मानव कल्याण सेवा समिति के द्वारा नगर निगम शिमला के अंतर्गत वार्ड टूटू , बीएड कालेज टूटू में नशे के खिलाफ जागरूकता कार्यक्रम आयोजित, पढ़ें पूरी खबर.       अर्की के ऐतिहासिक देवस्थल देवधार मन्दिर का वार्षिक भंडारा 19 मई को होगा आयोजित, आप सभी सादर आमंत्रित..       देश की जनता बढ़ रही है बदलाव की ओर, प्रधानमंत्री दस सालों का रिपोर्टकार्ड बताने के बजाए राम के नाम पर कर रहे हैं राजनीति,पढ़ें पूरी ख़बर       सोलन: प्रसिद्ध धार्मिक स्थल "धार वाले देव" मंदिर सेरीघाट में 19 मई को होगा विशाल भंडारा, नई फसल का चढ़ेगा कुलिष्ट को चढ़ावा, लगेगा देव अखाड़ा, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 18 मई 2024; आज इन राशि के जातकों पर रहेगी शनिदेव की कृपा दृष्टि, जिंदगी में आ रही सभी बाधाएं होंगी दूर, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..       दर्दनाक हादसा ! गौशाला में लगी आग, एक व्यक्ति की मौत, बचाने गया बेटा भी झुलसा, हालत गम्भीर, पढ़ें पूरी खबर,..       पेयजल की किल्लत से जूझ रहा शिमला, सरकार चुनावों में व्यस्त, जनता त्रस्त, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला में व्यक्ति पर चाकू से जानलेवा हमला, आराेपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफ़ल: 17 मई 2024: आज इन राशि वालों पर रहेगी मां धन लक्ष्मी की कृपा दृष्टि, जानिए क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल       शिमला में इंसानियत हुई शर्मसार, दलित युवक को बेरहमी से पीटा, मुंह पर किया पेशाब, 5 आरोपी गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर..      

लाइफ स्टाइल | हमीरपुर

मोदी जी का हमशक्ल गुजरात में बेचता है गोलगप्पे, 15 साल की उम्र से बेच रहा है पानी पुरी, ये देखकर नहीं होगा आंखों पर यकीन, देखें पूरी खबर..

February 11, 2023 01:42 AM

मोदी जी का हमशक्ल गुजरात में बेचता है गोलगप्पे, 15 साल की उम्र से बेच रहा है पानी पुरी, ये देखकर नहीं होगा आंखों पर यकीन, देखें पूरी खबर..

आज कल कई लोग सेलिब्रिटिज, क्रिकेटर्स और राजनेताओं को कॉपी करके सोशल मीडिया पर वायरल होने की कोशिश करते हैं। ऐसे में इंटरनेट पर कई हमशक्ल के वीडियो देखने को मिलते हैं।

बीते दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के हमशक्ल का वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था, जो ग्वालियर में चाट बेचने का काम करता है। वहीं अब सोशल मीडिया पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी एक हमशक्ल मिला है। इस शख्स ने मोदी जी को इतनी अच्छी तरह कॉपी किया है कि पहली नजर में देखकर आप भी कंफ्यूज हो जाएंगे।

दिलचस्प बात यह है कि यह शख्स गुजरात में गोलगप्पे बेचने का काम करता है। मोदी जी का हमशक्ल उस समय लोगों की नजरों में आया जब एक शख्स ने इसका वीडियो बनाकर इंस्टा पर शेयर किया।

इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने इतना तक कह दिया कि शख्स काफी हद तक मोदीजी जैसा नजर आता है और उसकी आवाज भी 70 प्रतिशत तक मेल खाती है।

15 साल की उम्र से बेच रहा है पानी पुरी

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि यह शख्स प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से काफी हद तक मेल खा रहा है। इस शख्स का नाम अनिल ठक्कर है, जो 15 साल की उम्र से पानी पुरी बेचने का काम कर रहा है। अनिल ने बताया कि जब उन्होंने यह काम शुरू किया था उस समय वह 25 पैसे में पानी पुरी खिलाते थे। उन्होंने आगे कहा कि लोग उन्हें मोदी के नाम से जानते हैं और यह भी कहते हैं कि काका, अगर आप पानी पूरी नहीं चाय बेच रहे होते, तो आप भी वहां तक पहुंच जाते।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर eatinvadodara नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। साथ ही कैप्शन में लिखा गया है, 'मोदी जी का हमशक्ल पानी पुरी बेचते हुए। क्यों है ना? तुलसी पानी पूरी, दुकान नंबर 7, भूदेवी कॉम्प्लेक्स, ब्राउन बर्गर के पास, मोटा बाजार, वल्लभ विद्यानगर, आनंद, गुजरात 388120' हालांकि, लोग इस वीडियो में मोदी जी के हमशक्ल को देखकर काफी हैरान हैं। 

Have something to say? Post your comment