हिमाचल में 10वीं बोर्ड का रिजल्ट घोषित, 74.61 फीसदी छात्र पास, मेरिट में भी बेटियों ने लहराया परचम, ऐसे चेक करें परिणाम       आज का राशिफ़ल: 07 मई 2024: इन राशियों के लिए मंगलवार का दिन रहेगा बेहद मंगलकारी, हनुमान जी आज बनाएंगे सभी बिगड़े काज..       हिमाचल में आज आएगा 10वीं कक्षा का रिजल्ट : HPSEB ने 10.30 बजे बुलाई प्रेस कॉन्फ्रेंस; 95 ​​​​​​​हजार स्टूडेंट्स ने दी थी परीक्षा..       हिमाचल के निर्दलीय विधायकों को झटका: एक जून को नहीं होगा उप चुनाव; BJP के टिकट पर चुनाव लड़ने की इच्छा से दिया था इस्तीफा, पढ़ें पूरी खबर..       धर्मशाला क्रिकेट मैदान में भारत की पहली हाईब्रिड पिच स्थापित, पढ़ें पूरी खबर.       आज का राशिफल: 03 मई 2024; आज इन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, धन का मिलेगा बंपर लाभ, जानें आपकी राशि में क्या लिखा है       आज का राशिफ़ल: 02 मई 2024; आज भगवान विष्णु खोलेंगे इन राशियों के भाग्य का द्वार, धन-संपदा में होगी वृद्धि, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..       हिमाचल में बर्फबारी : किन्नौर के ऊंचे इलाकों में भारी बर्फबारी , बागवानों की धुकधुकी बढ़ी, करोड़ों के सेब पर खतरा मंडराया, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला रिज पर हॉजरी और फूड के स्टाल लगाने पर लगी रोक, हॉजरी या फिर फूड का स्टॉल लगाया तो होगा सारा सामान जब्त, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल के DGP बने अतुल वर्मा:साल 1991 बैच के IPS; कुंडू की रिटायरमेंट के बाद ताजपोशी, पदभार संभाला      

राशिफल

रविवार का राशिफ़ल: 03 जनवरी 2021, पढ़िए अपना आज का राशिफ़ल

January 03, 2021 08:30 AM

आज का राशिफ़ल : 03 जनवरी 2021

मेष राशि : मेष राशि वाले आज ऑफिस के कामों की उलझनों में फंसे रहेंगे। कोई नया काम करने से बचना चाहिए। संतान से विवाद होगा, अपने गुस्से पर भी काबू रखें। आज कोई छुपी हुई कुछ बात आपके सामने आएगी, जिससे गलतफहमी दूर होगी। आज किसी भी मामले को शांति से सुलझाने की कोशिश करें। आज जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बितायेंगे और स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। लेकिन थोड़ी थकान महसूस हो सकती है।

वृष राशि : वृष राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है। साहित्य से जुड़े लोगों को उनकी काबिलियत के लिए सम्मानित किया जायेगा, समाज में आपका रूतबा बढेगा। आप दूसरों की जरूरतों को पूरा करेंगे। बॉस आपकी परफॉरमेंस से खुश होकर आपको प्रमोशन देंगे। आपके सभी रूके हुए काम आज पूरें होंगे। साथ ही आर्थिक क्षेत्र में भी उन्नति होगी। किसी दूसरे का उत्साह देखकर आप उत्साहित होंगे। स्टूडेंट्स अगर किसी नये कोर्स में एडमिशन लेना चाह रहे हैं, तो आज का दिन बहुत बढ़िया है। 

मिथुन राशि : मिथुन राशि वालों का कोई करीबी आज उनकी खुशियों को दोगुना कर देगा। आपका भाग्य आपको कुछ अच्छे मौके देगा। धैर्यपूर्वक की गई बात आपके फेवर में होगी। ऑफिस में आपको अपनी राय रखने का पूरा मौका मिलेगा। दूसरे आपकी योजना से काफी प्रभावित होंगे और आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। माता-पिता का आशीर्वाद आपके साथ रहेगा। अपने कॉन्फिडेंस के दम पर हर काम में सफलता मिलेगाी। रचनात्मक काम में आपका रूझान बढ़ेगा। इसके अलावा दाम्पत्य संबंध भी मधुर रहेगा।

कर्क राशि : कर्क राशि वालों को आज जीवनसाथी से कोई ऐसी चीज मिलेगी, जिसका उन्हें बहुत दिनों से इंतजार था। आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिए भी आज का दिन बेहतर रहेगा। आपके मन में नए-नए विचार आएंगे। माता-पिता अपने बच्चों को गिफ्ट देंगे। अगर आप संगीत के क्षेत्र से जुड़े हैं, तो आपको तरक्की के कई नये रास्ते नजर आएंगे। 

