मुकेश अग्निहोत्री ने लोकसभा चुनाव लड़ने से किया इनकार, बोलें- " मैं राजनीति में ऐसे स्थान पर हूँ , जहां ना तो मुझे कोई चुनाव लड़ने के लिए बाध्य कर सकता है, ना विवश कर सकता है और ना ही मुझ पर चुनाव थोप सकता है " और चुनाव ना लड़ने पर क्या क्या बोले हिमाचल के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ..!! पढ़ें पूरी ख़बर.. विस्तार से..       शिमला: जंगल में मिली युवती की लाश, शरीर पर नहीं थे कपड़े, बिना कपड़ों के युवती की लाश मिलने से इलाके में सनसनी, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 26 अप्रैल 2024; आज इन राशियों पर मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, घर में बरसेगा सौभाग्य और समृद्धि, पढ़ें अपना आज का राशिफल       लोकसभा के लिए सरकार को जोखिम में डाल रही कांग्रेस, विक्रमादित्य-सुल्तानपुरी के बाद अग्निहोत्री व बाली पर दांव खेलने की तैयारी, सिर्फ उप चुनाव पर निर्भर रहेगा सरकार का भविष्य, पढ़ें पूरी ख़बर..       गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..       आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..       हिमाचल में चलती कार पर पहाड़ी से गिरा पत्थर, हादसे में तीन सवार घायल, पढ़ें पूरी खबर..       लोकसभा चुनाव 2024: हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनाव के लिए केंद्रीय चुनाव समिति बिना बैठक के ही तय करेगी प्रत्याशी, प्रदेश कमेटी की ओर से भेजे गए इन बड़े नेताओं के नाम होंगे फाइनल, पढ़ें पूरी खबर...       हिमाचल में CPS केस में अब 8 मई को सुनवाई : सरकार ने हाईकोर्ट में एप्लिकेशन देकर मांगा समय; SC के नामी वकील देंगे दलील       आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?      

राशिफल

आज का राशिफल : 12 जुलाई 2022 (मंगलवार); जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..

July 12, 2022 10:18 AM

मेष राशि : आज आपका दिन शानदार रहने वाला है। राजनीती के क्षेत्र से जुड़े लोगों का सम्मान बढ़ेगा। स्टेशनरी का कारोबार कर रहे लोगों को आज अच्छा लाभ होगा। आज आप ऑफिस के किसी महत्वपूर्ण टारगेट को पूरा करने में व्यस्त रह सकते हैं । आज विद्यार्थी वर्ग अपने पुराने टॉपिक का रिवीजन करें। आज आपके ट्रांसफर में आ रही रुकावटें ख़त्म होंगी, ट्रांसफर होने के योग बन रहे हैं। आज आपका स्वास्थय फिट रहने वाला है ।आज किसी खास रिश्तेदार के घर आने से खुशी का माहौल बनेगा ।

वृष राशि : आज आपका दिन अच्छा रहेगा। आज दूसरों की संभव मदद करेंगे, जिससे आपको बेहद ख़ुशी होगी। लवमेट आज डिनर पर जाने का प्लान बना सकते हैं। अधूरी कार्य योजनाओं को पूरा करने में आज आप सफल रहेंगे। आज कोई मनचाही वस्तु को खरीदने का विचार बनेगा। दांपत्य रिश्ते में हो रही छोटी मोटी नोक झोंक आज ख़त्म होगी । विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। फैक्ट्री में कार्य कर रहे लोगों की सैलरी में इजाफा होगा।

मिथुन राशि: आज आपका दिन बेहतरीन रहने वाला है। नई योजना से आप बिजनेस में अच्छा लाभ कम सकते हैं। विद्यार्थी पढ़ाई में अपनी कार्य कुशलता दिखाएंगे, दिन शानदार रहेगा। आज वाहन लेने का विचार अपने परिवार वालों के साथ शेयर करेंगे। आज आपका स्वास्थय ठीक रहेगा। आज आपके दोस्त जॉब लगने की ख़ुशी में ट्रीट मागेंग। परिवार से दूर रह कर जॉब कर रहे लोगों का ट्रांसफर उनकी मनचाही जगह पर होगा। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। लवमेट एक दूसरे की भावनाओं को समझेंगे।

