लोकसभा के लिए सरकार को जोखिम में डाल रही कांग्रेस, विक्रमादित्य-सुल्तानपुरी के बाद अग्निहोत्री व बाली पर दांव खेलने की तैयारी, सिर्फ उप चुनाव पर निर्भर रहेगा सरकार का भविष्य, पढ़ें पूरी ख़बर..       गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..       आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..       हिमाचल में चलती कार पर पहाड़ी से गिरा पत्थर, हादसे में तीन सवार घायल, पढ़ें पूरी खबर..       लोकसभा चुनाव 2024: हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनाव के लिए केंद्रीय चुनाव समिति बिना बैठक के ही तय करेगी प्रत्याशी, प्रदेश कमेटी की ओर से भेजे गए इन बड़े नेताओं के नाम होंगे फाइनल, पढ़ें पूरी खबर...       हिमाचल में CPS केस में अब 8 मई को सुनवाई : सरकार ने हाईकोर्ट में एप्लिकेशन देकर मांगा समय; SC के नामी वकील देंगे दलील       आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?       हनुमान जी के जन्मोत्सव पर शिमला के जाखू मंदिर में उमड़ा जनसैलाब, पढ़ें पूरी खबर..       सोलन : पंचायत सचिव ने जन्म प्रमाण पत्र देने के बदले मांगी 1200 रुपये की रिश्वत, विजिलेंस ने पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति      

हिमाचल | शिमला

चुनाव चिह्न पर भी भाजपा को मिलेगा प्रचंड बहुमत : कश्यप

January 12, 2021 07:41 PM

शिमला( के. सी. ठाकुर) भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि कांग्रेस के नेता भाजपा की प्रचंड लहर से डर गए हैं। उन्होंने कहा कि अभी तक नगर निकाय चुनावों में भाजपा ने 75% से ज्यादा सीटों पर कब्जा किया है।

उन्होंने कहा कि जनता ने जयराम ठाकुर सरकार के 3 वर्ष के सकारात्मक कार्य पर मोहर लगाई है और सरकार की साफ नियत और स्पष्ट नीति को सराहा है। उन्होंने इस प्रचंड बहुमत के लिए हिमाचल प्रदेश की जनता का आभार भी प्रकट किया और सभी नवनिर्वाचित पार्षदों को उनके नवदायित्व के लिए बधाई भी दी।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की जन हितैषी नीतियों में पूर्ण विश्वास है, यह ऐसी सरकार है जिसने सभी वर्गों का सामान विकास किया है। जयराम सरकार ने  घर-घर तक लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाया है जिसका प्रमाण इन चुनावों में सामने आ रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार का इन चुनावों में किसी भी प्रकार का हस्तक्षेप नहीं है, यह सिर्फ कांग्रेस पार्टी की बौखलाहट है।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर लोकतंत्र की हत्या का आरोप सरकार पर लगा रहे हैं तो उनको भाजपा स्पष्ट करना चाहती है कि लोकतंत्र की हत्या की आदत तो कांग्रेस को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा लगी इमरजेंसी के समय से है , भाजपा को नहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा एक लोकप्रिय राजनीतिक दल है और आने वाले समय में अगर नगर निगम चुनाव पार्टी चिह्न पर भी हो तो भाजपा प्रचंड बहुमत से जीतेगी।

उन्होंने कहा कि पंचायती राज चुनावों में कांग्रेस पार्टी अपनी ज़मीन खो चुकी है और आने वाली 17, 19, 21 और  23 तारीख को कांग्रेस का असली चेहरा सामने आ जाएगा जब कांग्रेस को एक बार फिर करारी हार का सामना करना पड़ेगा,   जनता कांग्रेस को हर पैमाने पर जवाब देने के लिए बैठी है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को मुख्यमंत्री के खिलाफ अनाप-शनाप बयानबाजी बंद कर देनी चाहिए और अपने शब्दों का चयन भी ठीक करना चाहिए, कांग्रेस के एक युवा नेता ने जिस प्रकार से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के खिलाफ टिप्पणी की है वह निंदनीय है उनको तुरंत जनता के समक्ष माफी मांगनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि इस प्रकार की टिप्पणी कांग्रेसी नेताओं की दरिद्र मानसिकता को दर्शाता है मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एक लोकप्रिय नेता है और उनके नेतृत्व में हिमाचल प्रदेश नई बुलंदियों को हासिल कर रहा है।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

लोकसभा के लिए सरकार को जोखिम में डाल रही कांग्रेस, विक्रमादित्य-सुल्तानपुरी के बाद अग्निहोत्री व बाली पर दांव खेलने की तैयारी, सिर्फ उप चुनाव पर निर्भर रहेगा सरकार का भविष्य, पढ़ें पूरी ख़बर..

हिमाचल में चलती कार पर पहाड़ी से गिरा पत्थर, हादसे में तीन सवार घायल, पढ़ें पूरी खबर..

लोकसभा चुनाव 2024: हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनाव के लिए केंद्रीय चुनाव समिति बिना बैठक के ही तय करेगी प्रत्याशी, प्रदेश कमेटी की ओर से भेजे गए इन बड़े नेताओं के नाम होंगे फाइनल, पढ़ें पूरी खबर...

हिमाचल में CPS केस में अब 8 मई को सुनवाई : सरकार ने हाईकोर्ट में एप्लिकेशन देकर मांगा समय; SC के नामी वकील देंगे दलील

हनुमान जी के जन्मोत्सव पर शिमला के जाखू मंदिर में उमड़ा जनसैलाब, पढ़ें पूरी खबर..

सोलन : पंचायत सचिव ने जन्म प्रमाण पत्र देने के बदले मांगी 1200 रुपये की रिश्वत, विजिलेंस ने पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर..

हाईकोर्ट में राज्यसभा चुनाव को चुनौती वाली अभिषेक मनु सिंघवी की याचिका पर सुनवाई, कोर्ट ने बीजेपी सांसद हर्ष महाजन को नोटिस किया जारी, अब 23 मई को होगी अगली सुनवाई, पढ़ें पूरी खबर..

गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा

हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग

ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..

राशिफल

गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

राशिफलApril 25, 2024

आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

राशिफलApril 25, 2024

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?

राशिफलApril 24, 2024

आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति

आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति

राशिफलApril 21, 2024