मुकेश अग्निहोत्री ने लोकसभा चुनाव लड़ने से किया इनकार, बोलें- " मैं राजनीति में ऐसे स्थान पर हूँ , जहां ना तो मुझे कोई चुनाव लड़ने के लिए बाध्य कर सकता है, ना विवश कर सकता है और ना ही मुझ पर चुनाव थोप सकता है " और चुनाव ना लड़ने पर क्या क्या बोले हिमाचल के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ..!! पढ़ें पूरी ख़बर.. विस्तार से..       शिमला: जंगल में मिली युवती की लाश, शरीर पर नहीं थे कपड़े, बिना कपड़ों के युवती की लाश मिलने से इलाके में सनसनी, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 26 अप्रैल 2024; आज इन राशियों पर मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, घर में बरसेगा सौभाग्य और समृद्धि, पढ़ें अपना आज का राशिफल       लोकसभा के लिए सरकार को जोखिम में डाल रही कांग्रेस, विक्रमादित्य-सुल्तानपुरी के बाद अग्निहोत्री व बाली पर दांव खेलने की तैयारी, सिर्फ उप चुनाव पर निर्भर रहेगा सरकार का भविष्य, पढ़ें पूरी ख़बर..       गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..       आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..       हिमाचल में चलती कार पर पहाड़ी से गिरा पत्थर, हादसे में तीन सवार घायल, पढ़ें पूरी खबर..       लोकसभा चुनाव 2024: हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनाव के लिए केंद्रीय चुनाव समिति बिना बैठक के ही तय करेगी प्रत्याशी, प्रदेश कमेटी की ओर से भेजे गए इन बड़े नेताओं के नाम होंगे फाइनल, पढ़ें पूरी खबर...       हिमाचल में CPS केस में अब 8 मई को सुनवाई : सरकार ने हाईकोर्ट में एप्लिकेशन देकर मांगा समय; SC के नामी वकील देंगे दलील       आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?      

राशिफल

आज सोमवार का राशिफल : 28 नवम्बर, 2022; मेष और तुला राशि के लिए लाभकारी दिन, देखें सप्ताह का पहला दिन आपका कैसा बीतेगा..

November 28, 2022 07:37 AM
🙏🌹 जय श्री महाकाल🌹🙏 श्री महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग का आज प्रातः कालीन भस्म आरती शृंगार दर्शन। हर हर महादेव । आप सभी का सोमवार शुभ हो ।
Om Prakash Thakur

आज सोमवार का राशिफल : 28 नवम्बर, 2022; मेष और तुला राशि के लिए लाभकारी दिन, देखें सप्ताह का पहला दिन आपका कैसा बीतेगा..

मेष राशि: मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन बेहद लाभकारी है। आज आपको अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। इतना ही नहीं आज आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना भी मिल सकती है। अगर आप अपने भविष्य को लेकर कोई योजना बना रहें है तो किसी और से सलाह ने लें बल्कि, खुद अपने निर्णय लें। आज आपको अपने भाषा पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। नकारात्मक शब्दों का प्रयोग ना करें वरना किसी के साथ भी आज विवाद हो सकता है। आज कार्यक्षेत्र में दिन काफी अच्छा रहेगा आप अपनी प्रतिभा दूसरों को दिखा पाएंगे।

साप्ताहिक राशिफल : इस सप्ताह इन राशियों का चमकेगा भाग्य, वहीं ये लोग रहें सतर्क, जानिए अपना साप्ताहिक राशिफल..

वृषभ राशि: क्रोध पर नियंत्रण रखें। वृषभ राशि के लोगों के लिए आज के दिन कुछ समय धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में व्यतीत होगा। अगर आपका विरासत से जुड़ा कोई विवाद चल रहा है तो उसे सुलझाने के लिए फिलहाल, समय अच्छा है। इतना ही नहीं आज आप करियर से जुड़ी समस्याओं को सुलझाने में कामयाब होंगे। आज धन से जुड़े काम बहुत सोच समझकर करें। हालांकि, आज अति आत्मविश्वास आपके लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें। अपने भाइयों के साथ मधुर संबंध बनाए रखना आपकी जिम्मेदारी है।

मिथुन राशि: सेहत का ध्यान रखें। मिथुन राशि के लोगों की आज लंबे समय से चली आ रही चिंता दूर हो सकती है। वैसे आपको आज सामाजिक कार्यों की बजाय अपने निजी कार्यों पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है क्योंकि आज लिया गया निर्णय आपको व्यक्तिगत जीवन में लाभ देगा। अपना व्यवहार सरल रखें। क्रोध से स्थिति बिगड़ सकती है। आज कुछ समय अपने बच्चों के लिए भी निकालें क्योंकि, उन्हें आपकी जरूरत है। व्यापारी वर्ग के लोगों को आज कुछ नए अनुबंध प्राप्त हो सकते हैं। घर का वातावरण खुशनुमा रहेगा। आज अपनी सेहत का ख्याल अधिक रखें, ब्लड प्रेशर की समस्या बढ़ सकती है। 

साप्ताहिक राशिफल : इस सप्ताह इन राशियों का चमकेगा भाग्य, वहीं ये लोग रहें सतर्क, जानिए अपना साप्ताहिक राशिफल..