सिंह राशि : सिंह राशि वालों की आज कई योजनाएं समय से पूरी हो जाएंगी। परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा, रिश्ते बेहतर होंगे। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। अपनी ऊर्जा से बहुत कुछ हासिल कर लेंगे। आपके सोचे हुए काम पूरे होंगे। आप किसी नए काम की शुरुआत करेंगे। जीवनसाथी से संबंधों में मधुरता बढ़ेगी। मन में सकारात्मकता रहने से फायदा होगा और कामकाज में भी बेहतर नतीजे मिलेंगे।

कन्या राशि : कन्या राशि वालों का आज कोई काम बनेगा। जिम्मेदारियों के बोझ से मूड खराब हो सकता है। संतान की तरक्की से आप खुश होंगे, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। ऑफिस में प्रशंसा पाने के लिये मेहनत करनी होगी। व्यापारी वर्ग को धन लाभ के मौके मिलेंगे। शाम को जिवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे और कोई खुशखबरी भी मिलेगी। 

तुला राशि : अगर आप तुला राशि वालों आज खुद को सही साबित करने का अच्छा दिन है। किस्मत का साथ मिलेगा। आज कुछ लोग आपके लिए खास साबित होंगे, उनके साथ मिल कर किये गए कामों में सफलता मिलेगी। सिनियर्स का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक जिम्मेदारियों को पूरा करने में आप सफल रहेंगे। आज आपका कोइ जरूरी काम पूरा हो जायेगा। शाम को आप बहार भी जा सकते हैं। आपका आर्थिक पक्ष बहुत मजबूत रहेगा।

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वालों को आज अपनी माता से कोई उपहार मिलेगा जिससे पाकर आप बहुत खुश होगें। महिलाएं घरेलू कार्यों को जल्द निपटा लेंगी। आज आप अपने करियर में बदलाव लाएंगे। साथ ही आपका सेहत भी फिट रहेगा। इसके अलावा आज आपका जरूरी काम पूरा होगा। कारोबार में लाभ होगा और छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा। राजनीति के क्षेत्र से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी, साथ ही मान सम्मान भी बढे़गा। 

धनु राशि : धनु राशि वालों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। कारोबारी आज व्यावसायिक साझेदारी में अपनों से सलाह लेकर काम करेंगे तो फायदा होगा। ऑफिस के काम आसानी से पूरा हो जाएंगे। भारी धन लाभ का योग बन रहा है। आज आपको जीवनसाथी का ज्यादा ध्यान रखना होगा। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मकर राशि : मकर राशि वालों का आज भौतिक सुख-सुविधाओं की तरफ रुझान बढ़ेगा। आज आपने मन की बात जीवनसाथी से जरूर शेयर करें, आपको राहत महसूस होगी। सेहत के प्रति थोड़ा सावधान रहें, बहार की चीजों खाने से बचें। भविष्य को लेकर आपको कोई आशंका होगी। कामकाज निपटाने के लिए नए तरीके अपनाएंगे। शाम का समय खास दोस्तों के साथ बिताने से पुरानी गलतफहमियां दूर हो जाएंगी। 

कुंभ राशि : कुंभ राशि वाले आज लोगों के साथ उदार रहेंगे। आपके अनुभव के कारण सहयोगी आपसे सलाह लेंगे। घर पर मेहमानों का आगमन होगा, जिससे बच्चे बहुत खुश होंगे। आपको रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। व्यापार के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ेगी, इस दौरान अपने फोन का खास ध्यान रखें। करोबार में बड़े भाई का सहयोग मिलेगा, इससे पारिवारिक रिश्ते भी बेहतर होंगे।

मीन राशि : मीन राशि वालों को आज किस्मत का साथ मिलेगा। साथ ही कार्यक्षेत्र में भी सफलता मिलेगी। माता-पिता के आशीर्वाद से काम बनेंगें। लघु उद्योग वालों को मुनाफा होगा। ऑफिस का काम बेहतर तरीके से पूरा होगा। जीवनसाथी आपकी तारीफ करेगा, इससे आप खुश हो जाएंगे। आपकी कई योजनाएं आज समय से पूरे हो जाएंगी।

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफ़ल: 07 मई 2024: इन राशियों के लिए मंगलवार का दिन रहेगा बेहद मंगलकारी, हनुमान जी आज बनाएंगे सभी बिगड़े काज..

आज का राशिफल: 03 मई 2024; आज इन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, धन का मिलेगा बंपर लाभ, जानें आपकी राशि में क्या लिखा है

आज का राशिफ़ल: 02 मई 2024; आज भगवान विष्णु खोलेंगे इन राशियों के भाग्य का द्वार, धन-संपदा में होगी वृद्धि, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफल : 27 अप्रैल 2024; आज इन राशियों पर रहेगी शनि देव की टेढ़ी नजर, पूरे दिन इन मामलों में रहना होगा सावधान, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: 26 अप्रैल 2024; आज इन राशियों पर मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, घर में बरसेगा सौभाग्य और समृद्धि, पढ़ें अपना आज का राशिफल

गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?

आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति

आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता