हिमाचल में 10वीं बोर्ड का रिजल्ट घोषित, 74.61 फीसदी छात्र पास, मेरिट में भी बेटियों ने लहराया परचम, ऐसे चेक करें परिणाम       आज का राशिफ़ल: 07 मई 2024: इन राशियों के लिए मंगलवार का दिन रहेगा बेहद मंगलकारी, हनुमान जी आज बनाएंगे सभी बिगड़े काज..       हिमाचल में आज आएगा 10वीं कक्षा का रिजल्ट : HPSEB ने 10.30 बजे बुलाई प्रेस कॉन्फ्रेंस; 95 ​​​​​​​हजार स्टूडेंट्स ने दी थी परीक्षा..       हिमाचल के निर्दलीय विधायकों को झटका: एक जून को नहीं होगा उप चुनाव; BJP के टिकट पर चुनाव लड़ने की इच्छा से दिया था इस्तीफा, पढ़ें पूरी खबर..       धर्मशाला क्रिकेट मैदान में भारत की पहली हाईब्रिड पिच स्थापित, पढ़ें पूरी खबर.       आज का राशिफल: 03 मई 2024; आज इन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, धन का मिलेगा बंपर लाभ, जानें आपकी राशि में क्या लिखा है       आज का राशिफ़ल: 02 मई 2024; आज भगवान विष्णु खोलेंगे इन राशियों के भाग्य का द्वार, धन-संपदा में होगी वृद्धि, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..       हिमाचल में बर्फबारी : किन्नौर के ऊंचे इलाकों में भारी बर्फबारी , बागवानों की धुकधुकी बढ़ी, करोड़ों के सेब पर खतरा मंडराया, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला रिज पर हॉजरी और फूड के स्टाल लगाने पर लगी रोक, हॉजरी या फिर फूड का स्टॉल लगाया तो होगा सारा सामान जब्त, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल के DGP बने अतुल वर्मा:साल 1991 बैच के IPS; कुंडू की रिटायरमेंट के बाद ताजपोशी, पदभार संभाला      

हिमाचल

विमेंस IPL के पहले सीजन की नीलामी :हिमाचल की तेज गेंदबाज रेणुका ठाकुर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने डेढ़ करोड़ रुपए में खरीदा, पढ़ें पूरी खबर..

February 13, 2023 04:35 PM

डेढ़ करोड़ में बिकीं तेज गेंदबाज रेणुका ठाकुर: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु ने खरीदा, विमेंस IPL के लिए हिमाचल की 4 और खिलाड़ियों की ऑक्शन बाकी.. 

विमेंस IPL के पहले सीजन की नीलामी आज मुंबई में हुई। इस दौरान हिमाचल की तेज गेंदबाज रेणुका ठाकुर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने डेढ़ करोड़ रुपए में खरीदा है। अभी विमेंस IPL के लिए हिमाचल की 4 खिलाड़ियों की बोली लगना बाकी है। इनमें हरलीन दयोल, सुषमा वर्मा, वसुवी फिस्टा और चित्रा जमवाल शामिल हैं।

हिमाचल से 22 खिलाड़ियों ने कराया था रजिस्ट्रेशन WPL के लिए पूरे प्रदेश से टोटल 22 प्लेयर्स ने रजिस्ट्रेशन कराया था। इसमें पांच खिलाड़ी हरलीन दयोल, सुषमा वर्मा, रेणुका ठाकुर, वसुवी फिस्टा और चित्रा जमवाल को शॉर्ट लिस्ट किया गया है। कुल 1, 525 खिलाड़ियों ने महिला IPL की ऑक्शन के लिए रजिस्ट्रेशन करवाया था, जिसमें से 409 खिलाड़ियों को शॉर्ट लिस्ट किया गया है।

इनमें 246 भारतीय और 163 विदेशी खिलाड़ी हैं। हिमाचल की 5 खिलाड़ियों को जगह मिली है। बता दें कि शिमला की रहने वाली तेज गेंदबाज रेणुका ठाकुर ने रेलवे से रजिस्ट्रेशन किया। HPCA से हरलीन दयोल ने 40 लाख रुपए के बेस प्राइज से रजिस्ट्रेशन किया। हरलीन अभी भारतीय टीम का हिस्सा हैं। सुषमा वर्मा ने 30 लाख रुपए के बेस प्राइज में रजिस्ट्रेशन किया और वह भी भारतीय टीम का हिस्सा हैं।

इसके अलावा अनकैप्ड खिलाड़ियों में रोहड़ू की वसुवी फिस्टा, चित्रा सिंह जमवाल और सुष्मिता कुमारी ने 10 लाख के बेस प्राइज से रजिस्ट्रेशन करवाया है।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

हिमाचल में 10वीं बोर्ड का रिजल्ट घोषित, 74.61 फीसदी छात्र पास, मेरिट में भी बेटियों ने लहराया परचम, ऐसे चेक करें परिणाम

हिमाचल में आज आएगा 10वीं कक्षा का रिजल्ट : HPSEB ने 10.30 बजे बुलाई प्रेस कॉन्फ्रेंस; 95 ​​​​​​​हजार स्टूडेंट्स ने दी थी परीक्षा..

हिमाचल के निर्दलीय विधायकों को झटका: एक जून को नहीं होगा उप चुनाव; BJP के टिकट पर चुनाव लड़ने की इच्छा से दिया था इस्तीफा, पढ़ें पूरी खबर..

धर्मशाला क्रिकेट मैदान में भारत की पहली हाईब्रिड पिच स्थापित, पढ़ें पूरी खबर.

हिमाचल में बर्फबारी : किन्नौर के ऊंचे इलाकों में भारी बर्फबारी , बागवानों की धुकधुकी बढ़ी, करोड़ों के सेब पर खतरा मंडराया, पढ़ें पूरी खबर..

शिमला रिज पर हॉजरी और फूड के स्टाल लगाने पर लगी रोक, हॉजरी या फिर फूड का स्टॉल लगाया तो होगा सारा सामान जब्त, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल के DGP बने अतुल वर्मा:साल 1991 बैच के IPS; कुंडू की रिटायरमेंट के बाद ताजपोशी, पदभार संभाला

हिमाचल उपचुनाव : आज घोषित हो सकते हैं कांग्रेस के विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशी.. पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल कांग्रेस ने तीन विधानसभा सीटों पर उतारे उम्‍मीदवार, इन प्रत्‍याशियों को मिला मौका, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल कांग्रेस ने तीन विधानसभा सीटों पर उतारे उम्‍मीदवार, इन प्रत्‍याशियों को मिला मौका, पढ़ें पूरी खबर..