मुकेश अग्निहोत्री ने लोकसभा चुनाव लड़ने से किया इनकार, बोलें- " मैं राजनीति में ऐसे स्थान पर हूँ , जहां ना तो मुझे कोई चुनाव लड़ने के लिए बाध्य कर सकता है, ना विवश कर सकता है और ना ही मुझ पर चुनाव थोप सकता है " और चुनाव ना लड़ने पर क्या क्या बोले हिमाचल के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ..!! पढ़ें पूरी ख़बर.. विस्तार से..       शिमला: जंगल में मिली युवती की लाश, शरीर पर नहीं थे कपड़े, बिना कपड़ों के युवती की लाश मिलने से इलाके में सनसनी, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 26 अप्रैल 2024; आज इन राशियों पर मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, घर में बरसेगा सौभाग्य और समृद्धि, पढ़ें अपना आज का राशिफल       लोकसभा के लिए सरकार को जोखिम में डाल रही कांग्रेस, विक्रमादित्य-सुल्तानपुरी के बाद अग्निहोत्री व बाली पर दांव खेलने की तैयारी, सिर्फ उप चुनाव पर निर्भर रहेगा सरकार का भविष्य, पढ़ें पूरी ख़बर..       गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..       आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..       हिमाचल में चलती कार पर पहाड़ी से गिरा पत्थर, हादसे में तीन सवार घायल, पढ़ें पूरी खबर..       लोकसभा चुनाव 2024: हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनाव के लिए केंद्रीय चुनाव समिति बिना बैठक के ही तय करेगी प्रत्याशी, प्रदेश कमेटी की ओर से भेजे गए इन बड़े नेताओं के नाम होंगे फाइनल, पढ़ें पूरी खबर...       हिमाचल में CPS केस में अब 8 मई को सुनवाई : सरकार ने हाईकोर्ट में एप्लिकेशन देकर मांगा समय; SC के नामी वकील देंगे दलील       आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?      

राशिफल

सोमवार का राशिफल : इन चार राशिवालों को आज मिल सकती है तरक्की

October 05, 2020 06:33 AM

मेष राशि : आपका दिन सामान्य रहने वाला है। धन संबंधी कुछ दिक्कतें आपके सामने आ सकती है। फिजूल खर्ची पर रोक लगाने की जरूरत है। उन लोगों से सावधान रहें जो आपको से अनर्गल बातें करके आप का दिमाग खराब करते हैं। किसी पर जल्दबाजी में भरोसा करना आपके लिये नुकसान दायक हो सकता है। अगर आप प्रॉपर्टी में निवेश के लिये कोई योजना बना रहे हैं तो उसके लिये दिन अच्छा है। बच्चों की सफलता से खुद को गौरवान्वित महसूस करेगें। किसी अच्छे कोर्स में दाखिला लेने के लिये भी आगे बढ़ा जा सकता हैं। कार्यक्षेत्र में आ रही दिक्कते दूर होंगी।

वृष राशि : आपका दिन अच्छा रहेगा। टूट चुके संबंधों को दुबारा से जोड़ने का दिन है। आपके सपनों को नयी उड़ान मिलेगी। भरोसेमंद दोस्तों की सलाह आपके बहुत काम आयेगी। आपकी सकारात्मक सोच आपको बहुत आगे ले जायेगी। हर कोई आपकी बातों से प्रभावित होगा। इस राशि के जो जातक नौकरी चेंज करना चाहते हैं उनके लिये आज का दिन उत्तम है। कोई बड़ी अपॉरचुनेटी आपका इंतेजार कर रही है। आप धार्मिक कार्यो में भी रुची लेंगे। किसी साहित्यिक आयोजन का हिस्सा बन सकते हैं। अचानक धन-धान्य में वृद्धि होगी।

मिथुन राशि : आपका दिन बहुत ही अच्छा रहने वाला है। अपने व्यक्तित्व को निखारने के लिए दिन बढ़िया है। आपका गजब का व्यक्तित्व समाज में अलग पहचान बनाने में मदद करेगा। दिन आपको कम मेहनत में आधिक फल दिलाने वाला रहेगा। ऑफिस में बहुत दिनों से रुके हुये कामों को बहुत आसानी से निपटा लेंगे। बॉस और सहकर्मियों का पूरा-पूरा सहयोग आपको मिलेगा। लम्बे अरसे के बाद, टेंट हॉउस के बिजनेस से जुड़े लोगों के लिये दिन उम्मीद से ज्यादा लाभ दिलाने वाला रहेगा। आपके पारिवारिक जीवन में भी खुशियों का माहौल बना रहेगा। सेहत अच्छी रहेगी।