कर्क राशि: आज आपका दिन सामान्य रहने वाला है। मीडिया से जुड़े लोगों को आज कोई अच्छी खबर मिलेगी। आज अपने ईगो को छोंड़कर किसी बड़े से प्रोजेक्ट में हेल्प ले सकते हैं। राजनीती से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आज ऑफिस में आपको पूरी मेहनत और लग्न से काम करने की जरुरत है। सोशल मीडिया के माध्यम से अपने कारोबार को और विस्तृत कर सकते है। विद्यार्थी आज अपने शिक्षक से किसी चैप्टर में उनकी मदद लेंगे।

सिंह राशि : आज आपका दिन खुशहाल रहेगा। शिक्षक आज किसी जरुरी मीटिंग में शामिल होंगे। नया बिजनेस शुरू करने वाले लोगों को मेहनत करते रहना चाहिए। नवविवाहित दंपत्ति के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। ऑफिस में आपको सहयोगियों से मदद मिलेगी। आज आपका स्वास्थय चुस्त-दुरुस्त रहने वाला है। करियर का चुनाव करने के लिए छात्र थोड़ा परेशान हो सकते हैं। लवमेट की आज फ़ोन पर लम्बी बात होगी। आर्थिक स्थिति में मजबूती बनी रहेगी।

कन्या राशि : आज आपका दिन बेहतरीन रहने वाला है। विद्यार्थियों को अपनी परिक्षा पर ध्यान देने की जरुरत है। लवमेट में काफी दिनों से चल रही अनबन ख़त्म होगी। आपका रिश्ता और मधुर बनेगा। आज किसी बड़ी कंपनी से आपके लिए जॉब का प्रस्ताव आ सकता है। स्किन प्रॉब्लम से परेशान लोग आज किसी अच्छे डॉक्टर से सलाह लेने का विचार बनायेंगे। आज फिजूल खर्च से बचने की जरुरत है । ट्रांसपोर्ट का कारोबार कर रहे लोगों का आज अच्छा लाभ होगा।

तुला राशि : आज आपका दिन अच्छा रहने वाला है। आज व्यापार में निवेश के लिए पूरा दिन आपके पक्ष में रहेगा। एंट्रेंस एग्जाम की तैयारी कर रहे छात्रों को जल्द किसी अच्छे कॉलेज में एडमिशन मिल पायेगा। आज आपका स्वास्थय ठीक-ठाक रहेगा। सिंगर्स का आज कोई नया गाना रिकॉर्ड होगा। आज ऑफिस में किसी से तर्क वितर्क करने से बचें। दांपत्य रिश्ते में हो रही नोक झोंक आज ख़त्म होगी। आज शिक्षकों के लिए दिन बेहतरीन रहने वाला है।

वृश्चिक राशि : आज आपका दिन खुशहाल रहेगा। आपको किसी करीबी रिश्तेदार से मिलने का मौका मिलेगा। ड्राईफ्रूट्स का कारोबार कर रहे लोगों को आज अधिक लाभ के योग बन रहे हैं। आज वाहन चलाते समय सावधानी बरतने की जरूरत है। CTET की तैयारी कर रहे छात्रों को अपनी मेहनत जारी रखने की जरुरत है। आज आपको अधिक धन खर्च से बचने की जरुरत है। आपके दांपत्य जीवन में उत्साह बढ़ेगा। आज ऑफिस में दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बनायेंगे। स्पोर्ट से जुड़े लोग अपने ट्रेनिंग कोच से कुछ सीखने का अवसर पाएंगे।

धनु राशि : आज आपका दिन शानदार रहने वाला है। आज किसी पुराने दोस्त से आपकी मुलाकात होगी। आज आपका स्वास्थय चुस्त दुरुस्त रहने वालाहै । डॉक्टर्स के लिए आज का दिन उर्जा से भरपूर रहेग । मैकेनिकल इंजीनीरिंग कर रहे छात्र आज किसी नए प्रोजेक्ट की शुरुआत करेंगे। आज परिवार में ख़ुशी का माहौल बनेगा, सबके साथ खूब मनोरंजन करेंगे। आपके ट्रांसफर में आ रही दिक्कत आज ख़त्म होगी। सरकारी विभाग से जुड़े लोगों को पदोन्नति मिलने के योग बन रहे हैं। आज आप कंप्यूटर सीखने का मन बना सकते हैं।

