लोकसभा के लिए सरकार को जोखिम में डाल रही कांग्रेस, विक्रमादित्य-सुल्तानपुरी के बाद अग्निहोत्री व बाली पर दांव खेलने की तैयारी, सिर्फ उप चुनाव पर निर्भर रहेगा सरकार का भविष्य, पढ़ें पूरी ख़बर..       गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..       आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..       हिमाचल में चलती कार पर पहाड़ी से गिरा पत्थर, हादसे में तीन सवार घायल, पढ़ें पूरी खबर..       लोकसभा चुनाव 2024: हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनाव के लिए केंद्रीय चुनाव समिति बिना बैठक के ही तय करेगी प्रत्याशी, प्रदेश कमेटी की ओर से भेजे गए इन बड़े नेताओं के नाम होंगे फाइनल, पढ़ें पूरी खबर...       हिमाचल में CPS केस में अब 8 मई को सुनवाई : सरकार ने हाईकोर्ट में एप्लिकेशन देकर मांगा समय; SC के नामी वकील देंगे दलील       आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?       हनुमान जी के जन्मोत्सव पर शिमला के जाखू मंदिर में उमड़ा जनसैलाब, पढ़ें पूरी खबर..       सोलन : पंचायत सचिव ने जन्म प्रमाण पत्र देने के बदले मांगी 1200 रुपये की रिश्वत, विजिलेंस ने पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति      

हिमाचल | मंडी

सुन्दरनगर बाजार बंद करवाने की अफहाव फैलाने व भय का माहौल बनाने को लेकर ऑनलाईन शिकायत दर्ज, पढ़े पूरी खबर ..

December 10, 2020 06:05 PM

सुन्दरनगर व्यापार मंडल की कोर कमेटी ने विधायक से की असामाजिक तत्वों पर कड़ी कार्यवाही की मांग, सुन्दरनगर बाजार बंद करवाने की अफहाव फैलाने व भय का माहौल बनाने को लेकर ऑनलाईन शिकायत दर्ज, पत्रकार बलविंदर सोढ़ी व सयोजक बबु पंसारी पर कार्यवाही की मांग...

सुंदरनगर : आठ दिनों तक सुन्दरमगर बाजार को बन्द करवाने की अफवाह फैलाने व दहशत का माहौल बनाने को लेकर सुन्दरनगर व्यापार मंडल की कोर कमेटी ने कड़ा संज्ञान लिया है कमेटी ने आपात बैठक बुला कर ऐसे असामाजिक तत्वों से निपटने पर चर्चा की और स्थानीय विधायक से भी सम्पर्क कर उन्हें पूरी स्तिथि से अवगत करवाते हुए ऐसे लोगो के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की।वही तथाक्तिथ स्वयंभू व्यापारी नेता व उसके साथी पत्रकार के विरुद्ध शिमला स्तिथ पुलिस नियंत्रण कक्ष ने क्रमांक सख्या 1884 के तहत शिकायत दर्ज कर सुन्दरनगर थाना को कड़ी कार्यवाही हेतु प्रेषित कर दी है।

पुलिस को प्रेषित शिकायत व व्यापारी वर्ग कहना है कि कोविड-19 के दौर में सुन्दरनगर उपमंडल के तहत विभिन्न व्यापारी मंदी के दौर से गुजर रहे है। खासकर सुन्दरनगर शहरी क्षेत्र के व्यापारी। लेकिन कुछ असामाजिक तत्व बेवजह झूठी अफवाहें फैला कर भय का माहौल पैदा कर रहे है और व्यापार को प्रभावित करने में जुटे हुए है।शिकायत में कहा गया है कि सुरेश कुमार उर्फ बबु पंसारी व इसके साथी बलविंदर सोढ़ी जो कि अमर उजाला का पत्रकार है जो दोनों ही भोजपुर बाजार निवासी है अपने निजी स्वार्थ व मुफ्त की पब्लिसिटी के लिए गलत खबरे व वीडियो प्रकाशित कर बाजार बंद करने की अफवाहे फैला रहे है। 

वही खबर व वीडियो के माध्यम से धमका रहे कि 13 से 20 दिसम्बर तक बाजार बंद रहेंगे, ग्राहकों के भी कोरोना टैस्ट होंगे और जो दुकान खोलेगा उसके खिलाफ कार्यवाही होगी। जिससे व्यापारी सकते में है वही सुन्दरनगर शहरी क्षेत्र बाजार में आने वाले ग्राहक में भी गलत मेसेज जाने से व्यापार प्रभावित होगा।शिकायत में मांग की है कि बेबुनियाद खबरे, अफवाहें, डराने, धमकाने, दहशत फैलाने को बबु पंसारी व बलविंदर सोढ़ी के खिलाफ उचित कार्यवाही की जाए।

आज कोर कमेटी की बैठक हुई और विधायक को सारी स्तिथि से अवगत करवाते हुए असमाजिक तत्वों पर कोविड-19 के संदर्भ में FIR की मांग की गई है।वही एक शिकायत पुलिस को भी प्रेषित हुई है।सुन्दरनगर उपमंडल में कोई बाजार बंद नही होंगे।

-घनश्याम महाजन, कार्यवाहक प्रधान सुन्दरनगर व्यापार मंडल

गलत खबरे प्रकाशित करने से व भड़काऊ बयानबाजी से व्यापारियों व आमजन में दहशत का माहौल है।ऐसे गैरजिम्मेवार लोगो के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जानी चाहिए।

- अश्वनी सैनी, प्रधान व्यापार मंडल बीबीएमबी कॉलोनी

दो लोगो के विरुद्ध शिकायत प्राप्त हुई है मामले की छानबीन की जा रही है।

-कमल कांत , थाना प्रभारी सुन्दरनगर

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

लोकसभा के लिए सरकार को जोखिम में डाल रही कांग्रेस, विक्रमादित्य-सुल्तानपुरी के बाद अग्निहोत्री व बाली पर दांव खेलने की तैयारी, सिर्फ उप चुनाव पर निर्भर रहेगा सरकार का भविष्य, पढ़ें पूरी ख़बर..

हिमाचल में चलती कार पर पहाड़ी से गिरा पत्थर, हादसे में तीन सवार घायल, पढ़ें पूरी खबर..

लोकसभा चुनाव 2024: हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनाव के लिए केंद्रीय चुनाव समिति बिना बैठक के ही तय करेगी प्रत्याशी, प्रदेश कमेटी की ओर से भेजे गए इन बड़े नेताओं के नाम होंगे फाइनल, पढ़ें पूरी खबर...

हिमाचल में CPS केस में अब 8 मई को सुनवाई : सरकार ने हाईकोर्ट में एप्लिकेशन देकर मांगा समय; SC के नामी वकील देंगे दलील

हनुमान जी के जन्मोत्सव पर शिमला के जाखू मंदिर में उमड़ा जनसैलाब, पढ़ें पूरी खबर..

सोलन : पंचायत सचिव ने जन्म प्रमाण पत्र देने के बदले मांगी 1200 रुपये की रिश्वत, विजिलेंस ने पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर..

हाईकोर्ट में राज्यसभा चुनाव को चुनौती वाली अभिषेक मनु सिंघवी की याचिका पर सुनवाई, कोर्ट ने बीजेपी सांसद हर्ष महाजन को नोटिस किया जारी, अब 23 मई को होगी अगली सुनवाई, पढ़ें पूरी खबर..

गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा

हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग

ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..

राशिफल

गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

राशिफलApril 25, 2024

आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

राशिफलApril 25, 2024

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?

राशिफलApril 24, 2024

आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति

आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति

राशिफलApril 21, 2024