कर्क राशि : आपका दिन उत्तम रहेगा। ऑफिस में काम को बारीकी से पूरा करने की कोशिश कर सकते हैं। शिक्षा के छेत्र में आपको सफलता मिलेगी। पुराने दोस्तों के साथ कहीं घुमने जाने का अवसर मिलेगा। जो लोग मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं उनके कामों की आज प्रशंसा होगी। किसी खास व्यक्ति का सहयोग आपको मिलेगा। स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा रहेगा। कम्पटीटिव एग्जाम से रिलेटेड कोई शुभ समाचार आपको मिल सकता है। आर्थिक क्षेत्र में स्थिरता रहेगी। परिवार में सुखद वातावरण बना रहेगा। बिगड़े काम बनते नजर आयेंगे।

सिंह राशि : आपका दिन बेहतरीन है। पहले से बनाई गई योजनाओं को अमली-जामा पहनाने के लिये दिन अच्छा रहने वाला है। आपको किसी सामाजिक संगठन या किसी एनजीओ से जुड़ने का अवसर मिल सकता है। समाज में लोगों के बीच आपकी जान-पहचान बढ़ेगी। जिन कन्याओं के विवाह के लिये वर की तलाश की जा रही है, उनका रिश्ता किसी अच्छे परिवार में फिक्स हो सकता है। धन-संबंधी दिक्कतों का समाधान निकलेगा। धन प्राप्ति के नये रास्ते खुलेंगे। किसी शुभ समाचार के मिलने के योग बनेंगे।

कन्या राशि : आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। ऑफिस में किसी बड़े काम की जिम्मेदारी आपके कंधे पर आ सकती हैं। सामने आयी सभी चुनौतियों का डटकर मुकाबला करेगें तो सफलता अवश्य हाथ लगेगी। किसी काम को करने में हड़बड़ायें नहीं , थोड़ा धैर्य से आगे बढ़ने की जरुरत है। स्वास्थ्य संबंधी कोई परेशानी हो सकती है। बदलते मौसम का ध्यान रखने की जरुरत है। माता-पिता के साथ किसी धार्मिक कार्य में मन लगायेंगे। दुश्मन आपसे दूरिया बनाकर रहेगें। अपनी वाणी पर आपको संयम रखने की जरुरत है। घर से कलेश दूर होगा।

तुला राशि : आपका दिन अच्छा गुजरेगा। जीवनसाथी और बच्चों से आपको बहुत सारा प्यार मिलेगा। सरकारी नौकरी वालों के लिये नौकरी में प्रमोशन का चांस बन रहा है। आपको किसी बड़े अधिकारी का सहयोग भी मिल सकता है। आपकी ईमानदारी की हर जगह चर्चा होगी। कार्यक्षेत्र में भी लोगों का विश्वास आप पर बन रहेगा। छात्रों का पढ़ाई में मन लगेगा और मेहनत रंग लायेगी। जो भी काम ठानेंगे वो काम समय से पूरा हो जायेगा। इस राशि वाले लोगों को शादी का ऑफर भी आ सकता है। सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी।

वृश्चिक राशि : आपका दिन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है। आप रचनात्मक कार्यों में रुची लेंगे। आपकी रचनाओं की हर जगह तारीफ की जायेगी। जो लोग फिल्म या डायरेक्शन की लाईन में स्ट्रगल कर रहे हैं उनके हाथ कोई बड़ा काम लग सकता है। आपका आत्मविश्वास पहले की अपेक्षा मजबूत रहेगा, जिसके दम पर आप कुछ भी हासिल कर सकते हैं। आपको कोई प्रेम प्रस्ताव भी मिल सकता है। रूठ कर मायके गई पत्नी वापस आजाएगी, दाम्पत्य जीवन सुखी रहेगा। बहुत दिनों से रिश्तों में आ रही कड़वाहट भी दूर होगी। घर में सुख-शांति बनी रहेगी। 