मकर राशि : आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा। आज किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद कर सकते हैं। विद्यार्थियों को अपने सीनियर्स से कुछ महत्वपूर्ण सीखने का अवसर मिलेगा। लवमेट आज कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं। आज वकील किसी क्लाइंट का केस जीतने में सफल रहेंगे। आज आपका स्वास्थय फिट रहने वाला है। आज आपके दांपत्य जीवन में सौहार्द की वृद्धि होगी। शिक्षकों के लिए दिन व्यस्त रहेगा। क्राकरी का कारोबार कर रहे लोगों का काम अच्छा चलेगा। घर में आज कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

कुम्भ राशि : आज आपका दिन मिला-जुला रहने वाला है। स्वास्थय से परेशान लोग आज राहत महसूस करेंगे। काफी टाइम से चल रही आपकी कोई EMI आज पूरी होगी। आज आपको अपने बजट के अनुसार ही काम करने की अवश्यकता है। दाम्पत्य रिश्ते में हो रही गलत फेहमियाँ आज ख़त्म होंगी, जिससे आपके रिश्ते में एकता बढ़ेगी। आज आप घर के बड़े बुजुर्गों को समय से दवाइयां दें। आज आपकी सलाह से दूसरों की समस्याओं का समाधान निकलेगा। सोशल मीडिया से जुड़े लोगों के फोल्लोवर्स में इजाफा होगा।

मीन राशि : आज आपका दिन खुशहाल रहने वाला है। आज के दिन अपना स्वभाव बैलेंस करके रखें। आज आप ऑफिस के पेंडिंग कार्यों को निपटाने में उलझ सकते हैं। कपड़े का व्यापार कर रहे लोग अपना कारोबार दूसरे शहरों में बढ़ाने का विचार बनायेंगे। आज बाहर का ऑयली खाना खाने से बचें। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला ह। LIC का काम कर रहे लोग अपने टारगेट को पूरा करने में अपनी मेहनत लगायेंगे। नवविवाहित दंपत्ति अपने पार्टनर के लिए कुछ ख़ास करेंगे।

नोट : यह राशिफ़ल सोशल साइट्स से लिया गया है। हिमदर्शन डॉट कॉम यह दावा नही करता है कि यह सभी लोगों पर खरा उतरे। ध्यान रहे कि 'राम और रावण' की एक ही राशि थी, फिर भी एक धर्मी और दूसरा अधर्मी क्यूं हुए ? एक को वनवास और दूसरे को राज पाट का सुख क्यों ? केवल जन्म राशि एक होने से भाग्य अथवा स्वभाव व सभी लोंगों का राशिफ़ल एक जैसे नहीं हो जाता हैं। इसलिए जिस किसी भी पाठक को अपने भविष्य फल / वर्षफल की जानकारी लेनी हो वे किसी भी नजदीकी कुंडली विशेषज्ञ से अपना दैनिक या सालाना वर्षफल बनवा सकते हैं।

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफल: 26 अप्रैल 2024; आज इन राशियों पर मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, घर में बरसेगा सौभाग्य और समृद्धि, पढ़ें अपना आज का राशिफल

गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?

आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति

आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता

आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल

आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा

आज का राशिफल: 16 अप्रैल 2024 (मंगलवार); आज महा अष्टमी के दिन मां गौरी इन राशियों पर बरसाएंगी कृपा, खुल जाएगा भाग्य का द्वार, जानिए कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन ..

आज का राशिफल: 15 अप्रैल 2024; आज इन राशियों की जिंदगी से मां कालरात्रि दूर करेंगी सारे भय और बाधाएं, नवरात्रि का सातवां दिन रहेगा बेहद खुशहाल, पढ़ें आज का भविष्यफल..

राशिफल

आज का राशिफल: 26 अप्रैल 2024; आज इन राशियों पर मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, घर में बरसेगा सौभाग्य और समृद्धि, पढ़ें अपना आज का राशिफल

आज का राशिफल: 26 अप्रैल 2024; आज इन राशियों पर मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, घर में बरसेगा सौभाग्य और समृद्धि, पढ़ें अपना आज का राशिफल

राशिफलApril 26, 2024

गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

राशिफलApril 25, 2024

आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

राशिफलApril 25, 2024

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?

राशिफलApril 24, 2024