कर्क राशि: नकारात्मक प्रभाव के बारे में सोचें। कर्क राशि के लोगों के लिए गणेशजी कहते हैं कि दिन सफलतापूर्वक गुजरेगा। जो काम हाथ में लेंगे उसमें सफलता मिल सकती है। कुछ भी करने से पहले उसके सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव के बारे में सोचें। यदि आज आप भूमि से संबंधित कार्य करते हैं तो उसमें अधिक लाभ पाने की इच्छा न करें। क्योंकि, ज्यादा लाभ पाने की इच्छा में आपको हानि भी हो सकती है। जो छात्र पढ़ाई कर रहे हैं, वे आलस्य के कारण स्वयं ही कष्ट उठाएंगे। साथ ही आज आप कारोबार को आगे बढ़ाने की कार्ययोजना बनेगी।

सिंह राशि: आज आलस्य को हावी न होने दें। सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अहम रहने वाला है। आज आप नई योजनाएं बनाएंगे। इतना ही नहीं आज आपकी लंबित पड़े हुए मामले जल्द ही पूरे हो जाएंगे। फिलहाल, ग्रहों की स्थिति आपके पक्ष में है। इसलिए अपने संपर्क सूत्र को मजबूत करें। आज का दिन कुल मिलाकर काफी प्रसन्नता दिलाने वाला है। साथ ही आपको संतोष भी मिलेगा। फिलहाल, समय की कीमत को पहचाने और आलस्य को खुद पर हावी न होने दें। इतना ही नहीं आज किसी पुरानी संपत्ति को लेकर कुछ विवाद हो सकता है। लाभ के लिए किया गया समझौता आगे बढ़ सकता है। दाम्पत्य संबंधों में प्रेम बढ़ेगा।

कन्या राशि: आशीर्वाद और स्नेह मिलेगा। कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन आर्थिक मामलों में काफी शुभ रहने वाला है। आज आप धार्मिक संस्थाओं से जुड़े कार्यों में भी समय बीतेगा। इतना ही नहीं आज आपके मान सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर के बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद और स्नेह परिवार पर बना रहेगा। हालांकि, आपका शक करने वाला स्वभाव दूसरों के लिए थोड़ी परेशानी खड़ी कर सकता है। इसलिए इस मामले में आपको सुधार करने की जरूरत है। कार्यक्षेत्र में अपनी गतिविधियों और योजनाओं को किसी के सामने प्रकट न बताएं।

तुला राशि: रिश्तों में मधुरता आएगी। तुला राशिवालों के लिए आज का दिन लाभकारी रहने वाला है। अपने सपनों को साकार करने के लिए बहुत अच्छा समय है। अपनी काबिलियत पर भरोसा रखकर कई समस्याओं का समाधान किया जा सकता है। रिश्तेदारों से जुड़ा विवाद सुलझने से रिश्तों में मधुरता आएगी। घर में किसी व्यक्ति के कारण वातावरण नकारात्मक हो सकता है। घर के किसी बड़े व्यक्ति की सलाह और सहयोग लें। प्रॉपर्टी से जुड़े कारोबार में सकारात्मक परिणाम मिल सकते हैं।

साप्ताहिक राशिफल : इस सप्ताह इन राशियों का चमकेगा भाग्य, वहीं ये लोग रहें सतर्क, जानिए अपना साप्ताहिक राशिफल..

वृश्चिक राशि: विवाद करते समय सावधानी बरतें। वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी प्रसन्नतापूर्वक बीतेगा। किसी रिश्तेदार के यहां आप धार्मिक उत्सव में शामिल हो सकते हैं। आज आपको अपने फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। फिलहाल, अनावश्यक यात्राएं करने से बचें। गलतफहमियां रिश्तों को खराब कर सकती है इसलिए किसी से भी विवाद करते समय सावधानी बरतें। साथ ही आज माता पिता को संतान के कारण चिंता रह सकती है। घर परिवार में माहौल अच्छा रहने वाला है।

धनु राशि: आज के दिन निवेश करने से बचें । धनु राशि के जातकों को आज सामाजिक गतिविधियों में आपकी भागीदारी से आपको पहचान और सम्मान मिलेगा। आपकी प्रतिभा और क्षमता लोगों के सामने उजागर हो सकती है। साथ ही आज आप घर के रिनोवेशन कराने को लेकर योजना बना सकते हैं। यदि आज आप कोई निवेश करना चाहते हैं तो आज निवेश करने से बचें। क्योंकि, आज किए गए निवेश से आपको लाभ नहीं बल्कि हानि हो सकती है। विद्यार्थी अपनी पढ़ाई के प्रति अधिक केंद्रित रहेंगे। वैवाहिक जीवन की बात करें तो आज पति-पत्नी के बीच थोड़ा बहुत विवाद हो सकता है।

साप्ताहिक राशिफल : इस सप्ताह इन राशियों का चमकेगा भाग्य, वहीं ये लोग रहें सतर्क, जानिए अपना साप्ताहिक राशिफल..

मकर राशि: आज आपको कोई शुभ समाचार मिलेगा । मकर राशिवालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। आज कोई भी काम करने से पहले घर के किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह जरूर लें। आज आप जो भी कार्य सोच समझकर काम करेंगे वह भविष्य में आपको लाभ दिलाएंगे। गणेशजी के आशीर्वाद से आज संतान की तरफ से कोई शुभ समाचार मिल सकता है जिससे घर में उत्सव का माहौल रहेगा। ध्यान रहे कि जरा सी गलतफहमी करीबी दोस्तों या भाइयों से रिश्ता बिगाड़ सकती है। तनाव को खुद पर हावी न होने दें। क्योंकि, इसका असर आपके परफॉर्मेंस पर पड़ेगा। कार्यक्षेत्र में सहयोगियों और कर्मचारियों से मित्रतापूर्ण व्यवहार करें।

कुंभ राशि: अपनी योजनाएं साझा न करें । गणेशजी कहते हैं कि कुंभ राशि के लोगों के लिए आज ग्रहों स्थिति आपको अपनी वित्तीय योजनाओं से संबंधित कार्यों पर ध्यान केंद्रित करने का संकेत दे रही है। बड़ों का आशीर्वाद और स्नेह मिलने से आप और आगे बढ़ेंगे। संतान को लेकर आज आपको कोई चिंता हो सकती है। समस्या का समाधान शांति से करें। किसी अजनबी पर हद से ज्यादा भरोसा करना आपके लिए हानिकारक साबित हो सकता है। इसलिए किसी के भी साथ अपनी योजनाएं साझा न करें। कार्यक्षेत्र में वर्तमान गतिविधियों पर अपना ध्यान केंद्रित करें। परिवार के सदस्यों की गतिविधियों के बारे में ज्यादा बात न करें।

मीन राशि: तरोताजा और तनाव मुक्त रहेंगे। मीन राशि के जातक आज अपना अधिक समय घर के रखरखाव के कार्यों में व्यतीत करेंगे। साथ ही आज इनकी रुचि कलात्मक कार्यों में अधिक रहेगी। दिमाग से समय बिताने से आप तरोताजा और तनाव मुक्त रह सकते हैं। किसी दुविधा में बुरी तरह से फंस सकते हैं ऐसे में आज आप कोई महत्वपूर्ण फैसला न लें। आज अपने कार्यक्षेत्र पर ध्यान दें। व्यवसाय के स्थान पर आपकी उपस्थिति आवश्यक रहेगी। परिवार के सभी लोग आपका पूरा सहयोग करेंगे। सेहत का मामले में भी आज का दिन अच्छा रहने वाला है।

साप्ताहिक राशिफल : इस सप्ताह इन राशियों का चमकेगा भाग्य, वहीं ये लोग रहें सतर्क, जानिए अपना साप्ताहिक राशिफल..

डिस्क्लेमर : यह राशिफ़ल सोशल साइट्स से लिया गया है। हिमदर्शन डॉट कॉम यह दावा नही करता है कि यह सभी लोगों पर खरा उतरे। ध्यान रहे कि 'राम और रावण' की एक ही राशि थी, फिर भी एक धर्मी और दूसरा अधर्मी क्यूं हुए ? एक को वनवास और दूसरे को राज पाट का सुख क्यों ? केवल जन्म राशि एक होने से भाग्य अथवा स्वभाव व सभी लोंगों का राशिफ़ल एक जैसे नहीं हो जाता हैं। इसलिए जिस किसी भी पाठक को अपने भविष्य फल / वर्षफल की जानकारी लेनी हो वे किसी भी नजदीकी कुंडली विशेषज्ञ से अपना दैनिक या सालाना वर्षफल बनवा सकते हैं।

  •  

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफल: 26 अप्रैल 2024; आज इन राशियों पर मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, घर में बरसेगा सौभाग्य और समृद्धि, पढ़ें अपना आज का राशिफल

गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?

आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति

आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता

आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल

आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा

आज का राशिफल: 16 अप्रैल 2024 (मंगलवार); आज महा अष्टमी के दिन मां गौरी इन राशियों पर बरसाएंगी कृपा, खुल जाएगा भाग्य का द्वार, जानिए कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन ..

आज का राशिफल: 15 अप्रैल 2024; आज इन राशियों की जिंदगी से मां कालरात्रि दूर करेंगी सारे भय और बाधाएं, नवरात्रि का सातवां दिन रहेगा बेहद खुशहाल, पढ़ें आज का भविष्यफल..

राशिफल

आज का राशिफल: 26 अप्रैल 2024; आज इन राशियों पर मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, घर में बरसेगा सौभाग्य और समृद्धि, पढ़ें अपना आज का राशिफल

आज का राशिफल: 26 अप्रैल 2024; आज इन राशियों पर मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, घर में बरसेगा सौभाग्य और समृद्धि, पढ़ें अपना आज का राशिफल

राशिफलApril 26, 2024

गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

राशिफलApril 25, 2024

आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

राशिफलApril 25, 2024

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?

राशिफलApril 24, 2024