धनु राशि : आपका दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। आप जो भी योजना बनायेंगे उसको सफल होनें में थोड़ा वक्त लग सकता है। आपका ज्यादा से ज्यादा समय घरवालों के साथ गुजरेगा। ऑफिस में आपको सावधानी बरतने की आवश्यकता है। आपका एक गलत कदम आपको परेशानी में डाल सकता है। इस राशि वाले छात्रों के लिए दिन थोड़ा मायूसी भरा रहेगा। मेहनत के अनुरूप फल मिलने में देरी होगी। किसी दूसरे के मसले में अपनी बात रखने से बचना होगा। अपनी वाणी पर जितना संयम रखेंगे उतना ही आपके लिये अच्छा रहेगा। चीजें अपने आप सही होने लगेंगी।

मकर राशि : आपका दिन लाभ दिलाने वाला रहेगा। लेकिन धन से जुड़ी दिक्कतें आपके सामने आ सकती है। किसी पुरानी बात को लेकर तनाव की स्थिति समाने आ सकती है। कोर्ट-कचहरी के मामलों में भी फैसला आपके उम्मीद के विपरीत आ सकता है। ऑफिस के काम में आपके सामने कई चुनौतियां भी आएगी। धैर्य से निर्णय लेने पर सफलता के मार्ग खुलेंगे। पूरा दिन व्यस्त रहेंगे। घरवालों के साथ घर में समय बितेगा। मान सम्मान बना रहेगा। स्वास्थ्य के लिहाज दिन अच्छा है। सभी परेशानियों का अंत होगा।

कुम्भ राशि : आपका दिन उत्तम रहेगा। अपना मत बिना झिझक के सबके सामने रखें। इस राशि के इंजीनियर के लिये दिन आर्थिक रुप से मजबूत रहेगा। सिविल इंजीनियर को बड़ी कंस्ट्रक्सन कंपनी से ऑफर मिल सकता है। विदेश में रहने वाले किसी मित्र से आपकी मुलाकात हो सकती है। ऑफिस में सीनियर्स से आपको वाहवाही मिलेगी। लवमेट के लिए दिन अच्छा है। पार्टनर से कोई गिफ्ट भी मिल सकता है। इस राशि के स्टूडेंट्स को भी शिक्षकों का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। पिछले कई दिनों से इस राशी वाले पति पत्नी के बीच जो मन मुटाव चल रहा था वो समाप्त होगा। रिश्तों में मिठास आयेगी।

मीन राशि : आपका दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। आपके पास कुछ जिम्मेदारियां आएगी। जिनको आप झटपट निपटा लेंगे। नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को किसी कंपनी में जॉब मिल सकती है। महिलाऐं अगर कोई उद्योग शुरु करना चाहती हैं तो इसके लिये दिन बहुत अच्छा है। आपको पार्टनर का सहयोग भी मिलेगा। माता के स्वास्थ से जुड़ी समस्याओं में सुधार देखने को मिलेगा। पुराने दोस्तों के साथ मेल-मिलाप की भी संभावना बन रही है। धन संचय के लिये योजनाएं बनायें। फिजूल खर्ची से बचना जरूरी है। आपका भाग्योदय करेगा। 

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफल: 26 अप्रैल 2024; आज इन राशियों पर मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, घर में बरसेगा सौभाग्य और समृद्धि, पढ़ें अपना आज का राशिफल

गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?

आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति

आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता

आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल

आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा

आज का राशिफल: 16 अप्रैल 2024 (मंगलवार); आज महा अष्टमी के दिन मां गौरी इन राशियों पर बरसाएंगी कृपा, खुल जाएगा भाग्य का द्वार, जानिए कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन ..

आज का राशिफल: 15 अप्रैल 2024; आज इन राशियों की जिंदगी से मां कालरात्रि दूर करेंगी सारे भय और बाधाएं, नवरात्रि का सातवां दिन रहेगा बेहद खुशहाल, पढ़ें आज का भविष्यफल..

राशिफल

आज का राशिफल: 26 अप्रैल 2024; आज इन राशियों पर मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, घर में बरसेगा सौभाग्य और समृद्धि, पढ़ें अपना आज का राशिफल

आज का राशिफल: 26 अप्रैल 2024; आज इन राशियों पर मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, घर में बरसेगा सौभाग्य और समृद्धि, पढ़ें अपना आज का राशिफल

राशिफलApril 26, 2024

गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

राशिफलApril 25, 2024

आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

राशिफलApril 25, 2024

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?

राशिफलApril 24, 2024