिहासिक देवस्थल देवधार मन्दिर का वार्षिक भंडारा 19 मई को होगा आयोजित, आप सभी सादर आमंत्रित..

देश की जनता बढ़ रही है बदलाव की ओर, प्रधानमंत्री दस सालों का रिपोर्टकार्ड बताने के बजाए राम के नाम पर कर रहे हैं राजनीति,पढ़ें पूरी ख़बर

सोलन: प्रसिद्ध धार्मिक स्थल "धार वाले देव" मंदिर सेरीघाट में 19 मई को होगा विशाल भंडारा, नई फसल का चढ़ेगा कुलिष्ट को चढ़ावा, लगेगा देव अखाड़ा, पढ़ें पूरी खबर..

दर्दनाक हादसा ! गौशाला में लगी आग, एक व्यक्ति की मौत, बचाने गया बेटा भी झुलसा, हालत गम्भीर, पढ़ें पूरी खबर,..

पेयजल की किल्लत से जूझ रहा शिमला, सरकार चुनावों में व्यस्त, जनता त्रस्त, पढ़ें पूरी खबर..

शिमला में व्यक्ति पर चाकू से जानलेवा हमला, आराेपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस, पढ़ें पूरी खबर..

शिमला में इंसानियत हुई शर्मसार, दलित युवक को बेरहमी से पीटा, मुंह पर किया पेशाब, 5 आरोपी गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: पर्यटन नगरी मनाली में महिला की हत्या, आरोपी बैग में भरकर ले जा रहा था शव, पढ़ें पूरी ख़बर..

VIDEO : शराब के नशे में धुत होकर शिक्षा के मंदिर पहुंचा प्रवक्ता, SMC ने की कड़ी कार्रवाई की मांग, शराबी प्रवक्ता की खबर आग की तरह पूरे प्रदेश में फैली, देखें पूरी ख़बर..