शिमला में जमीनी विवाद को लेकर गोलीकांड, शख्स ने 3 लोगों को मारी गोलियां, तीनो गम्भीर रूप से घायल, IGMC रेफर, पढ़ें पूरी ख़बर.       हिमाचल में 10वीं बोर्ड का रिजल्ट घोषित, 74.61 फीसदी छात्र पास, मेरिट में भी बेटियों ने लहराया परचम, ऐसे चेक करें परिणाम       आज का राशिफ़ल: 07 मई 2024: इन राशियों के लिए मंगलवार का दिन रहेगा बेहद मंगलकारी, हनुमान जी आज बनाएंगे सभी बिगड़े काज..       हिमाचल में आज आएगा 10वीं कक्षा का रिजल्ट : HPSEB ने 10.30 बजे बुलाई प्रेस कॉन्फ्रेंस; 95 ​​​​​​​हजार स्टूडेंट्स ने दी थी परीक्षा..       हिमाचल के निर्दलीय विधायकों को झटका: एक जून को नहीं होगा उप चुनाव; BJP के टिकट पर चुनाव लड़ने की इच्छा से दिया था इस्तीफा, पढ़ें पूरी खबर..       धर्मशाला क्रिकेट मैदान में भारत की पहली हाईब्रिड पिच स्थापित, पढ़ें पूरी खबर.       आज का राशिफल: 03 मई 2024; आज इन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, धन का मिलेगा बंपर लाभ, जानें आपकी राशि में क्या लिखा है       आज का राशिफ़ल: 02 मई 2024; आज भगवान विष्णु खोलेंगे इन राशियों के भाग्य का द्वार, धन-संपदा में होगी वृद्धि, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..       हिमाचल में बर्फबारी : किन्नौर के ऊंचे इलाकों में भारी बर्फबारी , बागवानों की धुकधुकी बढ़ी, करोड़ों के सेब पर खतरा मंडराया, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला रिज पर हॉजरी और फूड के स्टाल लगाने पर लगी रोक, हॉजरी या फिर फूड का स्टॉल लगाया तो होगा सारा सामान जब्त, पढ़ें पूरी खबर..      

राशिफल

सोमवार का राशिफल : 21 फरवरी 2022; आज सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

February 21, 2022 05:34 AM

मेष राशि- आज आपका दिन अवसरों भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में उन्नति के अवसर मिलेंगे। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। प्रेम संबंधों में मधुरता रहेगी। व्यय की अधिकता रहेगी। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

वृष राशि- मन में उतार-चढ़ाव हो सकते हैं। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। मान-सम्मान की प्राप्ति‍ होगी। माता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। वाहन सुख में वृद्धि होगी। पिता के स्वास्थ्य का ध्‍यान रखें। खर्चों की अधिकता रहेगी।

मिथुन राशि- मानसिक शान्ति‍ रहेगी। कार्यक्षेत्र में परेशानियों से असहज भी हो सकते हैं। परिश्रम के अनुरूप सफलता में कमी आ सकती है। सेहत का ध्यान रखें। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता में कमी रहेगी। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। वाहन सुख में वृद्धि होगी।

कर्क राशि- आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। संचित धन में कमी आ सकती है। अपनी भावनाओं को वश में रखें। कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। खानपान में रुचि रहेगी। मानसिक शान्ति रहेगी।

सिंह राशि- संयत रहें। मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। किसी सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। अपनी भावनाओं को वश में रखें। पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। सन्तान सुख में वृद्धि होगी।

कन्या राशि- मानसिक शान्ति‍ रहेगी। वाणी में मधुरता रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं का ध्यान रखें। खर्चों में वृद्धि होगी। नौकरी में तरक्‍की के योग बन रहे हैं। आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं, लेक‍िन खर्च भी अधिक रहेंगे। सेहत का ध्यान रखें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। यात्रा के योग बन रहे हैं।

तुला राशि- मन में शान्ति‍ एवं प्रसन्नता रहेगी। कला या संगीत के कार्यों में मन लगेगा। नौकरी में कार्यभार में कुछ वृद्धि हो सकती है। माता-पिता का सानिध्य मिलेगा। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। अपने स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। रक्त विकार से पीड़ित हो सकते हैं। पिता का सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक राशि- संयम में रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। परिवार की किसी बुजुर्ग महिला से धन प्राप्त हो सकता है। किसी धार्मिक कार्य के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। अफसरों का सहयोग मिलेगा। मन अशान्त रहेगा। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आएंगे।

धनु राशि- मानसिक शान्ति‍ रहेगी। परिवार में शान्ति‍ के लिए भी प्रयास करें। धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। परिवार का साथ रहेगा। परिश्रम अधिक रहेगा। शैक्षिक कार्यों के लिए किसी दूरस्थ स्थान पर जा सकते हैं। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। तनाव से बचकर रहें।

मकर राशि- मन शान्त रहेगा। बातचीत में संयत रहें। परिवार की सुख-सुविधाओं के लिए खर्च बढ़ सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिल सकता है। आय में कमी आ सकती हैं। किसी से पैतृक सम्पत्ति को लेकर विवाद की स्थिति हो सकती है। खर्च अधिक रहेंगे। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं।

कुंभ राशि- दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। माता-पिता से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। परिवार के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। वाणी में सौम्यता रहेगी। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी। खर्च बढ़ेंगे। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा।

मीन राशि- शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। कठिनाइयां आ सकती हैं। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन की प्राप्ति हो सकती है। मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। सम्पत्ति में निवेश के योग बन रहे हैं।

नोट - यह राशिफ़ल सोशल साइट्स से लिया गया है। हिमदर्शन डॉट कॉम यह दावा नही करता है कि यह सभी लोगों पर खरा उतरे। ध्यान रहे कि 'राम और रावण' की एक ही राशि थी, फिर भी एक धर्मी और दूसरा अधर्मी क्यूं हुए ? एक को वनवास और दूसरे को राज पाट का सुख क्यों ? केवल जन्म राशि एक होने से भाग्य अथवा स्वभाव व सभी लोंगों का राशिफ़ल एक जैसे नहीं हो जाता हैं। इसलिए जिस किसी भी पाठक को अपने भविष्य फल / वर्षफल की जानकारी लेनी हो वे किसी भी नजदीकी कुंडली विशेषज्ञ से अपना दैनिक या सालाना वर्षफल बनवा सकते है।

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफ़ल: 07 मई 2024: इन राशियों के लिए मंगलवार का दिन रहेगा बेहद मंगलकारी, हनुमान जी आज बनाएंगे सभी बिगड़े काज..

आज का राशिफल: 03 मई 2024; आज इन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, धन का मिलेगा बंपर लाभ, जानें आपकी राशि में क्या लिखा है

आज का राशिफ़ल: 02 मई 2024; आज भगवान विष्णु खोलेंगे इन राशियों के भाग्य का द्वार, धन-संपदा में होगी वृद्धि, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफल : 27 अप्रैल 2024; आज इन राशियों पर रहेगी शनि देव की टेढ़ी नजर, पूरे दिन इन मामलों में रहना होगा सावधान, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: 26 अप्रैल 2024; आज इन राशियों पर मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, घर में बरसेगा सौभाग्य और समृद्धि, पढ़ें अपना आज का राशिफल

गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?

आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति

आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता