शिमला में जमीनी विवाद को लेकर गोलीकांड, शख्स ने 3 लोगों को मारी गोलियां, तीनो गम्भीर रूप से घायल, IGMC रेफर, पढ़ें पूरी ख़बर.       हिमाचल में 10वीं बोर्ड का रिजल्ट घोषित, 74.61 फीसदी छात्र पास, मेरिट में भी बेटियों ने लहराया परचम, ऐसे चेक करें परिणाम       आज का राशिफ़ल: 07 मई 2024: इन राशियों के लिए मंगलवार का दिन रहेगा बेहद मंगलकारी, हनुमान जी आज बनाएंगे सभी बिगड़े काज..       हिमाचल में आज आएगा 10वीं कक्षा का रिजल्ट : HPSEB ने 10.30 बजे बुलाई प्रेस कॉन्फ्रेंस; 95 ​​​​​​​हजार स्टूडेंट्स ने दी थी परीक्षा..       हिमाचल के निर्दलीय विधायकों को झटका: एक जून को नहीं होगा उप चुनाव; BJP के टिकट पर चुनाव लड़ने की इच्छा से दिया था इस्तीफा, पढ़ें पूरी खबर..       धर्मशाला क्रिकेट मैदान में भारत की पहली हाईब्रिड पिच स्थापित, पढ़ें पूरी खबर.       आज का राशिफल: 03 मई 2024; आज इन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, धन का मिलेगा बंपर लाभ, जानें आपकी राशि में क्या लिखा है       आज का राशिफ़ल: 02 मई 2024; आज भगवान विष्णु खोलेंगे इन राशियों के भाग्य का द्वार, धन-संपदा में होगी वृद्धि, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..       हिमाचल में बर्फबारी : किन्नौर के ऊंचे इलाकों में भारी बर्फबारी , बागवानों की धुकधुकी बढ़ी, करोड़ों के सेब पर खतरा मंडराया, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला रिज पर हॉजरी और फूड के स्टाल लगाने पर लगी रोक, हॉजरी या फिर फूड का स्टॉल लगाया तो होगा सारा सामान जब्त, पढ़ें पूरी खबर..      

राशिफल

आज का राशिफ़ल: 10 मार्च, 2020; जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

March 10, 2020 09:10 AM

होली की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं..

मेष राशिफल 10 मार्च

मेष राशि के लोगों को आज स्वास्थ्य संबंधी समस्या से जूझना होगा। आप एक आंख के संक्रमण या एक त्वचा एलर्जी से परेशान हो सकते हैं। अत्यधिक व्यय होगा। आपको नियमित गतिविधियों को पूरा करने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने होंगे। आपके भाई-बहन आपका सहयोग करेंगे। आपका वैवाहिक जीवन सामान्य रहेगा और आप अपने शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे।

वृषभ राशिफल 10 मार्च

वृषभ राशि के लोगों को अचानक आर्थिक लाभ मिलेगा। आपका पारिवारिक जीवन सौहार्दपूर्ण बना रहेगा। आज आप बहुत सारे लोगों से मिलेंगे। आपको कुछ मेहमान प्राप्त हो सकते हैं। आपको अपनी संतान से सहयोग और लाभ मिलेगा। प्रेमियों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा। आपकी सेहत ठीक रहेगी लेकिन सुस्ती आपके लिए परेशानी खड़ी करेगी।

मिथुन राशिफल 10 मार्च

मिथुन राशि के लोगों को आज आर्थिक स्थिरता मिलेगी। अचानक धन लाभ होने की संभावना रहेगी। स्वास्थ्य संबंधी छोटी समस्याएं होने की संभावना है। अपने गुस्से और अहंकार के कारण आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में चीजें अनुकूल रहेंगी। आप एक बच्चे के साथ आशीर्वाद दिया जाएगा। व्यर्थ के मुद्दों से खुद को दूर रखें।

कर्क राशिफल 10 मार्च

कर्क राशि के लोग आज किसी पुरानी समस्या को सुलझाने का प्रबंधन करेंगे। कार्यक्षेत्र में आपके वरिष्ठ आपसे प्रसन्न रहेंगे। मौद्रिक लाभ के लिए यह एक उत्कृष्ट दिन होगा। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन सामंजस्यपूर्ण रहेगा। छात्रों को कुछ अच्छे लाभ होने की संभावना है। आपको अपने भाई-बहनों के कारण लाभ होगा।

सिंह राशिफल 10 मार्च

सिंह राशि के लोग पारिवारिक समय पर अच्छा समय बिताएंगे। सामाजिक दायरे में बहुत सारी बैठकें होंगी। आप मनोरंजन और आराम पर पैसा खर्च कर सकते हैं। काम के मोर्चे पर आप कुछ सकारात्मक सुनेंगे। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि मौसमी संक्रमण आपको प्रभावित कर सकते हैं। आपको किसी भी प्रकार की बातचीत में शांति और धैर्य बनाए रखना चाहिए, अन्यथा आप संघर्ष में रहेंगे।

