मानव कल्याण सेवा समिति के द्वारा नगर निगम शिमला के अंतर्गत वार्ड टूटू , बीएड कालेज टूटू में नशे के खिलाफ जागरूकता कार्यक्रम आयोजित, पढ़ें पूरी खबर.       अर्की के ऐतिहासिक देवस्थल देवधार मन्दिर का वार्षिक भंडारा 19 मई को होगा आयोजित, आप सभी सादर आमंत्रित..       देश की जनता बढ़ रही है बदलाव की ओर, प्रधानमंत्री दस सालों का रिपोर्टकार्ड बताने के बजाए राम के नाम पर कर रहे हैं राजनीति,पढ़ें पूरी ख़बर       सोलन: प्रसिद्ध धार्मिक स्थल "धार वाले देव" मंदिर सेरीघाट में 19 मई को होगा विशाल भंडारा, नई फसल का चढ़ेगा कुलिष्ट को चढ़ावा, लगेगा देव अखाड़ा, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 18 मई 2024; आज इन राशि के जातकों पर रहेगी शनिदेव की कृपा दृष्टि, जिंदगी में आ रही सभी बाधाएं होंगी दूर, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..       दर्दनाक हादसा ! गौशाला में लगी आग, एक व्यक्ति की मौत, बचाने गया बेटा भी झुलसा, हालत गम्भीर, पढ़ें पूरी खबर,..       पेयजल की किल्लत से जूझ रहा शिमला, सरकार चुनावों में व्यस्त, जनता त्रस्त, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला में व्यक्ति पर चाकू से जानलेवा हमला, आराेपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफ़ल: 17 मई 2024: आज इन राशि वालों पर रहेगी मां धन लक्ष्मी की कृपा दृष्टि, जानिए क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल       शिमला में इंसानियत हुई शर्मसार, दलित युवक को बेरहमी से पीटा, मुंह पर किया पेशाब, 5 आरोपी गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल | मंडी

भाजपा विधायक के चालक का ऑडियो वायरल, घर बैठकर परीक्षा देने की हो रही बात, अभिषेक ठाकुर ने की सीबीआई जांच की मांग, पढ़े पूरी खबर.

September 07, 2022 11:25 AM
सांकेतिक फ़ोटो

भाजपा विधायक के चालक का ऑडियो वायरल, घर बैठकर परीक्षा देने की हो रही बात, अभिषेक ठाकुर ने की सीबीआई जांच की मांग, पढ़े पूरी खबर. 

सुंदरनगर : सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र से समाजसेवी व भाजपा के पूर्व मंडल महासचिव अभिषेक ठाकुर ने प्रेस नोट जारी करते हुए कि विधायक के चालक का बिजली बोर्ड में भर्ती को लेकर ऑडियो वायरल हुआ है और प्रदेश में आजकल गंभीर चर्चा का विषय बना हुआ है जिसमे विधायक के निजी चालक और एक अन्य व्यक्ति है और उसमे विधायक के चालक ने स्वीकारा है कि उसने हिमाचल प्रदेश विद्युत विभाग में भरे जा रहे चालकों की भर्ती का लिखित पेपर पुंघ नामक स्तिथ दफतर में बैठ कर दिया है ।

उन्होने उक्त मामले की जांच किसी स्वतंत्र एजेंसी जैसे सीबीआई से करवाने की मांग की है।उन्होंने आरोप लगाया कि मौजूदा समय में सुंदरनगर भ्रष्टाचार व नशा माफियों का केंद बना हुआ है। प्रत्येक भर्ती मामले में पेपर लीक के तार सुंदरनगर से ही जुड़े मिलते है हाल ही में हुई पुलिस भर्ती लीक का हाई प्रोफाईल मामला भी सुंदर नगर से ही शुरू हुआ था यह एक बहुत गंभीर मुद्दा है सरकार को इस विषय की गंभीरता को समझते हुए इसकी निष्पक्ष जांच करवानी चाहिए और दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जानी चाहिए ।

सुंदरनगर से भावी चुनावो के लिए प्रत्याशी अभिषेक ठाकुर ने कहा कि ऐसे भ्रष्टाचार के मामले आने वाली पीढ़ी के भविष्य से जुड़े हैं और जो व्यक्ति कड़ी मेहनत कर किसी परीक्षा को पास करना चाह रहे हैं उनकी मेहनत ऐसे भ्रष्टाचारी लोग भाई भतीजा वाद, चिटो पर नौकरियां बांट या बैक डोर से एंट्री देकर पानी फेर देते है।यह लोग बेरोजगार युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर राजनीति करते है। इस तरह के भ्रष्ट तंत्र की अभिषेक ठाकुर ने कड़ी निंदा करते हुए मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों पर सख्त कार्रवाई की आवाज उठाई है।

वहीं ऑडियो में अपने चालक का नाम उछलने पर विधायक राकेश जम्वाल ने इसे विरोधियों की घटिया साजिश करार दिया है। उन्होंने कहा कि उनके चालक ने ऐसी कोई परीक्षा नहीं दी है। चालक दसवीं पास भी नहीं है।

इस ऑडियो में कितनी सच्चाई है, इसे लेकर स्थिति साफ नहीं है। ऑडियो के सामने आने के बाद राजनीतिक हलके में हड़कंप मचा हुआ है। प्रदेश में चालक के 100 पदों के लिए 4 सितंबर को परीक्षा हुई है। इससे पहले भी सुंदरनगर में जेओए की परीक्षा का पेपर लीक होने का विवाद सामने आया था। उधर, पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि इस बारे में कोई भी शिकायत नहीं मिली है।.

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

आज का राशिफल: 19 मई 2024; आज वृषभ राशि में बना गजलक्ष्मी योग, इन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, जानें दैनिक राशिफल

मानव कल्याण सेवा समिति के द्वारा नगर निगम शिमला के अंतर्गत वार्ड टूटू , बीएड कालेज टूटू में नशे के खिलाफ जागरूकता कार्यक्रम आयोजित, पढ़ें पूरी खबर.

अर्की के ऐतिहासिक देवस्थल देवधार मन्दिर का वार्षिक भंडारा 19 मई को होगा आयोजित, आप सभी सादर आमंत्रित..

देश की जनता बढ़ रही है बदलाव की ओर, प्रधानमंत्री दस सालों का रिपोर्टकार्ड बताने के बजाए राम के नाम पर कर रहे हैं राजनीति,पढ़ें पूरी ख़बर

सोलन: प्रसिद्ध धार्मिक स्थल "धार वाले देव" मंदिर सेरीघाट में 19 मई को होगा विशाल भंडारा, नई फसल का चढ़ेगा कुलिष्ट को चढ़ावा, लगेगा देव अखाड़ा, पढ़ें पूरी खबर..

दर्दनाक हादसा ! गौशाला में लगी आग, एक व्यक्ति की मौत, बचाने गया बेटा भी झुलसा, हालत गम्भीर, पढ़ें पूरी खबर,..

पेयजल की किल्लत से जूझ रहा शिमला, सरकार चुनावों में व्यस्त, जनता त्रस्त, पढ़ें पूरी खबर..

शिमला में व्यक्ति पर चाकू से जानलेवा हमला, आराेपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस, पढ़ें पूरी खबर..

शिमला में इंसानियत हुई शर्मसार, दलित युवक को बेरहमी से पीटा, मुंह पर किया पेशाब, 5 आरोपी गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: पर्यटन नगरी मनाली में महिला की हत्या, आरोपी बैग में भरकर ले जा रहा था शव, पढ़ें पूरी ख़बर..