कन्या राशिफल 10 मार्च

कन्या राशि के लोग लाभ कमाने के नए साधन प्राप्त करेंगे। आपकी सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। आपके वैवाहिक जीवन में मधुरता बढ़ेगी। आपके काम से जुड़े मसले हल हो जाएंगे। आपके खर्च बेकाबू रहेंगे इसलिए समझदारी से खर्च करें। छात्रों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा। सामाजिक क्षेत्र में आपको लोकप्रियता मिल सकती है।

तुला राशिफल 10 मार्च

तुला राशि के लोगों को अनावश्यक भागदौड़ का सामना करना पड़ेगा। कोई भी वाहन सावधानी से चलाएं। आज आंख या मुंह से संबंधित कोई समस्या हो सकती है। अपनी खर्च करने की प्रवृत्ति से दूर रहें। जीवन साथी और व्यावसायिक साझेदारों के साथ आपके संबंध सामंजस्यपूर्ण रहेंगे। आप व्यावसायिक लाभ प्राप्त करेंगे। पारिवारिक मोर्चे पर सौहार्द बढ़ेगा।

वृश्चिक राशिफल 10 मार्च

वृश्चिक राशि के लोगों को आज कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है। व्यावसायिक मोर्चे पर आपकी स्थिति पहले की तुलना में मजबूत हो जाएगी। कार्यक्षेत्र में आपके अधिकार में वृद्धि होगी। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि पेट की समस्याएं आपको परेशान करेंगी। विवाहित जोड़े के बीच संबंध और मजबूत होंगे। आप धार्मिक कार्यों पर धन खर्च कर सकते हैं।

धनु राशिफल 10 मार्च

धनु राशि के लोग अपने काम में महत्वपूर्ण प्रगति देखेंगे। वे अपने व्यवसाय में कुछ नया करने की योजना बना सकते हैं। मौद्रिक लाभ होगा और आपकी प्रसिद्धि और प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी। आप कार्यक्षेत्र में कुछ सुखद अनुभवों से गुजर सकते हैं। अनावश्यक बहस और चर्चाओं से दूर रहें। आपका आत्मविश्वास कई गुना बढ़ जाएगा। आपका वैवाहिक जीवन अच्छी गुणवत्ता का होगा। छात्रों के लिए यह समय अच्छा रहेगा।

मकर राशिफल 10 मार्च

मकर राशि के लोगों को आज शानदार परिणाम मिलेंगे। आपको अपने सभी कार्यों में सफलता मिलेगी। परिवार के मामलों में आपकी भागीदारी बढ़ेगी। आपकी वाणी से लोग प्रभावित होंगे। कार्यक्षेत्र में हालात सामान्य रहेंगे। जीवन साथी और परिवार के सदस्यों के साथ आपके संबंध सामंजस्यपूर्ण रहेंगे। आपका खर्च अधिक रहेगा।

कुंभ राशिफल 10 मार्च

कुंभ राशि के लोगों को आज स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। किसी पुरानी समस्या से आपको जूझना पड़ सकता है। आज आप अपने काम पर ध्यान केंद्रित नहीं कर पाएंगे। आपका वैवाहिक संघर्ष, यदि कोई है, तो समाप्त हो जाएगा। किसी से किसी बात पर बहस न करें। हर तरह की बहस और चर्चा से दूर रहें। आपका खर्च उच्च पक्ष पर रहेगा।

मीन राशिफल 10 मार्च

मीन राशि के लोगों को अपनी पुरानी समस्याओं का समाधान मिलेगा। मौद्रिक लाभ के कारण आपकी वित्तीय स्थिति सुरक्षित हो जाएगी। आपको अपने वैवाहिक जीवन से जुड़ी कुछ अच्छी खबरें मिल सकती हैं। छात्रों के लिए दिन सामान्य रहेगा। किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा न करें और अपने स्वभाव पर नियंत्रण रखें।

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफ़ल: 07 मई 2024: इन राशियों के लिए मंगलवार का दिन रहेगा बेहद मंगलकारी, हनुमान जी आज बनाएंगे सभी बिगड़े काज..

आज का राशिफल: 03 मई 2024; आज इन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, धन का मिलेगा बंपर लाभ, जानें आपकी राशि में क्या लिखा है

आज का राशिफ़ल: 02 मई 2024; आज भगवान विष्णु खोलेंगे इन राशियों के भाग्य का द्वार, धन-संपदा में होगी वृद्धि, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफल : 27 अप्रैल 2024; आज इन राशियों पर रहेगी शनि देव की टेढ़ी नजर, पूरे दिन इन मामलों में रहना होगा सावधान, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: 26 अप्रैल 2024; आज इन राशियों पर मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, घर में बरसेगा सौभाग्य और समृद्धि, पढ़ें अपना आज का राशिफल

गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?

आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति

आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता